खबरे BREAKING NEWS : पति, पिता की चिता को मुखाग्नि दे रहा था, पत्नी नगदी, जेवर समेटकर फरार, पढ़े खबर BADI KHABAR : 12 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और 4 राज्यपालों ने भास्कर समूह के चेयरमैन रमेशजी के डाक टिकट का लोकार्पण किया, पढें खबर BREAKING NEWS : यहाँ पिलाया जा रहा ऐसा पानी, जानने के बाद पी नहीं पाएंगे, पढ़े खबर BREAKING NEWS : रात के समय पैट्रोल भराने जा रहे हैं तो हो जाओ सावधान, कहि आप के साथ ना हो जाये ऐसा, पढ़े खबर BREAKING NEWS: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गुप एडमिन को किया गिरफ्तार, पढ़े अब्दुल अली ईरानी की खबर NEWS : जयपुर के इन इलाकों में लग सकता है लॉकडाउन, पढ़े खबर UTHAWANA : नहीं रही श्रीमती शीलादेवी दुबे, चलित उठावना आज, पढें खबर UTHAWANA : नहीं रही श्रीमती पार्वतीदेवी दीवान, चलित उठावना आज, पढें खबर BREAKING NEWS : बारातियो को बाटे मास्क और सन्देश दिया की 'नो मास्क-नो एन्ट्री`, पढ़े खबर NEWS : अपनी बहन की हत्या कर कुएं में डाला शव, खौफनाक था कारण, पढ़े खबर BREAKING NEWS : आसमान छूते भावों के बीच लोगों का बजट गड़बड़ाया, पेट्रोल के दामों में लगी आग, पढ़े खबर BREAKING NEWS : न लेट फीस का डर न लाइन में लगने का चक्कर, अगर आप घर बैठे ऑनलाइन बिजली बिल भरते हैं तो अब आपको मिलेगा डिस्काउंट, पढ़े खबर NEWS : शौक पड़ा इस युवक पर भारी, जनाब चार घंटे में पहुंचे हवालात, पढ़े खबर BIG NEWS: भाजपा सरकार बनने व क्षेत्र को मंत्री पद मिलने के बाद भी जावद से सुखानन्द रोड का काम अधूरा, आम जनता परेशान, पढें खबर

BIG NEWS : जंगल में पुलिस, चंबल बीहड़ के चप्पे चप्पे पर तलाश, डकैत केशव गिरोह का नहीें मिला सुराग, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS : जंगल में पुलिस, चंबल बीहड़ के चप्पे चप्पे पर तलाश, डकैत केशव गिरोह का नहीें मिला सुराग, पढें खबर

डेस्क :-

चंबल के चप्पे चप्पे पर तलाश, फिर भी नहीं लगा डकैत केशव गिरोह का सुराग
तलाश में पड़ोसी मध्य प्रदेश जिले में भी पहुंची पुलिस
-

चंबल के तटवर्ती गांवों में पहुंची पुलिस

-पुलिस कप्तान ने संभाली कमान

 धौलपुर. चंबल बीहड़ के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव चंदरपुरा के मढाखुर के जंगल में पुलिस और डकैत केशव गिरोह में मुठभेड़ के बाद शुरू किया गया तलाशी अभियान बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस टीमें बनाते हुए चंबल के तटवर्ती मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के गांवों में रवाना किया गया। जबकि एसपी स्वयं पुलिस टीमों को लेकर चंबल के तटवर्ती गांवों में डकैत गिरोह तलाशी अभियान चलाया। देर शाम तक चले अभियान के दौरान डकैत गिरोह का कोई भी सुराग नहीं लग सका है।

जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत मय पुलिस जाप्ते के सुबह ही बाड़ी सदर थाने में पहुंच गए। यहां करीब करीब सवा सौ पुलिस जवानों की टीमें बनाते हुए अलग-अलग क्षेत्र के लिए रवाना किया गया। पुलिस की कुछ टीमों में चंबल क्षेत्र के तटवर्ती मध्य प्रदेश सीमा के मुरैना जिले के चिनौंनी थाना इलाके के गांवों में पहुंची। यहां पुलिस टीम ने करीब एक दर्जन गांवों पहुंच कर तलाशी अभियान चलाते हुए डकैत केशव व उसके गिरोह की तलाश की। जबकि जिला पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस टीम ने सरमथुरा थाना क्षेत्र के चंबल तटवर्ती चंबल क्षेत्र में गांवों में तलाशी अभियान चलाया। जबकि बसई डांग व बाड़ी थाना इलाकों में कई गांवों में पुलिस टीमों में दबिशें दी। एसपी शेखावत ने बताया कि डकैत गिरोह के संपर्क में रहने वालों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया। इन लोगों ने पूछताछ करते हुए गिरोह की क्षेत्र में गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाई।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.