खबरे BIG NEWS: मासूम का अपहरण कर हत्‍या का मामला, आरोपी को आजीवन कारावास, साक्ष्‍य मिटानें वाली बहन को भी सजा, पढें खबर NEWS: गर्मी के मौसम की शुरूआत, बाजारों में धडल्‍लें से बिकनें लगे देशी मटकें, बढनें लगी डिमांड, पढें रतन पंडित की खबर VIDEO NEWS: सिंगरौली शिकायत को बताया फर्जी अपने शिकायत को वापस लेने का किया निवेदन, देखे उपेंद्र दुबे की विडियो न्‍युज BIG NEWS: गांधीसागर अभयारण्य क्षेत्र, रात्रि में गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश, जरूरत होने पर कैमरों से रखी जाएगी नजर, लकड़ी तस्करी रोकने के डीएफओं ने शुरू की सख्ती, पढें खबर VIDEO NEWS : सिंगरौली जिले में एक नव विवाहिता की लाश की खबर से इलाके में फैली सनसनी, देखे उपेंद्र दुबे की विडियो न्‍युज WOW: खुश खबर, अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए रेलवे ने लिया बड़ा निर्णय, अब ट्रेन में नहीं होगा कोई अपराध, पढें खबर BIG NEWS: भारी मात्रा में दुसरें राज्य में अवैध रूप से शराब परिवहन करनें वाले आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर NEWS: अवैध रूप से देशी शराब ले जानें वालें आरोपी की जमानता खारिज, भेजा जेल, पढें खबर BIG NEWS: रेत चोरी करनें वालें आरोपी की जमानत खारिज, भेजा जेल, पढें खबर OMG ! हैल्लो... मैं हरिसिंह बोल रहा हूं, तीन लाख रुपये दे देना, नहीं तो घर में घुसकर मार दूंगा जान से, युवक पहुंचा थानें, फिर हुआ यें... पढें खबर TOP NEWS: वेब सीरीज का प्रयोग अच्छा, लेकिन नेताओं को खुश करने के लिए बना रहे फिल्में, अभिनेता यशपाल शर्मा से बातचीत, पढें खबर VIDEO NEWS: नीमच जिला मुख्यालय से मात्र 8 किलोमीटर दूर गिरदौड़ा में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया, देखे रतन पंडित की विडियो न्‍युज OMG ! पंजीकृत बेरोजगारों की संख्‍या में लगातार इजाफा, नहीं हो पाई बेरोजगारों की काउंसिलिंग, 14 हजार से ज्‍यादा महिलाएं पंजीकृत, पढें खबर

BIG REPORT: बीजेपी नेताओं को चांटे मार सोशल मीडिया पर छा गई यह अफसर, 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद' के नाम से कर रहा ट्रेंड, पढें खबर

Image not avalible

BIG REPORT: बीजेपी नेताओं को चांटे मार सोशल मीडिया पर छा गई यह अफसर, 'प्रिया वर्मा जिंदाबाद' के नाम से कर रहा ट्रेंड, पढें खबर

डेस्‍क :-

भोपाल/ बीजेपी नेताओं को कूट कर राजगढ़ की दो महिला अफसर सुर्खियों में हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की हो रही है। जब सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे लोगों को वह चांटे मार रही थी, तभी किसी ने डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता की। इस दौरान प्रिया वर्मा की चोटी भी लोगों ने खींच दी। जिससे वह आगबबूला हो गई।

प्रिया वर्मा के चांटे मारते हुए और प्रदर्शनकारियों के द्वारा चोटी खींचे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। एक ट्रेंड प्रिया वर्मा के पक्ष में है तो दूसरा ट्रेंड उसके विरोध में है। प्रिया वर्मा के पक्ष में जो ट्रेंड कर रहा है, उसमें लोग लिख रहे हैं कि #प्रियावर्माजिंदाबाद। इस हैश टैग के साथ लोग प्रिया वर्मा की तारीफ कर रहे हैं।

बहादुरी की कर रहे तारीफ-

जिस तरीके से प्रिया वर्मा ने बीजेपी नेताओं को चांटे मारे हैं, उसके बाद फिर डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता हुई। चांटे मारते हुए वीडियो को शेयर कर ट्विटर पर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही बहादुर अफसर से तुलना कर रहे हैं। कोई सोशल मीडिया पर प्रिया वर्मा को ऑयरन लेडी बता रहा है तो कोई कह रहा है कि सही सबक सिखाया है

एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही बहादुर ऑफिसर है, कानून को लेकर प्रतिबद्ध हैं। हम इनकी तारीफ करते हैं। इसके साथ ही कुछ लोग कह रहे हैं कि अफसरों से दुर्व्यव्हार करने वालों सही सबक सिखाया है।

वहीं, कुछ लोग डिप्टी कलेक्टर की जाति भी ढूंढ कर सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं। इसके साथ ही अभद्रता की घटना को बीजेपी और आरएसएस के संस्कार से जोड़ रहे हैं।

टर्मिनेट करने की मांग-

ट्विटर पर एक धड़ा डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को टर्मिनेट करवाने की भी मांग कर रही है। लोग कह रहे हैं कि प्रिया वर्मा ने हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को पीटा है। वीडियो में भी दिख रहा है कि पहले प्रिया वर्मा ने प्रदर्शनकारियों पर हाथ उठाई है। उसके बाद लोगों ने अभद्रता की है। कुछ यूजर्स #Terminate_priya_verma के हैशटैग के साथ यह भी लिख रहे हैं कि इसे टर्मिनेट करो। इसे तिरंगा से नफरत है।

कौन है प्रिया वर्मा-

प्रिया वर्मा इंदौर के मांगलिया गांव की रहने वाली हैं। प्रिया वर्मा के पिता का नाम महेश वर्मा और मां का नाम किरन वर्मा है। प्रिया एक मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखती हैं। प्रिया वर्मा 21 साल की उम्र में पहली बार डीएसपी बनीं थीं। साल 2014 में प्रिया वर्मा ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी थी।

इस परीक्षा में उन्होंने सफलता हासिल की। उनकी पहली पोस्टिंग भैरवगढ़ जेल में बतौर जेलर हुई। उसके बाद उनका प्रमोशन हो गया और वो इसके बाद साल 2015 में डीएसपी बन गईं। फिर से वह एमपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी और चौथी रैंक हासिल की। उसके बाद डिप्टी कलेक्टर बन गई।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.