खबरे BIG NEWS : जयपुर में बन रहा भगवान कृष्ण और बलराम का एक अनोखा मंदिर, करीब 70 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन,200 फीट होगी ऊंचाई, पढें खबर BIG NEWS : चंबल रिवर फ्रंट कोचिंग सिटी कोटा की काया पलट करने को तैयार, शहर को ट्रैफिक सिग्नल मुक्त किया जाएगा, पढें खबर BREAKING NEWS : जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ़्तार, पुलिस से बचते हुए पहुंच गया था यहा तक, पढ़े खबर MUSAM KHABAR : 26 से 31 जनवरी इन जगहों पर पड़ेगी कड़कड़ाती ठंड, तेजी से गिरेगा पारा, पढ़े खबर BADI KHABAR : भाजपा विधायक ने कर डाली अलग विंध्य प्रदेश की मांग, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-कि मध्यप्रदेश अखंड है, पढें खबर BIG NEWS : नगर पालिका चुनाव कांग्रेस के दो और प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित, पढ़े कैलाश शर्मा की खबर   BIG NEWS : कोरोना संकट के बाद, शिक्षा के मंदिर खुले, पहले दिन स्कूलों में खुशियों भरा माहौल, पढें खबर BREAKING NEWS : ब्लड बैंक के संचालक से ठगे 39 लाख, डॉक्टर हुआ गिरफ़्तार, इस तरह हुआ खुलासा, पढ़े खबर VIDEO NEWS : एमपी के लिये आज का दिन बड़ा, शुरू होगी कोर्ट में भौतिक रूप से सुनावई, इन्हे ही मिलेगी अनुमति, ये दुकाने रहेगी बंद, देखे एडिटर नवीन पाटीदार के साथ BIG BREAKING: मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने आदेश जारी किया, आज से कोर्ट में शुरू होगी भौतिक सुनवाई, गाइडलाइन का करना होगा पालन, पढें खबर BIG NEWS : राम मंदिर निर्माण के लिए सिंधिया ने दिया 5 लाख का दान, ट्वीट कर कहा राम काज कीन्हे बिना मोहि कहां विश्राम, पढें खबर BREAKING NEWS : कर्फ्यू हटा लेकिन एक साथ खड़े नहीं हो सकते पांच से ज्यादा व्यक्ति, जरूरतों अनुसार किए गए ये बदलाव, पढ़े खबर BREAKING NEWS : गांव में बन रही थी कच्ची शराब, विभाग ने 125 किलो महुआ लाहन किया जब्त, पढ़े खबर

BIG NEWS: बुरहानपुर के छोटे से गांव से निकलकर द डार्क जंगल फिल्म में अभिनेत्री बनी पूजा, अब हॉर्रर फिल्म में आएगी नजर, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: बुरहानपुर के छोटे से गांव से निकलकर द डार्क जंगल फिल्म में अभिनेत्री बनी पूजा, अब हॉर्रर फिल्म में आएगी नजर, पढें खबर

बुरहानपुर :-

बुरहानपुर. जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर खकनार क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की पूजा राजोरिया मुंबई में पहुंचकर मॉडल से अभिनेत्री बन गई। मैग्जीन, कैलेंडर, कैटलॉग के लिए फोटो शूट करने के बाद टीवी सीरियल से सीधे फिल्म में मुख्य भूमिका का रोल भी मिल गया। गांव की बेटी की यह प्रतिभा से माता -पिता को भी गर्व है।

पूजा ने ढाई साल पहले मुंबई जाकर प्रतिभा के जलवे बिखेरे। बचपन से मॉडलिंग के जुनून ने पूजा को कई मैग्जीन, कैलेंडर, कैटलॉग के लिए फोटो शूट का काम मिला। फिर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की.2 में ननद सविता का रोल भी अदा किया। अब उनकी फिल्म द डार्क जंगल भी आ रही है, जिसमें उन्होंने मुख्य रोल अदा दिया।

किसान दुष्यंत राजोरिया की बेटी पूजा ने 12वीं तक पढ़ाई खकनार की स्कूल में करने के बाद कॉलेज बुरहानपुर में किया। फार्मासिस्ट की पढ़ाई जलगांव में पूरी करने के बाद ढाई साल पहले मुंबई में जॉब मिली।

यहां छह माह तक जॉब करने के बाद पूजा ने कई जगह मॉडलिंग में करियर बनाने की तरफ रुझान किया। कई जगह एप्लाय करने के बाद मॉडलिंग के ऑफर आना शुरू हो गए। कई मैग्जिन में उनकी फोटो फ्रंट पेज पर प्रकाशित हुई।

किस्मत ऐसी बदली की कसौटी जिंदगी-2 सीरियल के लिए भी ऑडिशन दिया तो पूजा का चयन हो गया। यहां उन्होंने मुख्य कलाकार प्रेरणा की ननद सविता का रोल अदा किया। इसके अलावा भी कई सीरियल किए अब साउथ की फिल्मों में भी पूजा को ऑफर मिले हैं।

द डार्क जंगल में किया काम-

द डार्क जंगल फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म भंवरसिंह पुंडीर ने प्रोड्यूस की और डायरेक्टर राकेश सावंत नने किया। इसमें फिल्म अभिनेता शक्ती कपूर, केके गोस्वामी जावेद हैदर, सुदेश बैरी जैसे जाने माने कलाकारों की भी भूमिका है। यह फिल्म देहरादुन, हरिद्वार, ऋषिकेश आदि क्षेत्रों में शूट की गई।

पिता के लिए मैं बेटी और बेटा भी-

पूजा की दो बड़ी बहन हैं, नेहा और हर्षा। नेहा माइक्रो बॉयोलाजिस्ट और हर्षा पूना में इंजीनियर हैं। घर में मां राखी राजोरिया हैं। पूजा कहती है, हम तीन बहन हैं। वे सबसे छोटी हैं इसलिए अपने मां.बाप लिए बेटी भी हूं और बेटा भी।

मैं अपनी मेहनत से सफलता पाकर मम्मी.पापा का नाम रोशन करना चाहती हूं। पहले तो परिजन मॉडलिंग के लिए मना करते रहे, कहते रहे कि पहले पढ़ाई पूरी करें फिर अपने सपनेे। पूजा ने पापा की बात मानी और पढ़ाई पूरी कर अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास कर रही है।
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.