खबरे BIG REPORT: परीक्षार्थियों के लिए ताजा आदेश, मध्यप्रदेश में 29 जून से कॉलेज की परीक्षा, 1 सितंबर से प्रवेश, 1 अक्टूबर से चलेगी कक्षाएं, पढें खबर BIG REPORT: 9 यात्र‍ियों की मौत के बाद रेलवे ने जारी किए नए नियम, की अपील, गर्भवती महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग ट्रेन में नहीं करें यात्रा, पढें खबर VIDEO NEWS: बडौनी पुलिस की बड़ी कार्यवाही, मोबाईल चोर को किया गिरफ्तार, देखे राजेंद्र पटवा की रिपोर्ट CORONA VIRUS UPDATE: कोरोना सेंटर में सेवाएं देने वाला प्रशिक्षु डॉक्टर ग्वालियर जाने के बाद निकला पॉजिटिव, पढें खबर OMG ! हॉकी खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'मैं आपकी पत्नी और बेटी को नहीं थी पसंद', पढें खबर VIDEO NEWS: कोरोना वॉरियर डॉक्टर जगराम मांझी की हुई दतिया वापसी, समाजसेवी संस्थाओं एवं अन्‍य लोगो ने किया सम्मान, देखे राजेंद्र पटवा की रिपोर्ट BIG BREAKING: मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल में आएंगे 20 नए मंत्री, 31 को हो सकता है शपथ ग्रहण समारोह, पढें खबर BIG BREAKING: 8 और लोगों ने जीती कोरोना से जंग, लौटे अपने घर, अब एक्टिव केसेस की संख्‍या घटकर हुई 98, पढें मुश्‍ताक अली शाह खबर BIG NEWS: उत्‍कृष्‍ट खबरों को प्रकाशित करनें करनें पर खिदमत फाउंडेशन ने किया पत्रकार मुश्‍ताक अली शाह का सम्‍मान, सौंपा आभार पत्र, पढें खबर BIG BREAKING: पुस्‍तक बाजार में बैसूध अवस्‍था में मिला व्‍यक्ति, प्रशासन ने की मौत की पुष्टि, पढें दीपक खताबिया की खबर VIDEO: लॉकडाउन, 68 दिन बाद खुला नीमच शहर, डरे सहमे दिखे लोग, सुनिए क्या बोली आम जनता, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट VIDEO: अच्छी खबर, अब नीमच में होगी कोरोना पॉजिटिव मरीज की जांच, कलेक्टर, सांसद-विधायक ने मशीन का किया शुभारंभ, नीमच से मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट VIDEO NEWS: शिवपुरी के इस गांव में मिला कोरोना मरीज, घर की दिवार नही होने के चलते प्रशासन ने की बैरिकेडिंग, मरीजो के लिए नई परेशानी, देखे कुलदीप गुप्‍ता की रिपोर्टक

BIG NEWS: डीजीपी की चेतावनी, तो एसपी होंगे जिम्मेदार, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: डीजीपी की चेतावनी, तो एसपी होंगे जिम्मेदार, पढें खबर

डेस्क :-

भोपाल।प्रदेश में पुलिस द्वारा किए जा रहे बदसलूकी की लगातार आ रही खबरों पर पुलिस मुख्यालय सख्त हो गया है। पुलिस मुख्यालय ने सभी एडीजी, आईजी, डीआईजी एवं सभी जिले के एसपी को पत्र लिख यह चेतावनी दी है कि अब पुलिस द्वारा किया गए दुर्व्यवहार आचरण पर उस जिले के एसपी को जिम्मेदार माना जाएगा।

पुलिस हेडक्वार्टर ने पत्र में आदेश जारी करते हुए लिखा है कि अगर इस संकटकाल में सेवा दे रहे किसी अधिकारी के साथ साथ प्रदेश की जनता को लेकर पुलिस सख्त रवैया अपनाती है तो इसके लिए जिला एसपी को तलब किया जाएगा। वहीं पुलिस मुख्यालय ने यह आदेश जारी किया है कि पुलिस द्वारा किए जा रहे किसी भी बदसलूकी को तुरंत रोक उसके ब्रीफिंग की जाए। पुलिस मुख्यालय ने नाराजगी जताते हुए यह भी कहा है कि जिले में पुलिस द्वारा की गई दोनों गलत घटनाओं की जनता ब्रीफिंग नहीं की गई। वहीं पुलिस मुख्यालय ने इस घटना के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार माना है।
वही गुरुवार को एम्स के फोरेंसिक मेडिसिन डिपार्टमेंट के दो जूनियर डॉक्टरों के साथ पुलिस ने मारपीट की थी। जहां शाम के वक्त ड्यूटी करने के बाद वह अपने घर जा रहे थे। इस बीच पुलिस पूछताछ में डॉक्टरों और पुलिस के बीच वाद-विवाद बढ़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी थी। वहीं दूसरे मामले में मंडला के एक बैंक अधिकारी के साथ पुलिस ने गलत बर्ताव किया था।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.