खबरे UNLOCK 1.0: 8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्‍थल, बाबा महांकाल होंगे भक्‍तों से रूबरू, दर्शनार्थियों के लिए खुलेंगे पठ, पढें खबर VIDEO NEWS: नाहरगढ में उभोक्तओ के साथ हो रहा है छलावा, शिकायत के बाद पहुंची रूद्राक्ष पेट्रोल पंप पर, मंदसौर से ललित धाकड़ की रिपोर्ट BIG NEWS: ग्राम पंचायत देवरान की लापरवाही, पूरें में पसरी गंदगी, ग्रामीण परेशान, शिकायतों के बाद भी नहीं हुआ निराकरण, पढें खबर VIDEO NEWS: श्री क्षत्रिय मराठा समाज ने किया छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट VOICE OF MP: अगर आप भी चाहतें है अपने मोबाइल फोन पर ब्रैकिंग न्‍यूज, तो अपनी अपने वाट्सएप्‍प ग्रुप में वॉईस ऑफ एमपी के ऑफिशल नंबर को करें एड, पढें खबर COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव BIG NEWS: नीमच फिर फूटा कोरोना बम, 18 मरीज पॉजिटिव, जावद क्षेत्र के 13 पाजेटिव, 4 मनासा, 1 जावद BIG REPORT: एक फटकार में 72 साल से तरस रहे लोगों को मिला पानी, सिर्फ 10 रुपए हुए खर्च, पढें खबर VIDEO: एमपी में सियासी घमासान तेज, बीजेपी नेता बंशीलाल गुर्जर ने खोले सुवासरा सीट के उम्मीदवार हरदीप सिंह के पत्तें, इतनी सीटे जा सकती है हाथ सें, कोरोना बनेगा मददगार, वॉईस ऑफ एमपी के न्यूज रूम से जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन के साथ BIG NEWS: छूट्ट‍ियों में आए अपनें गांव, हुआ लॉक डाउन घोषित तो मनासा पुलिस के साथ कर रहें थे नगरवासियों की सेवा, अब आला बुलावा, थाना प्रभारी ने पुष्‍पाहार पहनाकर दी विदाई, कुछ ऐसी कहानी है थलसेना के सैनिक घीसालाल सेन की, पढें शब्‍बीर बोहरा की ये खास खबर BIG NEWS: मॉडल एक्‍टर 2020, हम्‍माल, तुलावटी, कर्मचारी और अधिकारियों में आक्रोश, शनिवार को मनाएंगे काला दिवस, करेंगे विरोध, पढें महेंद्र अहीर की खबर VIDEO NEWS: देवास में किसानों का गुस्सा फूटा, तुलाई केन्द्र से नाराज किसानों ने किया हाईवे पर चक्काजाम, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट

OMG ! पहलें दो पक्षों में मामूली विवाद, फिर हुई जमकर मारपीट, चली जमकर लाठियां, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! पहलें दो पक्षों में मामूली विवाद, फिर हुई जमकर मारपीट, चली जमकर लाठियां, पढें खबर

रतलाम :-

रतलाम। ताल के मरमियाखेड़ी में टापरी बनाने को लेकर कालबेलिया समाज के दो पक्षों में गुरुवार को जमकर लाठियां चली। इसमें दोनों पक्षों के कई लोगों को चोंटे आई है। एक पक्ष के दो लोगों को गंभीर चोंटे आने से उन्हें रतलाम रैफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से बलवे की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है जबकि एक पक्ष के दो गंभीर होने से दूसरे पक्ष पर धारा ३०७ का प्रकरण भी दर्ज किया है।

ताल थाने के सब इंस्पेक्टर डीएल दसोरिया ने बताया कि यह घटना मरमियाखेड़ी के बस स्टैंड के पास गुरुवार की शाम करीब पौने सात बजे हुई। सरकारी जमीन पर झौंपड़ी बनाने को लेकर कालबेलिया समाज के दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों पङों की तरफ से लाठियों और अन्य हथियारों का जमकर उपयोग हुआ।

दोनों पक्षों की तरफ से १०-१०, १५-१५ लोग मारपीट में शामिल हुए और काफी देर तक इनके बीच जमकर लाठियां चलीं। एक पक्ष के बंशीनाथ पिता वासुनाथ ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके ही समाज के १० लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। इसमें परिवार के सात लोग घायल हुए हैं। इनमें रामनाथ और सुहाग बाई को गंभीर चोंटे होने से जिला अस्पताल रैफर किया गया।

पुलिस ने बंशीनाथ की रिपोर्ट पर नाहरुनाथ, बबलूनाथ, अर्जुननाथ, सोनू नाथ, काना नाथ, भग्गूनाथ, रंगानाथ, मिट्टू नाथ, जस्सूनाथ, मेमबाई और सनाबाई के खिलाफ धारा १४७, १४८, १४९, ३०७, ३२३, २९४ ५०६, ३४ में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

दूसरे पक्ष की तरफ से नारुनाथ पिता रुगानाथ ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई कि पहले पक्ष के उनके ही समाज के १० से १५ लोगों ने उनके परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया। इसमें उनके परिवार के भी कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने नारूनाथ की रिपोर्ट पर वरदूनाथ पिता नाथूनाथ सहित इनके परिवार के आठ अन्य लोगों के खिलाफ १४७, ३४१, २९४, ३२३, ५०६ और ४२७ में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.