खबरे BIG REPORT: इंदौर में कोरोना वॉरियर्स पर हमला करने वालों पर ड्रोन और CCTV से नज़र, पढें खबर VIDEO NEWS: ग्रामीणों ने गांव में बाहरी लोगों के आने-जाने पर लगाई रोक, देखे बद्रीलाल गुर्जर की विडियो न्‍यूज VIDEO NEWS: पवई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 अवैध कट्टे सहित चार आरोपी गिरफ्तार, देखे चरनजीत बंजारा की विडियो न्‍यूज BIG NEWS: खाद्य विभाग की कार्रवाही, लाखों की खाद्य सामग्री को कराया नष्‍ट, पढें खबर NEWS: कोरोना वायरस की महामारी, ग्राम गादोला में सैकड़ों लोगों को किया आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण, पढें दिनेश वीरवाल की खबर LOCK DOWN: जिलें के इस गांव में कोरोना संक्रमित व्‍यक्तियों का सूचना, प्रशासन ने दिखाई गंभीरता, गरोठ, शामगढ़ और भानपुरा की सीमाओं को किया सील, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG NEWS: लॉक डाउन, नियमों का उल्‍लंघन करनें वालों के खिलाफ पुलिस ने बरती सख्‍ती, 500 वाहन किए जब्‍त, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पढें कमलेश चौहान की खबर LOCK DOWN: कोरोना वायरस से जंग, वारियर्स के लिए गाइड लाइन जारी, अत्यावश्यक सेवाओ में लगे व्यक्तियों से पालन करने की अपील, ऑफिस से वापिस घर जाते वक़्त करे यह, पढें खबर WOW: कोरोना वायरस से जंग, इंदिरा नगरवासियों ने किया सफाई कर्मियों का सम्मान, पढें खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, स्वास्थ्य कर्मी योद्धा है, सम्मान और सुरक्षा के पात्र हैं, एडवोकेट महेश पाटीदार, पढें खबर CORONA FIGHT: कांग्रेस नेताओ की पहल, किए मास्क और सेनेटाइजर वितरित, बोले संकट के समय मे रहें सतर्क, प्रशासन का करें सहयोग, पढें दिनेश वीरवाल की खबर LOCK DOWN: लॉक डाउन, ग्राम मोकड़ी पूरी तरह बदं, नगर सुरक्षा समिति के सदस्‍य इस तरह निभा रहें कर्तव्‍य, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर LOCK DOWN: लॉक डाउन, जरूरतमंदो को किया खाद्य सामग्री का वितरण, पढें खबर

POLITICS: दिग्विजय ने सिंधिया को 'महाराज' कहा, मिलने की वजह भी बताई, बोले, नहीं मिलता तो आप विवाद बढ़ा देते, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS: दिग्विजय ने सिंधिया को 'महाराज' कहा, मिलने की वजह भी बताई, बोले, नहीं मिलता तो आप विवाद बढ़ा देते, पढें खबर

डेस्‍क :-

अशोकनगर. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सोमवार को अशोक नगर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ होने वाली मुलाकात को लेकर बात की। दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराज कहकर संबोधित किया।

वहीं, मीडिया पर हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- अगर मैं महाराज से नहीं मिलता तो आप लोग कहते कि सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच तनातनी है और दोनों के बीच विवाद चल रहा है।

क्या कहा दिग्विजय ने-

दिग्विजय सिंह बहुत दिनों बाद अशोक नगर आने पर कहा कि मैं जिला बनने के बाद अशोक नगर बहुत बदल गया है। महाराज सिंधिया जी ने और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं अच्छा काम किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि मैं गुना जा रहा हूं और मुझे पता चला कि महाराज भी गुना आ रहे हैं तो मैं उनसे मिलने जा रहा हूं। अगर मैं उनसे नहीं मिलूंगा तो आप लोग कह देंगे की हमारे बीच विवाद है। वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा- इस समय शिवराज सिंह चौहान गर्त में हैं और भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है।

हर आदमी में एक गुण होता है-

कम्प्यूटर बाबा औऱ लक्ष्मण सिंह के विवाद पर बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- हर आदमी में एक गुण होता है। जो गुण कम्प्यूटर बाबा में है वो गुण लक्ष्मण सिंह में नहीं और जो लक्ष्मण सिंह में है वो कम्प्यूटर बाबा में नहीं है। जो गुण बाकि में दिग्विजय सिंह में नहीं है।

क्या लिखा है सिंधिया के लेटर में-

ज्योतिरादित्य सिंधिया का टूर प्रोग्रम जारी किया गया है। इस टूर प्रोग्राम में दिग्विजय सिंह से मुलाकात का कोई जिक्र नहीं है। सिंधिया के लेटर में गुना में जनसंपर्क का उल्लेख किया गया है। जबकि दिग्विजय सिंह ने अपने लेटर में लिखा था कि 1 बजकर 15 मिनट में वो गुना के सर्किट हाउस में कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करेंगे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.