खबरे BIG NEWS : नगर के महावीर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के कोविड केयर सेंटर से मरीज स्वास्थ्य होकर घर लोट रहे है अपनों के बिच, पढ़े दशरथ नागदा VIDEO NEWS : उज्जैन पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचते छह युवकों को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए कीमत की शराब की जप्त, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : भंवरकुंआ क्षेत्र में देर रात दो बदमाशों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, लाखो का सामान लेकर फरार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : नगर के महावीर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के कोविड केयर सेंटर से मरीज स्वास्थ्य होकर घर लोटे, देखे दशरथ नागदा की रिपोर्ट VIDEO NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर पर आधी रात को अज्ञात चोरों ने बोला धावा,जेवरात लेकर चोर हुए फरार, देखे राम नरेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट NEWS : पोलोटेक्निक कॉलेज कोविड केयर सेंटर से सुबह 9 मरीज सकुशल लोटे अपने घर, पढ़े खबर VIDEO NEWS : कोरोना काल में देवदूत बनकर आए युवक द्वारा की जा रही है गौ सेवा, देखे कुलदीप गुप्ता की रिपोर्ट BIG VIDEO NEWS : नीमच मुक्तिधाम से आयी रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, शव को कुत्तो ने नोचा, नीमच से मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर हुई चोरी की वारदात, जेवरात ले कर हुवे फरार, पढ़े राम नरेश विश्वकर्मा की खबर BIG NEWS : तूफ़ान के चलते मध्य प्रदेश के 23 जिलों में ऑरेंज तो 13 जिलों में येलो अलर्ट, पढ़े खबर VIDEO NEWS : जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर को पुलिस ने रेमडेसिविर बेचते हुए किया गिरफ्तार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : राजगढ़ जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओ पर सवाल उठाने वाली एक और तस्वीर सामने आई, देखे मुकेश अहिरवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कोरोना वायरस से बचाव को लेकर रामखिलाड़ी धाकड़ गांव गांव जानकारी लेने पहुचे, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कैलारस शहर में बेवजह सड़क पर घूमने वालो को बाटे मास्क और सेनेटाइजर, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट

BIG NEWS: सिंगोली में बिना मास्क घूमने वाले 43 लोगों के खिलाफ हुई चालानी कार्यवाही, प्रशासनिक अधिकारियों ने चलाया संयुक्त अभियान, पढे मेहबूब मेव की खबर

Image not avalible

BIG NEWS: सिंगोली में बिना मास्क घूमने वाले 43 लोगों के खिलाफ हुई चालानी कार्यवाही, प्रशासनिक अधिकारियों ने चलाया संयुक्त अभियान, पढे मेहबूब मेव की खबर

सिंगोली :-

सिंगोली। नगर में कोरोना संक्रमण को हल्के में लेने वाले लोगों की अब खैर नहीं है। प्रशानिक निर्देशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही होगी।
बीते कुछ दिनों से देखा जा रहा था कि लोग न तो खुद की सुरक्षा कर रहे है और नहीं दूसरों का खयाल रखते है। ऐसे में कोरोना संक्रमण को लेकर जारी प्रशासनिक निर्देशों का उल्लंघन होता है।

यही कारण रहा कि पुलिस और स्थानीय निकाय ने आज राज्य शासन के आदेश और जिला कलेक्टर के निर्देशों का पालन करते हुए संयुक्त अभियान चलाकर राहगीरों सहित दुकानदारों और ग्राहकों पर चालानी कार्यवाही की।

जैसा की विदित है कोरोना महामारी से बचाव के लिये तहसीलदार सुधाकर प्रसाद तिवारी, थाना अधिकारी आनंद सिंह आजाद और मुख्य नगरपालिका अधिकारी रऊफ खान आदि प्रशासनिक अधिकारी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के मिलकर लगातार प्रयासरत है। 

उक्त प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गठित टीम ने स्थानीय नवीन बस स्टेन्ड, तिलस्वा चैराहा एवं अन्य स्थानों पर बिना मास्क बाईक चलाने और खरीदी बिक्री करने वाले 43 लोगों पर चालानी कार्यवाही करके 4300 रुपए की वसूली की गयी। तथा सभी को सख्त हिदायत दी गई कि वे कोरोना महामारी के दौर में मास्क का उपयोग करें।साथ ही चेतावनी भी दी गयी कि किसी व्यक्ति के खिलाफ तीन या तीन से अधिक बार चालानी कार्यवाई हुई तो बहुत ज्यादा संभव है कि उसके खिलाफ  मुकदमा भी दर्ज होगा।

कार्यवाई के दौरान एएसआई नसीम अहमद, प्रधान आरक्षक मेघराज आर्य, प्रधान आर.रघुनाथ सिंह, महिला आरक्षक पूजा शर्मा, शिवानी सिंह सिसोदिया।
नगर परिषद की ओर से स्वच्छता निरीक्षक बंशीलाल छपरीबंद, कंवरलाल प्रजापत, मंगल सोनी, सागर सेन सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.