खबरे MP CORONA UPDATE: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 14 हजार 930, अब तक 608 ने गवाई जान, पढें ये खबर VIDEO NEWS: सीएम के नाम सौपा शिक्षको ने ज्ञापन, क्या एमपी की सरकार हमको बहू और बेटी नही मानती, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट BIG NEWS: जिलें के लंबे समय से फरार स्थायी वारंटियों की धरपकड़ का अभियान, 10 स्थायी फरारी वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इन थाना टीमों को मिली सफलता, पढें खबर BIG NEWS: कार्यालय हो क्‍लीन और ग्रीन, अभियोजन अधिकारी और कर्मचारी रहें फिट, संचालक महोदय ने वीसी में दिए निर्देश, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर BIG NEWS: शाजापुर के वन एवं वन्य प्राणियों के मामलों में पैरवी हेतु एडीपीओ धाकड़ नियुक्त, पढें दिलीप सौराष्‍ट्रीय की खबर NEWS: देवखेड़ा विधालय में स्‍कूल स्‍टॉफ ने किया पौधारोपण, लिया सुरक्षा का संकल्‍प, दिया ये संदेश, पढें कैलाश शर्मा की खबर BIG NEWS: मतदाता सूची के प्रकाशन को लेकर कांग्रेसजन 9 जुलाई तक दर्ज करा सकतें है दावें आपत्ति, पढें खबर BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश में उपचुनाव, ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर जीत के लिए कांग्रेस ने कमर कसी, ये होगी रणनीति, पढें खबर VIDEO NEWS: समस्त पालको ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, की अभिभावको को निजात दिलाने की मांग, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट BIG NEWS: आम ना‍गरिक अपनें फोन में सार्थक लाइट एप्‍प करें डाउनलोड, कोरोना वायरस से बचाव के लिए रामबाण, जिला कलेक्‍टर मनोज पुष्‍प की अपील, पढें खबर NEWS: छात्रा किरण प्रजापति ने कक्षा 10 वीं में हासिल किए 92 प्रतिशत अंक, परिवार के साथ जिलें का नाम किया रोशन, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO NEWS: बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम से किसान परेशान, नायाब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, की राहत प्रदान करने की मांग, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश अभियोजन पीड़ित को न्याय दिलाने के साथ अब करेगा पर्यावरण और स्वास्थ्य की भी देखभाल, पढें खबर BIG BREAKING: सोमवार को 190 सेंपल की रिपोर्ट प्राप्‍त, कितनें सेंपल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पढें खबर और जानें JAI SHREE MAHAKAL: श्रावन माह का पहला सोमवार, जय झूलेलाल मंच ने दी शहरवासियों को शुभकामनाएं, की खुशहाली की कामना, पढें खबर

BIG NEWS: निलम्बित सीआई बोले, एसपी-आईजी नहीं सुन रहें मेरी बात, जांच के बिना ही की कार्रवाई, ऑर्डियों वायरल, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: निलम्बित सीआई बोले, एसपी-आईजी नहीं सुन रहें मेरी बात, जांच के बिना ही की कार्रवाई, ऑर्डियों वायरल, पढें खबर

भीलवाड़ा :-

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा पुलिस में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। पहले 26 दिन में तीन थानाधिकारी निलम्बित। दो दिन पूर्व पारोली थानाप्रभारी और जहाजपुर में भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा में टकराव के बाद मंगलवार को पिछले दिनों निलम्बित कोतवाल यशदीप भल्ला का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कांग्रेस के जिला महामंत्री शंकरलाल शर्मा के साथ हुई 4 मिनट 50 सैकेण्ड की बातचीत में भल्ला ने उच्चाधिकारियों पर न केवल ज्यादती करने का आरोप लगाया बल्कि निलंबन पर भी सवाल उठाए। पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र यादव की ओर से किए गए निलंबन पर उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें जांच के बिना ही निलम्बित कर दिया गया। अधिकारी आरोप साबित कर दें तो वह खुद ही नौकरी छोड़ देंगे।

उन पर लगाए दोनों आरोप गलत है। आईजी और एसपी उनकी बात तक नहीं सुन रहे। वे पुलिस महानिदेशक से मिलना चाहते है, लेकिन पुलिस महानिरीक्षक उनसे मिलने की अनुमति नहीं दिला रहे। उनके बैचमेंट राजगढ़ थानाप्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई ने दबाव से सुसाइड कर लिया, लेकिन वे सुसाइड नहीं करेंगे, पर अधिकारी इसके लिए मजबूर क्यों कर रहे है।

भल्ला पर यह दो लगे थे आरोप-

गत 7 मई को भल्ला को दो आरोप में निलम्बित कर दिया गया था। शहर में रूपयों की वसूली के लिए मारपीट के एक मामले में लेनदेन कर समझौता करवाने और भीलवाड़ा में महाकफ्र्यू के दौरान एक महिला को कार में लेकर घूमने का आरोप लगा था।

इनका कहना-

निलंबन के बाद जांच हुई है। जांच रिपोर्ट डीजीपी के पास गई है। यदि निलंबन गलत हुआ है तो डीजीपी को निर्णय लेना है। जिस तरीके से सीआई ने अपनी बात कही और ऑडियो वायरल हुआ। यह सर्विस रूल के खिलाफ है।- हवासिंह घूमरिया, पुलिस महानिरीक्षक, अजमेर रेंज

मामले में जो तथ्य आए थे। उसे आगे भेजे थे। उसकी विजिलेंस ने जांच की। अगर आपकी कोई पीड़ा है, तो वह सेवा नियमों के तहत रख सकते है। उन्होंने ऑडियो में किसी के साथ घूमने पर भी सवाल उठाए है।

आप किसी के साथ घूमो, कोई बात नहीं, लेकिन जब शहर में कफ्र्यू लगा है और जीरो मोबिलिर्टी है। उस समय उन्हें किसने अनुमति दी कि वह किसी को साथ लेकर घूमे। कोई जरूरी काम भी था तो जिसे साथ लेकर घूम रहे थे, उसके लिए कलक्टर से परमिशन लेनी चाहिए थी।- हरेन्द्र महावर, पुलिस अधीक्षक, भीलवाड़ा


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.