खबरे NEWS : सिंगोली कस्बे के पास कुएँ में गिरी नीलगायए, रेस्क्यू के बाद हुई मौत, पढें मेहबूब मेव की खबर BREAKING NEWS : महिला सम्मान के नाम पर शिवराज जी की नौटंकी, अभिनय की सर्वोच्च अनुभूति प्राप्त करते नौटंकी बाज शिवराज जी...-बोले जिला कांग्रेस प्रवक्ता बृजेश मित्तल, पढ़े खबर OMG! पुलिस के प्रति लोगों में गुस्सा, आरोपी की मौत को बता रहे पाप की सजा, आम लोगों का टूटा भरोसा, पढें खबर HEALTHY DIET IN FAST: व्रत में रखें डाइट का ध्यान, रहेंगे फिट, जबलपुर के जानकारों ने बताई बेहद जरूरी बातें, पढें खबर POLITICS: राजनीति में नेताओं की संवेदनहीनता, मौत पर भी हो रहे हैं भाषण तो कोई महिला मंत्री को कह रहा आइटम, पढें खबर OMG : इमरतीदेवी का 'आइटम ' वाले बयान में पलटवार, कलंकनाथ हैं कमलनाथ... मानती हूं राक्षस, पढ़े खबर REPORT: 115 अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबन एवं सख्त वैधानिक कार्रवाई के नोटिस, जिला निर्वाचन अधिकारी ने इनके खिलाफ लोकप्रतिनिधित्व, पढें खबर NEWS : ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन ने प्रेमी युगल की शादी कराई, पढ़े रमेश्वर नागदा की खबर REPORT: राष्ट्रीय मींस कम मेरिट छात्रवृत्ति योजना पर लापरवाही का साया, स्कॉलरशिप पोर्टल खुलने के बाद भी रजिस्ट्रेशन हुए न नोडल अधिकारी की तैनाती, पढें खबर NEWS : अवैध शराब को लेकर पुलिस की दबिश जारी, करीब 150 केन लहान और शराब फिर बरामद, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर POLITICS: शिवराज जी शब्दों का अनर्थ करने से भी आप चुनाव नहीं जीत सकते-कमलनाथ, आप और मैं, हम सभी आइटम हैं, पढें खबर MOUSAM: दो साल बाद अक्टूबर में ऐसी उमस, दिन में पारा 35 डिग्री पार, रात में बूंदाबांदी, पढें खबर NEWS : फरार अपराधियों की गिरफ्तार हेतु नीमच पुलिस का विषेष अभियान, पढ़े खबर BIG NEWS: अपराध के चढ़ते ग्राफ का विरोध करते कांग्रेसियों को पुलिस ने रोका, पढें खबर GOLD & SILVER RATE: नवरात्रि में फिर से सोना-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, सराफा बाजर में लग रही भीड़, जानिए क्या है आज का रेट, पढें खबर REPORT: कोरोना के साथ बढ़ा डेंगू-मलेरिया का प्रकोप, लोग हो रहे बीमार, कलेक्टोरेट में हुई स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक, दिए निर्देश, पढें खबर VIDEO NEWS : कही चुनाव आये और कई नेताजी भी, लेकिन इनके घर तक नही पहुंचा पीने का पानी, ये पोल खोलती नपा के सरकारी सिस्टम के साथ नेता की, देखे दीपक खताबिया की रिपोर्ट

LIVE: PUBG में हार गई दिल, इंदौर की नाबालिग छात्रा गेम पार्टनर से मिलने फ्लाइट से पहुंची मुंबई, पढें खबर

Image not avalible

LIVE: PUBG में हार गई दिल, इंदौर की नाबालिग छात्रा गेम पार्टनर से मिलने फ्लाइट से पहुंची मुंबई, पढें खबर

इंदौर :-

मध्य प्रदेश के इंदौर  शहर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, इलाके में रहने वाले एक परिवार ने थाने पर शिकायत की थी कि उनकी बेटी घर से रहस्य्मय ढंग से गायब है. उससे कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा है. मल्हारगंज थाना पुलिस ने अपहरण  का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी. इस दौरान किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर पबजी  खेलती थी.उसने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि उसके किसी दोस्त का जन्मदिन है और वह पंजाब (Punjab) जाना चाहती है. लेकिन परिजनों ने मना कर दिया. परिजनों ने आशंका जताई की वह पंजाब ही गई होगी.

पुलिस ने परिजनों की आशंका पर तकनीकी जांच शुरू की तो नाबालिग का लोकेशन पंजाब ही पाया गया. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर पंजाब के अमृतसर में छापा मारा तो नाबालिग राहुल उर्फ़ अजय के घर पर ही छात्रा मिली. दोनों को उनके ही घर से बरामद कर पंजाब से इंदौर लाया गया. पुलिस ने छात्रा के बयान लिए तो उसने अपने साथ किसी प्रकार की अनहोनी से इंकार कर दिया. साथ ही बताया कि वह दोनों  पिछले डेढ़ साल से पबजी में गेम पार्टनर है.

ऐसे पहुंची पंजाब


छात्रा ने पुलिस को बताया कि खेल के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती गहरी हो गई.  9 सिंतबर को राहुल उर्फ़ अजय का जन्मदिन था. इसीलिए वह उससे मिलने फ्लाइट से मुंबई पहुंच गई थी. पुलिस ने परिजनों एवं अन्य के बयानों के आधार पर युवक के खिलाफ अपहरण की धारा में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं छात्रा को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. अजय को न्यायालय ने जेल भेज दिया. हालांकि ऊपरी अदालत में फिर से हुई सुनवाई में उसे जमानत भी मिल गई.

बहरहाल यह साबित हो जाता है कि परिजनों को बच्चों के खेल के वक़्त और मोबाइल के उपयोग के दौरान यह नजर बनाए रखना चाहिए कि वह क्या और कितना उपयोग कर रहे हैं. बच्चे खेल के दौरान कहीं किसी गलत रास्ते पर तो नहीं जा रहे हैं. गौरतलब है की इंदौर ही ऐसा शहर है जहां कुछ समय पूर्व लसूड़िया थाना इलाके में फ्री फायर गेम खेलने के दौरान मिल रही हार से नाराज होकर एक मासूम ने अपनी नाबालिग गेम पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

लोकेशन से मिला सुराग

जांच अधिकारी मीना चौहान के मुताबिक़ थाने आकर परिजनों ने शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया. गायब हुई नाबालिग के मोबाइल की कॉल डिटेल और लोकेशन की तलाश की गई तो पंजाब के राहुल की भूमिका संदिग्ध नजर आई. इसके साथ ही उसके घर पर दबिश दी गई तो वह छात्रा उसके ही घर पर बरामद हुई. पुलिस ने राहुल को अपहरण के जुर्म में गिरफ्तार किया है, वहीं छात्रा को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.