खबरे TOP NEWS: वर्चुवल रैली में सीएम के निशाने पर रहे राहुल गांधी, शिवराज ने कही ये बड़ी बात... पढें खबर BIG NEWS: प्रदेश महिला कांग्रेस अध्‍यक्ष मांडवी सिंह चौहान और कार्यवाहक यास्‍मीन शेरानी पहुंचे सुवासरा विधानसभा, मंदसौर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया भव्‍य स्‍वागत, पढें शादाब हुसैन की खबर BIG BREAKING: आर्थिक अनियमितताओं को लेकर अल्हेड़ पंचायत के सरपंच को धारा 40 के तहत प्रधान पद से किया बर्खास्‍त, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: शिवराज सरकार को 100 दिन पूरे, शहर के वॉर्ड क्रमांक- 14 में विशाल संगोष्‍ठी कार्यक्रम का आयोजन सम्‍पन्‍न, पढें खबर CORONA BREAKING: शहर में फिर कोरोना ब्‍लास्‍ट, 183 सेंपल की रिपोर्ट प्राप्‍त, 5 पॉजिटिव, 1 रिजेक्‍ट तो 177 आई नेगेटिव, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: आज से 35 दिन वाल्‍मीकि समाज द्वारा धुमधाम से मनाया जाएगा गोगा नवमी पर्व, उपनगर बघाना में पूजा-पाठ और विधि विधान से हुई गोगा देव महाराज की छड़ी की स्‍थापना, पढें खबर VIDEO: गैंगस्टर विकास दुबे के मरने के बाद भी खौफ मे है MP पुलिस, इस पुलिसकर्मी को सता रहा डर BIG NEWS: नगरपालिका द्वारा संचालित चलित चिकित्सालय पुनः प्रारंभ किया जाये, जिला कलेक्टर को लिखा पत्र, डॉक्‍टर वर्मा, पढें खबर BIG NEWS: चित्‍तौड़गढ़ के नवागत जिला कलेक्‍टर किशोर कुमार शर्मा ने संभाला पदभार, कार्ययोजना के संबंध में कही ये बड़ी बात, पढें खबर BIG NEWS: आपराधिक गतिविधियों में लिप्त आरोपी के विरूद्व एनएसए के तहत कार्यवाही, 3 आरोपियों को किया जिला बदर, 11 स्थायी ईनामी वारंटी गिरफ्तार, पढें खबर BIG NEWS: कोरोना महामारी के चलतें निजी विधालय गुजर रहें आर्थिक संकट से, स्‍कूल एसोसिएशन के सदस्‍य पहुंचे जिला कलेक्‍टोरेट, मुख्‍यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, पढें खबर BIG REPORT: जावद नगर में खुल सकेगी पान-गुटखा की दुकानें, करना होगा इन नियमों का पालन, नहीं किया तों लगेगा जुर्माना, यह होगा समय, जिला कलेक्‍टर जितेंद्र राजें ने जारी किया आदेश, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की ये खबर LOCK DOWN: मध्‍यप्रदेश के इस शहर में रविवार से रविवार कुछ क्षेत्र लॉकडाउन, जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कही ये बात, पढें खबर NMH MANDI: पोस्‍ता 1000 एवं कलोंजी 300 रूपए तेज, इसबगोल 100, लहसुन 300, मैथी 50 एवं अलसी 75 रूपए नरम, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल

POLITICS: अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, ऐलान के बाद कांग्रेस में बढ़ी टेंशन, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS: अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, ऐलान के बाद कांग्रेस में बढ़ी टेंशन, पढें खबर

डेस्‍क :-

टीकमगढ़/ कांग्रेस एक बार फिर से टेंशन बढ़ गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब अपनी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने साफ ऐलान कर दिया है कि अगर सरकार वचन पत्र में किए गए वायदे को पूरा नहीं करती है तो मैं भी आपके साथ सड़क पर ऊतरूंगा। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ जिले के दौरे पर थे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया जब टीकमगढ़ में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तब अतिथि शिक्षक वहां हंगामा करने लगे। इस पर सिंधिया ने कहा कि थोड़ा धीरज रखें, जल्द ही उन्हें तोहफा मिलेगा। साथ ही यह भी कहा कि अगर अतिथि शिक्षकों को उनका हक नहीं मिला तो उनके साथ सड़क पर उतरकर धरना देंगे। सिंधिया ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी मांग हमारे सरकार के घोषणापत्र में शामिल है और यह हमारा पवित्र पाठ है।

पार्टी को भी सिंधिया ने दी है सलाह-

यहीं नहीं दिल्ली में शून्य पर सिमटी कांग्रेस को भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के लिए यह बेहद निराशाजनक है। कांग्रेस को नई सोच और नई रणनीति पर काम करने की आवश्यकता है। देश बदल गया है, इसलिए हमें देश के लोगों के साथ नए तरीके से सोचने और जुड़ने का विकल्प चुनना होगा।

वीडियो भी किया शेयर-

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर पर वह वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें मांगे नहीं पूरी होने पर सड़क पर उतरने की बात कर रहे हैं। जिसमें वह साफ कहते दिख रहे हैं कि आप थोड़ सब्र रखिए, मैं आपके साथ हूं। सिंधिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यह सवाल भी उठ रहा है कि क्या सिंधिया एक बार फिर नाराज हो गए हैं। क्योंकि इससे पूर्व भी उन्होंने किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा था।

पद को मोहताज नहीं-

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया टीकमगढ़ में संत रविदास जयंती में शामिल होने गए थे। उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत रामराजा मंदिर में दर्शन से की। राज्यसभा में जाने और प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार जनसेवा में यकीन करता है। वह पद का मोहताज नहीं होता। एनआरसी पर उन्होंने कहा कि भेदभाव वाला कानून नहीं होना चाहिए।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.