खबरे BIG NEWS: राज्य निर्वाचन आयुक्त ने दिया बयान, बोले नगरीय निकायों में एक मतदान केंद्र में 1000 से अधिक नहीं होंगे मतदाता, पढें खबर  POLITICS: मंदसौर पहुंची कंप्यूटर बाबा की लोकतंत्र बचाओ यात्रा, शिवराज और उनके साथियों ने लोकतंत्र की हत्या, कांग्रेस नेताओ ने किया काफिले का स्वागत, पढें खबर POLITICS: BJP और कांग्रेस में अच्छे कामों का श्रेय लेने की मची होड़, सिलावट ने इस अभियान को बताया अपनी सोंच, पढें खबर CORONA UPDATE: एमपी में कोरोना का तांडव, सिंधिया समर्थक व शिवराज केबिनेट के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया को हुआ कोरोना, पढें खबर BIG NEWS: उज्जैन से बड़ी खबर, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर महाकाल मंदिर की मजबूती की जांच के लिए रुड़की से आयी टीम, पढें खबर APRADH: जब ससुराल से बेटी का नही आया एक माह से फोन तो पिता गये मिलने, ससुराल से मिली रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर, पिता ने उठाये कई तरह के सवाल, नीमच पुलिस से मांग, पढें मेहबूब मेव की रिपोर्ट BIG BEWS: सदगुरु कृपा लाज के रूम में युवक का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस मौके पर, पढें उपेन्द्र दूबे की रिपोर्ट OMG! मृत प्रहरी का भी कर दिया ट्रांसफर, अब कांग्रेस MLA ने डीजी जेल पर की कार्रवाई की मांग,पढें खबर NEWS: नयागांव आंगनवाडी क्रंमाक 6 मे पौषण माह अंतर्गत किशोरी बालीका दिवस मनाया गया, पढें खबर NEWS: मीरा सांवरियाँ संस्थान ने दी शतायु भगवती शर्मा को संगीत मय श्रृद्धाजंलि NEWS: फसल बीमा राशि को लेकर किसानों में भ्रम फैला रही शिवराज सरकार- पालीवाल VIRAL VIDEO : मरने के बाद भी नही मिला इंसाफ, शवघर में चूहों ने कुतर दिया शव, बाॅडी देख रूह काॅप जायेगी आपकी, देखे एंकर दिव्या अठवाल के साथ OMG- कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के गाँव मे सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस जुटी जाँच में, पढ़े खबर VIDEO NEWS: कलेक्टर दफ्तर में हंगामा, शव लेकर पहुंचे परिजन, मामला लगाये गयें गलत इंजेक्शन से हुई मौत का, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट BIG NEWS: कलेक्टर दफ्तर में हंगामा, शव लेकर पहुंचे परिजन, मामला डाॅक्टरो द्वारा लगाये गयें गलत इंजेक्शन से हुई मौत का, पढें अंडर कंवर रिपोर्टर की रिपोर्ट OMG: कोरोना का कहर जारी, निंबाहेड़ा नगर में खुल रहे हैं नए-नए मेडिकल स्टोर नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, पढें ग्रांउड जीरो से पप्पू देतवाल की रिपोर्ट

OMG ! राजस्‍थान में कोरोना संक्रमण का बढ़ता प्रकोप, सवारी आएगी तो बस चलाएंगे, नहीं तो निरस्त कर देंगे, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! राजस्‍थान में कोरोना संक्रमण का बढ़ता प्रकोप, सवारी आएगी तो बस चलाएंगे, नहीं तो निरस्त कर देंगे, पढें खबर

चित्तौडग़ढ़ :-

चित्तौडग़ढ़. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते अब रविवार को चित्तौडग़ढ़ शहर की नगरीय सीमा लॉकडाउन होगा। इस अवधि में कुछ सेवाओं को जारी रखने के लिए व्यवस्था दी गई है। उसमें एक रोडवेज बस सेवा एवं दूसरी शराब की दुकानों को भी संचालित रखने की स्वीकृति है।

राजस्थान रोडवेज की ओर से चित्तौडग़ढ़ में पहले ही २५ प्रतिशत बसों का संचालन किया जा रहा है। बसों में बिना लॉकडाउन के ही सवारियां नहीं मिल रही है। ऐसे में रविवार को होने वाले लॉकडाउन में बिना सवारियों के बसों के संचालन रोडवेज के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी। रविवार को होने वाले लॉकडाउन में आमजन को घरों से बाहर आने-जाने की भी स्वीकृति नहीं होगी।

ऐसे में शहर से किसी को भी रोडवेज बस स्टैण्ड जाने की स्वीकृति नहीं होगी। जब यात्री अपने घर से बस स्टैण्ड पर ही नहीं पहुंचेगा तो फिर वह बस में यात्रा कैसे करेंगा। ऐसे में लॉकडाउन अब रविवार को चित्तौडग़ढ़ में ही नहीं बल्कि भीलवाड़ा में भी होगा। ऐसे में इस मार्ग पर चलने वाली बसों में भी सवारियां कम ही मिलने की उम्मीद है।

वहीं रोडवेज के मुख्य प्रबंधक ओम प्रकाश चेचाणी का कहना है कि बाहर से आने वाली सवारियों को लेकर रोडवेज बसों का संचालन किया जाएगा। चेचाणी ने बताया कि यहां से लगने वाली बसों को अगर सवारियां मिली तो बसों का संचालन करेंगे नहीं तो बस को ही निरस्त कर देंगे।

शराब की दुकानों को खोलने का औचित्य नहीं-

शहर में लॉकडाउन के दौरान जिला मजिस्ट्रेट ने शराब की दुकानों को भी खुला रखने की स्वीकृति जारी की है। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानों को खोलने का कोई औचित्य नहीं नजर आता है। शहर में अगर शराब की दुकानें खुलेंगी तो यहां पर लोग पहुंचने के लिए लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना करेंगे। ऐसे में पुलिस उन्हें कैसे रोकेगी यह बड़ी चुनौती होगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.