खबरे NEWS : पोलोटेक्निक कॉलेज कोविड केयर सेंटर से सुबह 9 मरीज सकुशल लोटे अपने घर, पढ़े खबर VIDEO NEWS : कोरोना काल में देवदूत बनकर आए युवक द्वारा की जा रही है गौ सेवा, देखे कुलदीप गुप्ता की रिपोर्ट BIG VIDEO NEWS : नीमच मुक्तिधाम से आयी रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, शव को कुत्तो ने नोचा, नीमच से मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर हुई चोरी की वारदात, जेवरात ले कर हुवे फरार, पढ़े राम नरेश विश्वकर्मा की खबर BIG NEWS : तूफ़ान के चलते मध्य प्रदेश के 23 जिलों में ऑरेंज तो 13 जिलों में येलो अलर्ट, पढ़े खबर VIDEO NEWS : जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर को पुलिस ने रेमडेसिविर बेचते हुए किया गिरफ्तार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : राजगढ़ जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओ पर सवाल उठाने वाली एक और तस्वीर सामने आई, देखे मुकेश अहिरवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कोरोना वायरस से बचाव को लेकर रामखिलाड़ी धाकड़ गांव गांव जानकारी लेने पहुचे, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कैलारस शहर में बेवजह सड़क पर घूमने वालो को बाटे मास्क और सेनेटाइजर, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : नीमच में तेज आंधी और बारिश से उड़े मकान के पतरे महिला गंभीर घायल निजी अस्पताल किया भर्ती ,उपचार जारी, देखे आसिफ अली की रिपोर्ट BIG NEWS : कोरोना ड्यूटी के दौरान मृत कर्मचारियों के परिवार को मिलेगी मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकम्पा नियुक्ति, पढ़े खबर VIDEO NEWS : एसडीएम ने उचित खाद्यय मूल्य की दुकानों का किया निरीक्षण, बंद दुकानों पर कार्रवाई, देखे लोकेश मिश्रा की रिपोर्ट VIDEO NEWS : पुलिस एक्शन मोड पर, दो पहिया वाहन और कार की जब्त, बेवजह घूमने वालों के वाहनों पर हुई कार्रवाई, कोर्ट से छूटेंगे वाहन, देखे अभिषेक सोनी के साथ राजेश पंवार की रिपोर्ट

BADI KHABAR : आईएएस कपल टीना डाबी और अतहर खान अलग होंगे, जयपुर कोर्ट में तलाक की अर्जी दी, पढें खबर

Image not avalible

BADI KHABAR : आईएएस कपल टीना डाबी और अतहर खान अलग होंगे, जयपुर कोर्ट में तलाक की अर्जी दी, पढें खबर

डेस्‍क :-

नई दिल्ली। 2018 में दोनों की शादी सुर्खियों में थी। कई राजनेताओं ने आईएएस  कपल को बधाई दी थी। जबकि, हिंदू महासभा ने इस शादी को लव जिहाद बताया था।

2015 में यूपीएससी टॉप करने वाली आईएएस  अफसर टीना डाबी और उनके आईएएस  पति अतहर खान ने जयपुर की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। दोनों ने आपसी सहमति से ये तलाक लेने का फैसला किया है। इनकी शादी 2018 में हुई थी। अतहर कश्मीरी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं।


टीना जब यूपीएससी की टॉपर बनी थीं, उसी साल अतहर सेकंड पोजिशन पर रहे थे। बताया जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान ही टीना और अतहर एक-दूसरे के करीब आए थे और शादी का फैसला किया था। दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं और इन्हें जयपुर में पोस्टिंग मिली है।

टीना ने नाम से हटा दिया था खान-

टीना ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में अपने नाम से खान सरनेम हटा दिया था। इसी के बाद अतहर ने भी टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। 2018 में दोनों की शादी सुर्खियों में थी। कई राजनेताओं ने आईएएस कपल को बधाई दी थी। जबकि, हिंदू महासभा ने इस शादी को लव जिहाद बताया था।


भोपाल में जन्मी हैं टीना, जयपुर का है परिवार-

टीना डाबी का परिवार मूलत: जयपुर का है। हालांकि, उनका जन्म भोपाल में हुआ। कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मेरी स्कूल से पढ़ी टीना शुरू से ही टॉपर रही हैं। जब वे 7 वीं क्लास में थीं, तभी उनका पूरा परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया। टीना के पिता जसवंत डाबी और मां हिमानी दोनों ही इंजीनियर रहे हैं। दोनों ने यूपीएससी और आईईएस एग्जाम पास किया हुआ है। यूपीएससी में सिलेक्शन के बाद टीना और अतहर की मसूरी में ट्रेनिंग हुई। यहीं दोनों करीब आए। शादी से पहले ही टीना ने सोशल मीडिया स्टेटस अपडेट करते हुए लिखा था-इन रिलेशनशिप विद आमिर।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.