खबरे BIG NEWS: गृह विभाग की बैठक में कमलनाथ के सख्‍त निर्देश, मादक पदार्थों की अवैध बिक्री एंव अवैध सट्टा, जुआ, डब्‍बा के ठीकानो पर हो कार्रवाही, पढें खबर BIG NEWS: पैरोल मिलने के बाद इस आश्रम में रहेंगे आसाराम!, पढें खबर NEWS: काँग्रेस सरकार ने सभी किसानो कर्ज माफ के साथ महिलाओ बुर्जगो के लिये इतिहासिक फैसले - रमेश राजोरा, पढें खबर NEWS: सुभाष सेना ने की मांग ठंड को देखते हुए शीघ्र करे अलाव की व्यवस्था- श्री सोमानी BIG BREAKING: 3 लाख की लूट में लापरवाही बरतने पर गरोठ टीआई अंगद सिंह आजाद निलंबित, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने किया निलंबित, पढें खबर NEWS: आंगनवाडीयो में खाद्यान्न के अभाव में समूह संचालक परेशान कैसे दे बच्चों को पोषण आहार, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: अनियंत्रित होकर कार खाई मे गिरी, पांच घायल, जिला अस्‍पताल में भर्ती, पढें खबर NEWS: म.प्र. पेंशनर्स महा संघ का प्रांतीय अधिवेशन संपन्न, पढें खबर NEWS: मालवी-गुजराती प्रजापति समाज विकास समिति जिला-नीमच कि बैठक 23 को NEWS: विधायक देवड़ा जी जीत पर ढाणी के रेबारियों ने होटल स्वास्तिक पर किया स्वागत, पढें खबर POLITICS: विधायक देवड़ा ने हर्कियाखाल बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया, पढें खबर VIDEO: कर्ज माफी के बाद राहुल गांधी को सिंधिया ने बताया मिडिया के सामने क्‍या बोलना है आपको, देखे विडियों BIG SHOT: पीएम मोदी, नीमच का जीएमडी गैंग और डब्‍बा कारोबारियो की ऐशगाह, जहां पीते है स्विमिंग पुल में शराब, पढिए क्राईम रिपोर्टर नवीन पाटीदार का यह बडा खुलासा NEWS: सरकार ने पहली बार माना, नोटबंदी में गंवाई चार लोगों ने जान, पढें खबर

NEWS: आपके पडौसी जिले मे बनने जा रहा है 126 बीघा में खेल स्टेडियम की ऐसी होगी तस्वीर

Image not avalible

NEWS: आपके पडौसी जिले मे बनने जा रहा है 126 बीघा में खेल स्टेडियम की ऐसी होगी तस्वीर

प्रतापगढ़ :-

जिलेकी खेल प्रतिभाओं को आधुनिक सुविधाओं सहित अब स्टेडियम भी मिलेगा। हमारे जिले में राज्य और राष्ट्रीय स्तर की आउटडोर इंडोर खेल प्रतियोगिताओं के साथ इनकी मेजबानी भी की जा सकेगी। बालक बालिका खेल छात्रावास के पास 126 बीघा जमीन पर खेल स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है। पहले फेज में 60 मीटर तक की दर्शक दीर्घा 400 मीटर एथलेटिक्स ट्रैक और वॉलीबाल कोर्ट का निर्माण अंतिम चरणों में पहुंच गया है। 

आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है तीरंदाजी में स्थानीय आदिवासी छात्रों ने राज्य राष्ट्रीय स्तर पर प्रतापगढ़ का नाम रोशन किया है लेकिन इसे खिलाड़ियों के लिए दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि किसी भी खेल की प्रेक्टिस तक के लिए यहां आधुनिक सुविधाएं और संसाधन नहीं है। जिला मुख्यालय पर एक मात्र सुखाडिय़ा स्टेडियम भी बदहाल अवस्था में है। ऐसे में जिला मुख्यालय पर बनाया जा रहा खेल स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। स्टेडियम बनने के बाद राज्य, राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं करवाई जा सकेगी। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.