खबरे VIDEO NEWS: नीमच जामा मस्जिद के बाहर इक्‍कठे हुए कुछ नौजवान, देखीए फिर क्‍या हुआ, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: सीएसपी सोनकर का स्‍थानांतरण, नवागत सीएसपी डी.के पाठक ने किया पदभार ग्रहण, पढें उपेंद्र दुबें की खबर NEWS: ग्राम धनेरियाकला में 7 दिवसीय भागवत कथा का समापन, राधा-कृष्‍ण की वेश-भुषा में नजर आए नन्‍हें-मुन्‍नें बच्‍चें, पढें रतन पंडित की खबर VIDEO: 250 करोड की जमीन, अंगूठे पर सिस्टम, पूछीये_सवाल, न्यूज रूम से जर्ललिस्ट मुस्तफा हुसैन NEWS: रविवार को नगर में 3 घंटें विधुत प्रदाय रहेंगा बाधित, इन क्षेत्रों की बत्‍ती होगी गुल, पढें खबर SHOK KHABAR: नहीं रहीं नारायणी बाई कासट, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा शनिवार सुबह 9 बजें, पढें खबर NEWS: उच्‍चतर माध्‍‍यमिक विधालय में भारतीय संस्कृति के अनुसार मनाया दीक्षांत समारोह, विधार्थियों को किया पुरस्‍कृत, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: आयकर विभाग की टीम पहुंची शहर के सराफा बाजार, 3 सराफा व्‍यापारियों के यहां कार्रवाही, पढें खबर NEWS: तृतीय सोपान शिविर का आयोजन, अनुशासन के प्रति सजग कर्तव्य निष्ठा पूर्वक करने की दी सीख, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: मासूम का अपहरण कर हत्‍या का मामला, आरोपी को आजीवन कारावास, साक्ष्‍य मिटानें वाली बहन को भी सजा, पढें खबर NEWS: गर्मी के मौसम की शुरूआत, बाजारों में धडल्‍लें से बिकनें लगे देशी मटकें, बढनें लगी डिमांड, पढें रतन पंडित की खबर VIDEO NEWS: सिंगरौली शिकायत को बताया फर्जी अपने शिकायत को वापस लेने का किया निवेदन, देखे उपेंद्र दुबे की विडियो न्‍युज BIG NEWS: गांधीसागर अभयारण्य क्षेत्र, रात्रि में गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश, जरूरत होने पर कैमरों से रखी जाएगी नजर, लकड़ी तस्करी रोकने के डीएफओं ने शुरू की सख्ती, पढें खबर VIDEO NEWS : सिंगरौली जिले में एक नव विवाहिता की लाश की खबर से इलाके में फैली सनसनी, देखे उपेंद्र दुबे की विडियो न्‍युज

BIG REPORT: मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: मध्यप्रदेश में भाजपा के बडे़ नेता का दावा, जल्दी मिलेगी BREAKING NEWS, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव रतलाम में है। पत्रिका से चर्चा में उन्होंने दावा किया एमपी में जल्दी BREAKING NEWS मिलेगी। यहां पर शीघ्र ही सत्ता परिवर्तन होगा। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसान ऋण माफी में वादा खिलाफी सहित कई प्रकार के गंभीर आरोप भी लगाए। भार्गव रतलाम में चेतना खेल मेले की शुरुआत करने अतिथि के रुप में आए हुए है।

राज्य में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में जल्दी ही सत्ता परिवर्तन होगा। रतलाम में चेतना खेल मेले की शुरआत करने आए भार्गव ने पत्रिका से बात करते हुए कहा कि राज्य में अवैध खनन करने वाला माफिया सक्रिस है। इसके लिए उनके ही विधायक बयान दे रहे है, लेकिन नाफिय़ा के नाम पर समाज के कमजोर व गरीब वर्ग को उजड़ा जा रहा है।

केंद्रीय नेतृत्व व्यस्त रहा-

भार्गव ने कहा अब तक केंद्रीय नेतृत्व सीएए सहित अन्य महत्वपूर्ण मामलों में व्यस्त था, इसलिए एमपी में सरकार एक वर्ष तक चल गई। जल्दी ही टीवी पर सत्ता परिवर्तन की बड़ी खबर देखने को मिलेगी। महाराष्ट्र में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत द्वारा एक सप्ताह में दो बार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिए बयान पर कहा शिवसेना व कांग्रेस का रिश्ता बेमेल है।

यह भी बोले भार्गव-

इस दौरान भार्गव ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने धारा 370, 35A को हटाया, तीन तलाक बिल पास किया, सीएए को लागू किया। यह वो मुद्दे है जो भाजपा के घोषणा पत्र में शुरू से रहे। इन मुद्दों में व्यस्तता के चलते ही अब तक मध्यप्रदेश में इतना ध्यान केंद्रीय नेतृत्व नहीं दे पाया। लेकिन अब जल्दी ही एमपी में सत्ता परिवर्तन नजर आएगा। इसके लिए भार्गव ने दावा किया कि किसी भी दिन इसके बारे में सभी को बे्रकिंग न्यूज नजर आएगी। इस दौरान शहर विधायक चेतन्य कश्यप सहित अन्य नेता उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.