खबरे REPORT : विधायक कि खरीद फरोख्त लोकतंत्र की हत्या, शिवराज सरकार बचाने के लिए कर रहे हैं खरीद फरोख्त, पढ़े खबर DUSSEHRA 2020 : एक ओर जहां आज विजयदशमी के मौके पर पूरे देश में रावण के पुतलों का दहन किया जाता है, यहां रावण दहन नहीं होता जानिए क्या है मामला, पढ़े खबर BRAKING NEWS : जेपी नड्डा बोले, राजस्थान में सरकार नाम की चीज नहीं, कांग्रेस दिशाहीन हो चुकी है, पढे खबर BREAKING NEWS : हमारी किस्मत में है तो फोड़ रहे नारियल चुनावी सभा में बोले शिवराज पढ़े खबर BREAKING NEWS : जिले में वाहन पलटा, एक की मौत, 13 घायल,पुलिस मोके पर, पढ़े खबर BRAKING NEWS : कोरोना को देखते हुए, विश्व प्रसिद्ध पुष्कर मेले के आयोजन पर संशय बरकरार, आयोजन की संभावन कम,पढें खबर BREAKING NEWS : जिले में कैमरे में कैद हुआ बाघ, इलाके को अलर्ट कर दिया गया है, पढ़े खबर REPORT : फिर रुलाने की तैयारी, प्याज 73 रुपये किलो तक पहुंचा भाव, पढ़े खबर NEWS : क्षेत्र में कायम रही कन्या पूजन परम्परा, पैर धुलाकर तिलक किया और कराया भोजन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर NEWS :क्षेत्र में कायम रही कन्या पूजन परम्परा, पैर धुलाकर तिलक किया और कराया भोजन पढ़े मेहबूब मेव की खबर NEWS : सिंगोली पुलिस थाने पर हुई शस्त्र पूजा, विजयादशमी पर शस्त्र पूजा की है प्राचीन परम्परा, पढ़े मेहबूब मेव की खबर REPORT : जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती एंव फारुखा अब्दुला के असंवेधानिक बयान के विरोध में जय भारत मंच मालवा प्रांत द्वारा पुतला दहन किया, पढ़े रामेश्वर नागदा की खबर

BREAKING NEWS : आईसीआईसीआई बैंक के बाहर लूट- बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारी, एक कर्मचारी पर कार चढ़ा दी और 31.50 लाख रुपए लूटकर भागे, पढें खबर

Image not avalible

BREAKING NEWS : आईसीआईसीआई बैंक के बाहर लूट- बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारी, एक कर्मचारी पर कार चढ़ा दी और 31.50 लाख रुपए लूटकर भागे, पढें खबर

डेस्‍क :-

जयपुर। शहर के शिप्रापथ इलाके में शनिवार दोपहर रीको इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बाहर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर साढ़े 31 लाख रुपए लूट लिए। यह रकम दो बक्सों में भरी हुई थी। दोपहर करीब 2 बजे यह वारदात तब हुई जबकि एक निजी सिक्यूरिटी कंपनी की गाड़ी आईसीआईसीआई बैंक से कैश को लेकर दूसरी ब्रांच जा रही थी। फायरिंग में सिक्यूरिटी गार्ड कमल सिंह गुर्जर के गोली लगी, जबकि दूसरे कर्मचारी भीम सिंह पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ा दी। इससे दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

लूट की यह पूरी वारदात दिनदहाड़े महज करीब 1 मिनट के भीतर हुई। वारदात का पता चलने पर अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा, डीसीपी साउथ मनोज कुमार चैधरी सहित सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी गई। इस दौरान पुलिस को लुटेरों की कार शहर के मुहाना इलाके में एक अपार्टमेंट के बाहर लावारिस हालत में खड़ी मिल गई। इसमें लूटे गए बक्से और सिक्यूरिटी गार्ड की रायफल भी रखी थी।

इस कार में टैक्सी नंबरों की एक रजिस्ट्रेशन प्लेट भी रखी नजर आई। बक्सों में भरे रुपयों को बदमाश अपने साथ कपड़े के बैगों में भरकर भाग निकले। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिनमें बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने हेलमेट लगा रखा है। उनके पास लाल व काले रंग का बैग भी दिखाई दे रहा है। माना जा रहा है कि जो कार बदमाश लेकर आए थे। वह चोरी की हो सकती है।

दोपहर 2 बजे हुई लूट की वारदात

निजी सिक्यूरिटी कंपनी के मैनेजर ने बताया कि रीको इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बाहर यह वारदात हुई। बैंक एक बिल्डिंग में स्थित है। दोपहर करीब 2 बजे वे दो बक्सों में कैश भरकर किसी अन्य बैंक में ले जा रहे थे। इस बक्से को सिक्यूरिटी गार्ड कमल सिंह व कर्मचारी भीम सिंह ने उठाकर रखा था। वे ज्योंही बिल्डिंग के मुख्य दरवाजे तक पहुंचे। तभी कार में सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इससे एक गोली कमल सिंह के लगी। वह घायल होकर गिर पड़ा।

तब बदमाशों ने रुपयों से भरे दोनों बक्सों को उठाया और अपनी कार में रख लिया। वे भागने लगे तभी कर्मचारी भीम सिंह उन्हें रोकने कार के सामने आ गया तो बदमाश उसके ऊपर से कार चढ़ाकर ले गए। इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। इससे पहले बदमाशों के कार से भागते वक्त सिक्यूरिटी कंपनी के कैश वेन में सवार एक गार्ड ने बदमाशों की कार पर फायरिंग की। इससे उसके शीशे टूट गए।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.