खबरे Big Breaking: नीमच में 8 वर्षीय बेटी के साथ पिछले 02 वर्ष से आरोपी सगा पिता कर रहा था दुष्कर्म, चाइल्ड लाइन को हुई थी शिकायत, पुलिस ने आरोपी को किया, पढें दीपक खताबिया की खबर OMG ! वार्ड क्रमांक- 23 के रहवासी पहुंचे मुख्‍य मार्ग पर, बांधा रस्‍सा, किया चक्‍काजाम, प्रशासनिक अधिकारियों को बताई ये बडी परेशानी, पढें खबर NEWS: राज्यस्तरीय बालिका फुटबॉल स्पर्धा आज से शुरू, कई टीमें दिखाएंगी दम-खम, पढें खबर BIG NEWS: ससुर ने इस कारण बहू को उतार दिया था मौत के घाट, अब न्‍यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पढें खबर OMG ! कार पार्क कर बिंदौली में नाच रहा था युवक, अचानक फूटें कार के कांच, फिर हो गया किमती सामान गायब, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: चेक अनादरण के मामले में आरोपी को न्‍यायालय ने सुनाई सजा, जुर्माना भी, पढें खबर BIG REPORT: माफियाराज को खत्‍म करने के लिए कांग्रेस सरकार ने उठाया बड़ा कदम, MCOCA की तर्ज पर लाएगी कानून, पढें खबर TOP NEWS: कांग्रेस की महा रैली में टीम कमलनाथ दिखाएगी दम, स्पेशल ट्रेन दिल्ली रवाना, पढें खबर BIG REPORT: एमपी एटीएस की बड़ी कार्रवाई, बुरहानपुर और दिल्ली से सिमी के 2 आतंकी गिरफ्तार, एक 13 तो दूसरा 18 साल से चल रहा था फरार, पढें खबर BIG NEWS: नेशनल लोक अदालत का आयोजन शनिवार को, जलकर और सम्‍पत्तिकर में मिलेगी छूट, पढें खबर BIG NEWS: नगर पालिका का चलित चिकित्‍सालय शुक्रवार को गायत्री मंदिर पर आयोजित, रहवासियों ने कराया उपचार, पढें खबर BIG NEWS: रामपुरा महाविधालय में शिक्षकों की अनिश्चितकालीन हडताल, विधार्थी हो रहें परेशान, पढें शेख ईशाक की खबर BIG NEWS: सरवानिया चौकी पुलिस को मिली बडी सफलता, 90 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पढें खबर

NEWS: सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद सिंधिया-जगदाले एमपीसीए से आउट

Image not avalible

NEWS: सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद सिंधिया-जगदाले एमपीसीए से आउट

भोपाल :-

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों से सिर्फ बीसीसीआई ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) को भी तगड़ा झटका लगा है.

कोर्ट के संशोधित आदेश के बाद चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया और अध्यक्ष संजय जगदाले एमपीसीए से से बाहर हो गए हैं. इसके अलावा उपाध्यक्ष डॉ. एमके भार्गव और अशोक जगदाले ने भी इस्तीफा दे दिया है.

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद 70 साल से ज्यादा उम्र के दायरे में आने की वजह से उपाध्यक्ष डॉ. एमके भार्गव और अशोक जगदाले ने इस्तीफा दे दिया है. वहीं चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया और अध्यक्ष संजय जगदाले भी बाहर हो गए हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्देश दिए हैं उसके मुताबिक 4 पदाधिकारी इससे प्रभावित हुए हैं. इनमें से अशोक जगदाले और डॉ. भार्गव 70 साल पूरे कर चुके हैं. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया और संजय जगदाले को 9 साल से एसोसिएशन के पदाधिकारी होने के कारण हटाया गया है.

सिंधिया 2004 से पदाधिकारी हैं. वे पहले चेयरमैन, फिर अध्यक्ष और वर्तमान में फिर चेयरमैन हैं. जगदाले भी 1998 से 2010 तक एमपीसीए सचिव रहे हैं. इसके बाद 2014 से एमपीसीए के अध्यक्ष हैं. इसके बीच करीब 2 साल बीसीसीआई सचिव भी रहे हैं.

सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बताया कि एमपीसीए की मैनेजिंग कमेटी की बैठक बुलाई जा रही है ताकि स्पेशल जनरल मीटिंग बुलाई जाए और आगे की प्रक्रिया तय की जाए.

सूत्रों के मुताबिक एमपीसीए की एजीएम में पदाधिकारी सामूहिक रूप से इस्तीफा भी देने की योजना बना रहे हैं ताकि संविधान संशोधन कर नए सिरे से चुनाव किए जाए और पदाधिकारी का चुनाव हो.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.