खबरे EXCLUSIVE NEWS: शहर के बाहर बने फ़ार्म हाऊस, नहीं बसी नई कालोनियाँ और बुक्की, जिनका दावा है पुलिस इनके खीसे में है, पढ़े क्रिकेट सट्टे की काली दुनिया का चौंकाने वाला सच डेस्क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की कलम से BIG NEWS: भारतीय किसान संघ के सदस्‍य पहुंचेंगे दिल्‍ली, करेंगे प्रचार मंत्री से भेंट, ज्ञापन सौंप करेंगे किसानों को 10-10 आरी पट्टें बहाल करनें की मांग, पढें खबर OMG ! पिता बना अपनी बेटी की जान का दुश्‍मन, पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी आग, झुलसी युवती ने उपचार के दौरान तौडा दम, पढें खबर BIG NEWS: बदमाशों ने की फायरिंग, फिर दिया कार चालक को लूटनें के साथ इस बडीं वारदात कों अंजाम, ग्रामीणों ने लुटेरों को पकड कर दी धुनाई, पढें खबर BIG NEWS: तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्‍टर को पीछें से मारी टक्‍कर, एक की मौके पर मौत, एक गंभीर घायल, पढें खबर OMG ! घड़साना के रीको एरिया में मिला बम, पुलिस ने गड्ढा बनाकर रखवाया सुरक्षित, पढें खबर OPINION: प्रियंका गांधी के नाम पर किससे हिसाब चुकाना चाहते हैं कमलनाथ, पढें खबर BIG REPORT: कांग्रेस में बड़ा संकट, पार्टी नेत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से अलग पार्टी बनाने की मांग की, बोली, हम सब आपके साथ हैं, पढें खबर BIG BREAKING: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार महिला पुरूष को मारी टक्‍कर, महिला की हालत गंभीर, 108 मौके पर, पढें खबर BIG NEWS: इस गांव में ग्रामीणों ने की रास्‍ता खुलावानें की मांग, कर चूकें एक दर्जन से ज्‍यादा शिकायतें, नहीं हुआ निराकरण, पढें खबर BIG NEWS: धारा 302 और 304 बी भादवी के आरोपी को आजीवन कारावास, जुर्माना भी, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर HAPPY BIRTHDAY: आंगनवाडी में मनाया साक्षी का जन्‍मदिन, काटा केक, बांटी मिठाईयां, पढें मेहबूब मेव की खबर WOW: गांव के बेटें ने किया जिलें का नाम रोशन, मध्‍यप्रदेश ग्रामीण बैंक में हुआ चयन, पढें खबर NEWS: एसडीओपी मोरे की उपस्थिति में शान्ति समिति की बैठक संपन्न, त्यौहारों को शान्तिपूर्वक मनाने के लिये दिये आवश्यक दिशा निर्देश, पढें मेहबूब मेव की खबर

OMG ! हम्मालों ने साथी के साथ रचि साजिश, लोग नहीं होते तो कर देते फायर, मामला मंडी व्‍यापारी के साथ लूट के प्रयास का, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! हम्मालों ने साथी के साथ रचि साजिश, लोग नहीं होते तो कर देते फायर, मामला मंडी व्‍यापारी के साथ लूट के प्रयास का, पढें खबर

मंदसौर :-

मंदसौर, कृषि उपज मंडी व्यापारी की आंखों में मिर्ची डाल ७ फरवरी को लूट के प्रयास के मामले का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद ने खुलासा किया।

पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया और तो एक मुख्य आरोपी को राउंडअप कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में वारदात में उपयोग की बाइक, चाकू, कपड़े एवं मंडी व्यापारी को फोटो बरामद किया है। पुलिस ने छह आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी छह आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

एएसपी प्रसाद ने बताया कि इस मामले में इमरान पिता अब्दुल रशीद, नयुम पिता शब्बीर अजमेरी, ् फैजान पिता चांद मोहम्मद मंसुरी, समीर उर्फ काला पिता इसरार मेवाती, जुबेर पिता मोहम्मद हुसैन खलीफ ा और शाहिद पिता आरिफ शाह को गिरफ्तार किया गया है।

नय्यूम अजमेरी करता था व्यापारी के यहां काम-

उन्होंने बताया कि नयुम अजमेरी और अन्नु उर्फ नाटी मेवाती दोनों मंडी में हम्माली का कार्य करते है। नयुम मंडी व्यापारी राधेश्याम पाटीदार के यहां हम्माली का काम भी करता था।

जिसके कारण उसको पूरी जानकारी थी कि वह कब प्रतिदिन राधेश्याम पाटीदार एक बजे बैंक जाते है और दो बजे वापस लौटते है। इसको लेकर नयुम और अन्नु मेवाती ने व्यापारी को लेकर योजना बनाई लेकिन इसमें ओर भी बदमाश चाहिए थे। तो उसने दोनों ने इमरान को यह योजना बताई। इसके बाइ इमरान ने फैजान, जुबैर, शाहिद और समीर को योजना बताकर शामिल कर लिया।

छह फरवरी को बनाया श्रीजी पार्क कॉलोनी में प्लान-

छह फरवरी को सभी आरोपी अन्नु, नयुम, इमरान, फैजान, जुबैर, शाहिद और समीर श्रीजी पार्क कॉलोनी में मिले। यहां पर योजना बनाई कि एक बाइक पर इमरान और नयुम जाएंगें बाकि सभी लोग वन विभाग नर्सरी के पास जहां सुनसान रहता है। वहां पर पहले से खड़े रहेगें। जुबेर अपनी बाइक इमरान को देगा। और समीर और जुबैर दोनों लाल मिर्ची का पाउडर लाकर नयुम को देगें।

अन्नु उर्फ नाटी द्वारा एक देशी कट्टा लाएगाा। योजनानुसार अगले दिन दोपहर 12 बजे के करीब सभी बदमाश वापस श्रीजी पार्क में मिल। जहां पर जुबेर अपनी बिना नंबर की बाइक इमरान को दी ओर अन्नु उर्फ नाटी ने मंडी व्यापारी राधेयाम पाटीदार का फोटो इमरान को दिया और बोला कि ये सेठ है, इसको फोटो से पहचान लेना। अगर नहीं पहचान पाओ तो नयुम ने उसे पहले देख रखा है वो पहचान लेगा।

उसके बाद अन्नु ने समीर उर्फ काला का काले रंग का छोटा मोबाईल इमरान को दिया और बोला कि सेठ के बैंक से निकलने के समय फोन लगा दंूगा। समीर और जुबेर दोनों लाल मिर्ची का पाउडर लेकर आए थे जो उन्होंने नयुम को दे दिया । उसके बाद इमरान और नय्युम श्रीजी पार्क कालोनी में ही रूक गए और अन्नु उर्फ नाटी, फैजान, जुबेर, समीर उर्फ काला और शाहीद कृषि उपज मडी से पहले वन विभाग की नर्सरी पर पहुंच गए।

योजना अनुसार पाटीदार सेठ नर्सरी के पास पहुंचा तो नयुम ने मंडी व्यापारी पाटीदार के उपर लाल मिर्ची पाउडर फेंका और पाटीदार की बाईक को लात मार दी। तो जैसे ही नयुम ने रूपयों से भरा बैग लिया वैसे ही मंडी व्यापारी ने नयुम की कालर पकड़ ली और दोनों को नीचे गिरा दिया। नयुम ने चाकू निकाला लेकिन वह उससे नीचे गिर गया।

लोग नहीं होते तो मार देता गोली-

एएसपी प्रसाद ने बताया कि शेष सभी पांच आरोपी घटनास्थल पर थे। यदि वहां पर लोग नहीं होते तो यह मंडी व्यापारी पर गोली भी चला सकते थे। क्योंकि अन्नु के पास देशी कट्टा था और पूरी तैयार कर रखी थी। उन्होंने बताया कि नयुम नर्सरी की ओर पैदल फरार हुआ और बाइक सवार इमरान औद्योगिक क्षेत्र की ओर से फरार हो गया। और वहां खड़े पांचों बदमाशों भी फरार हो गए।

एक मंडी व्यापारी ने बाइक देख ली थी। इसके अलावा मुखबिर तंत्र ने इस मामले में अच्छा सहयेाग किया। उन्होंने बताया कि व्यापारी की एक अन्य व्यक्ति ने भी मदद की थी। व्यापारी और मदद करने वाले व्यक्ति को पुरुस्कृत किया जाएगा। शाहिद के विरुद्ध तीन प्रकरण पंजीबद्ध है। जानकारी के अनुसार मास्टरमाइंड अन्नु नाटी को पुलिस ने राउंडअप कर िलया है।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.