खबरे BREAKING NEWS : रात के समय पैट्रोल भराने जा रहे हैं तो हो जाओ सावधान, कहि आप के साथ ना हो जाये ऐसा, पढ़े खबर BREAKING NEWS: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गुप एडमिन को किया गिरफ्तार, पढ़े अब्दुल अली ईरानी की खबर NEWS : जयपुर के इन इलाकों में लग सकता है लॉकडाउन, पढ़े खबर UTHAWANA : नहीं रही श्रीमती शीलादेवी दुबे, चलित उठावना आज, पढें खबर UTHAWANA : नहीं रही श्रीमती पार्वतीदेवी दीवान, चलित उठावना आज, पढें खबर BREAKING NEWS : बारातियो को बाटे मास्क और सन्देश दिया की 'नो मास्क-नो एन्ट्री`, पढ़े खबर NEWS : अपनी बहन की हत्या कर कुएं में डाला शव, खौफनाक था कारण, पढ़े खबर BREAKING NEWS : आसमान छूते भावों के बीच लोगों का बजट गड़बड़ाया, पेट्रोल के दामों में लगी आग, पढ़े खबर BREAKING NEWS : न लेट फीस का डर न लाइन में लगने का चक्कर, अगर आप घर बैठे ऑनलाइन बिजली बिल भरते हैं तो अब आपको मिलेगा डिस्काउंट, पढ़े खबर NEWS : शौक पड़ा इस युवक पर भारी, जनाब चार घंटे में पहुंचे हवालात, पढ़े खबर BIG NEWS: भाजपा सरकार बनने व क्षेत्र को मंत्री पद मिलने के बाद भी जावद से सुखानन्द रोड का काम अधूरा, आम जनता परेशान, पढें खबर BREAKING NEWS : स्कूलों में असमजंस की स्थिति, अफसरों ने कहा स्वेच्छा से पहुंचें विद्यार्थी, पढ़े खबर BREAKING NEWS : परिवारजनों नें पीपीई किट पहन किए , किरण माहेश्वरी के अंतिम दर्शन, पढ़े खबर BADI KHABAR : बीस दिन पूर्व कुए में मिली युवती की लाश के मामले में एसपी से मिले ग्रामीणजन, हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की , पढें खबर

OMG ! कार में बैठने से मना किया तो छात्रा को गोली मारी, धर्म बदलने का दबाव बना रहा था आरोपी, पढ़े खबर

Image not avalible

OMG ! कार में बैठने से मना किया तो छात्रा को गोली मारी, धर्म बदलने का दबाव बना रहा था आरोपी, पढ़े खबर

डेस्‍क :-

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या दी। छात्रा बी कॉम फाइनल इयर में थी। परिजन के मुताबिक आरोपी तौसीफ छात्रा के साथ स्कूल में पढ़ता था। तभी से वह उस पर दोस्ती का दबाव बना रहा था। तौसीफ समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा निकिता तोमर सोमवार को अग्रवाल कॉलेज (वल्लभगढ़) में पेपर देने गई थी। शाम 4 बजे घर लौटते समय वह भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया। तौसीफ ने निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर कनपटी पर गोली मार दी।

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ता था। उसने कई बार दोस्ती के लिए निकिता पर दबाव बनाया। वह बेटी पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने निकिता को अगवा किया था। हालांकि, तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था।

सेना में जाकर देश सेवा का था सपना
पिता ने यह भी बताया कि निकिता पढ़ने में काफी अच्छी थी। 12वीं में उसके 95% नंबर आए थे और बी कॉम में दोनों साल वह टॉपर रही। इस बार फिर टॉप करने के लिए मेहनत कर रही थी। वह लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार
एसीपी जयवीर राठी बताया कि आरोपी रेहान को नूंह से गिरफ्तार किया गया। इससे पहले सोमवार देर रात तौसीफ को नूंह से गिरफ्तार किया था। वहीं, मंगलवार सुबह निकिता के परिजन ने बल्लभगढ़-सोहना मार्ग पर चक्काजाम किया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.