खबरे OMG ! कोरोना का खौफ, ग्वालियर में 50 जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों ने दिए इस्तीफे, पढें खबर BIG BREAKING: 10 से ज्‍यादा अज्ञात बदमाश, गैस सिलेंडर से भरें पिकअप वाहन को रोका, लूट लिया सिलेंडर, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, पढें खबर LOCK DOWN: लॉक डाउन, पुलिस और प्रशासन गंभीर, नियमों का उल्‍लंघन करनें वालों से लगवाई उठक-बैठक, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG NEWS: कोरोना वायरस की महामारी, ऑल इंडिया श्‍वेतांबर स्‍थान ने बढ़ाए कदम, भोजनशाला में सौंपा आटा और राशि, पढें दीपक खताबिया की खबर LOCK DOWN: कोरोना वायरस से जंग, आगामी 11 और 12 मार्च को जिला संर्पूण रूप से लॉक डाउन, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, नगरवासियों ने बरसाए फूल, पढें दशरथ नागदा की खबर BIG NEWS: कोरोना संकट के समय किसानों के साथ है केन्द्र सरकार, भाजपा किसान मोर्चा भी डटा है मुस्तैदी से, गुप्ता, पढें खबर BIG NEWS: 40 घंटे में बनाई सेनेटाइजर मशीन, सेनेटाइजर मशीन भानपुरा अस्पताल को समर्पित, पढें खबर NEWS: ग्राम पंचायत बोरखेड़ी कला द्वारा पिपलिया चारण में मास्क वितरण, पंचायत के चारों गांव होंगे सेनिटाइज, पढें खबर VIDEO: लॉकडाउन के बीच जिला प्रशासन की सबसे बडी कार्रवाही, कुकडेश्वर में व्यापारी का गोदाम सील, तलघर में रखी थी एक्सपायरी डेट की खाद सामग्री, देखे दशरथ नागदा की रिपोर्ट BIG NEWS: लॉक डाउन खुलने के बाद हालात का सामना करने की रूपरेखा बनानी चाहिए, अनिल चौरसिया, पढें खबर BIG NEWS: कोरोना वायरस से जंग, सहकारिता मंत्री आंजना के निर्देश पर अस्‍पताल में वेंटिलेटर सुविधा शुरू, पढें खबर BIG BREAKING NEWS: नीमच जिला 2 दिनों के लिए संर्पूण लॉक डाउन, जिला कलेक्‍टर ने जारी किए आदेश, पढें खबर BIG NEWS: कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये आयुष विभाग कर रहा ग्रामीणों को सजग, रतनगढ एवं लुहारिया चुंडावत में पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा, पढ़े खबर BIG NEWS: कोरोना जंग, ग्रामीण क्षेत्र में मुस्तेद है ग्रामीण विकास अमला, कुंडला पंचायत में पिलाया त्रिकुट आयुर्वेद एवम तुलसी काढ़ा, पढें दिनेश वीरवाल की खबर

BIG REPORT: कोरोना से डटकर सामना कर रही है आयरन लेडी, जिलेवासियों की तरफ से सेल्यूट, पढ़े खबर

Image not avalible

BIG REPORT: कोरोना से डटकर सामना कर रही है आयरन लेडी, जिलेवासियों की तरफ से सेल्यूट, पढ़े खबर

नीमच :-

नीमच । जिलापंचायत सीईओ व आईएएस अधिकारी भव्या मित्तल की सक्रियता, निडरता, मानव सेवा के प्रति समर्पण भाव ने जिलेवासियों के मनोबल को जबरदस्त ऊंचाई प्रदान की है।

कलेक्टर जितेन्द्र सिंह राजे से कंधे से कंधा मिलाकर वे कोरोना वायरस से भिड़ने को मैदान मे उतर गई है। दोनो अधिकारियों की सजगता से माहौल पूरी तरह कंट्रोल मे है। बीते आठ दिनो मे जितनी तत्परता से महामारी से लड़ने की रणनीति बनाई गई उससे हर कोई दंग है। मीटिंग पर मीटिंग, दौरे पर दौरे करके ऐसे प्रबंध किए गए कि कोरोना वायरस जिले की सीमा मे घूसना तो दूर उसके आसपास तक नही फटक पाया है। ये राहत की बात है।

श्री मती मित्तल ने जहां चिकित्सकों को आवश्यक दिशानिर्देश देकर उनमे जोश भरा वही मेडिकल स्टाफ को भी इस महामारी से निपटने के टिप्स दिए। जिला अस्पताल पर ध्यान तो केन्द्रित किया ही आईसोलेशन वार्डों को भी हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार किया। आपात स्थिति को देखते हुए माक ड्रील भी की। हर स्थिति पर सतत नजर लगाए हुए है। कलेक्टर जितेन्द्र सिंह राजे जहां अपनी प्रशासनिक योग्यता की वजह से नायक बन गए है वही श्री मती मित्तल भी आयरन लेडी के रूप मे उभरकर सामने आई है।

दोनो अधिकारियों ने जिस तेजी से लाँकडाऊन के तीसरे ही दिन स्थिति को कंट्रोल किया है उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। दैनिक स्वर्णिम हिन्दुस्तान की टीम को लोगो ने बताया कि अब जिलेवासियों को भरोसा हो गया है कि करोना वायरस से लड़ी जा रही इस जंग मे वे निश्चित ही विजय हासिल करेंगे। लोगों का आत्मविश्वास चरम पर है। सारी व्यवस्थाएँ सुचारू रूप से जारी है। नागरिकों को अत्यावश्यक वस्तुएं उपलब्ध हो रही है।

लाँकडाऊन का कड़ाई से पालन भी हो रहा है। बेहतरीन व्यवस्थाओं से नागरिक संतुष्ट है और पुलिस प्रशासन को भी खुलकर सहयोग कर रहे है। एक महिला का इस तरह खुलकर मैदान मे आ जाना अविस्मरणीय है। जिलेवासियों को गर्व है जिला कलेक्टर श्री राजे व आईएएस भव्या मित्तल पर। जिलेवासियों की जिंदगी के लिए किए जा रहे उनके प्रयास से हरकोई अभिभूत है। सेल्यूट।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.