खबरे VIDEO NEWS : उज्जैन पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचते छह युवकों को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए कीमत की शराब की जप्त, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : भंवरकुंआ क्षेत्र में देर रात दो बदमाशों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, लाखो का सामान लेकर फरार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : नगर के महावीर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के कोविड केयर सेंटर से मरीज स्वास्थ्य होकर घर लोटे, देखे दशरथ नागदा की रिपोर्ट VIDEO NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर पर आधी रात को अज्ञात चोरों ने बोला धावा,जेवरात लेकर चोर हुए फरार, देखे राम नरेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट NEWS : पोलोटेक्निक कॉलेज कोविड केयर सेंटर से सुबह 9 मरीज सकुशल लोटे अपने घर, पढ़े खबर VIDEO NEWS : कोरोना काल में देवदूत बनकर आए युवक द्वारा की जा रही है गौ सेवा, देखे कुलदीप गुप्ता की रिपोर्ट BIG VIDEO NEWS : नीमच मुक्तिधाम से आयी रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, शव को कुत्तो ने नोचा, नीमच से मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर हुई चोरी की वारदात, जेवरात ले कर हुवे फरार, पढ़े राम नरेश विश्वकर्मा की खबर BIG NEWS : तूफ़ान के चलते मध्य प्रदेश के 23 जिलों में ऑरेंज तो 13 जिलों में येलो अलर्ट, पढ़े खबर VIDEO NEWS : जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर को पुलिस ने रेमडेसिविर बेचते हुए किया गिरफ्तार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : राजगढ़ जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओ पर सवाल उठाने वाली एक और तस्वीर सामने आई, देखे मुकेश अहिरवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कोरोना वायरस से बचाव को लेकर रामखिलाड़ी धाकड़ गांव गांव जानकारी लेने पहुचे, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कैलारस शहर में बेवजह सड़क पर घूमने वालो को बाटे मास्क और सेनेटाइजर, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट

OMG ! बस में उल्टियां हुई तो युवक को ड्राइवर-कंडक्टर ने बीच रास्ते उतार दिया, इलाज न मिलने से हुई मौत, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! बस में उल्टियां हुई तो युवक को ड्राइवर-कंडक्टर ने बीच रास्ते उतार दिया, इलाज न मिलने से हुई मौत, पढें खबर

डेस्‍क :-

केशवरायपाटन/सुवांसा । केशवरायपाटन से तालेड़ा जाने वाले मार्ग पर सुवांसा के पास रोडवेज बस कंडक्टर की कथित बेपरवाही से बस में सवार खलूंदा गांव के युवक रामशंकर प्रजापत (26) पुत्र भोजूलाल प्रजापत की मौत हो गई। इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में आक्राेश छा गया। थाेड़ी ही देर बाद ग्रामीण समूह में आ डटे। सामूहिक रूप से गुस्सा जताते हुए तालेड़ा मार्ग जाम कर दिया। परिजन व ग्रामीण आरोपी कंडेक्टर पर कार्रवाई चाह रहे थे। इसके अलावा मृतक के पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर शुक्रवार रात 9 बजे सड़क पर बैठे हुए थे। मृतक युवक पांच बहनों के बीच इकलौता भाई था। हादसे से गांव व परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के रिश्ते के भाई हाड़ौती प्रजापति कोटा संभाग के उपाध्यक्ष जगदीश प्रजापति ने बताया कि रामशंकर दोपहर 3 बजे गांव से मक्का लेकर बहन के घर बूंदी जा रहा था। सुवांसा से रोडवेज बस में सवार होने के थोड़ी देर बाद ही उसे उल्टी होने लगी तो बस की महिला कंडेक्टर ने गाड़ी धीमी करवाकर उसे बस से उतार दिया।

मक्के का कट्टा भी उस पर ही फेंककर उसे अपने हाल पर छोड़ दिया और बस लेकर रवाना हो गए। इस घटना के थोड़ी देर बाद ही सड़क के किनारे ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर परिवार व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और सड़क जाम कर दी। समाज के भी काफी लोग एकत्रित हो गए। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद तालेड़ा के एसडीएम कमल मीणा, तहसीलदार मोहनलाल जैन, डीएसपी दीपक गर्ग घटनास्थल पर आ गए। आक्रोशित ग्रामीण व समाज के प्रतिनिधियों ने अधिकारियों काे घेर लिया। उनके सामने कथित आरोपी बस चालक-परिचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने, मृतक के परिजनों को 10 लाख मुआवजा व एक बहन काे सरकारी नौकरी देने की मांग रखी।

इस बीच पुलिस शव जीप में रखकर अस्पताल ले आई। इस दरमियान पूर्वमंत्री हरिमोहन शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और सड़क जाम कर बैठे ग्रामीण व परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन देररात तक ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं हुए थे।
जाम से लगी वाहनों की कतारें: बूंदी-तालेड़ा व्यस्त मार्ग पर दोपहर को हादसे के बाद लगाए जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। पुलिस व प्रशासन ने मौके की नजाकत को देखते हुए वाहनों को डायवर्ट किया। कई वाहन धीरे-धीरे निकलते रहे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.