खबरे BIG VIDEO NEWS : नीमच मुक्तिधाम से आयी रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, शव को कुत्तो ने नोचा, नीमच से मुश्ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS : मधपुरा ग्राम में मोती अहिरवार के घर हुई चोरी की वारदात, जेवरात ले कर हुवे फरार, पढ़े राम नरेश विश्वकर्मा की खबर BIG NEWS : तूफ़ान के चलते मध्य प्रदेश के 23 जिलों में ऑरेंज तो 13 जिलों में येलो अलर्ट, पढ़े खबर VIDEO NEWS : जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर को पुलिस ने रेमडेसिविर बेचते हुए किया गिरफ्तार, देखे वीडियो न्यूज़ VIDEO NEWS : राजगढ़ जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओ पर सवाल उठाने वाली एक और तस्वीर सामने आई, देखे मुकेश अहिरवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कोरोना वायरस से बचाव को लेकर रामखिलाड़ी धाकड़ गांव गांव जानकारी लेने पहुचे, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : कैलारस शहर में बेवजह सड़क पर घूमने वालो को बाटे मास्क और सेनेटाइजर, देखे गौरव गौड़ की रिपोर्ट VIDEO NEWS : नीमच में तेज आंधी और बारिश से उड़े मकान के पतरे महिला गंभीर घायल निजी अस्पताल किया भर्ती ,उपचार जारी, देखे आसिफ अली की रिपोर्ट BIG NEWS : कोरोना ड्यूटी के दौरान मृत कर्मचारियों के परिवार को मिलेगी मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकम्पा नियुक्ति, पढ़े खबर VIDEO NEWS : एसडीएम ने उचित खाद्यय मूल्य की दुकानों का किया निरीक्षण, बंद दुकानों पर कार्रवाई, देखे लोकेश मिश्रा की रिपोर्ट VIDEO NEWS : पुलिस एक्शन मोड पर, दो पहिया वाहन और कार की जब्त, बेवजह घूमने वालों के वाहनों पर हुई कार्रवाई, कोर्ट से छूटेंगे वाहन, देखे अभिषेक सोनी के साथ राजेश पंवार की रिपोर्ट NEWS : महिला कांग्रेस ने गरीब बस्तियों में मास्क व बिस्किट किये वितरित, पढ़े शब्बीर बोहरा की खबर BIG NEWS : मनासा में झोलाछाप डाॅक्टर पर कार्रवाही के मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पालीवाल सहित 50 से 60 लोगों पर प्रकरण दर्ज, पढें शब्बीर बोहरा की रिपोर्ट NEWS : वायु शुद्धिकरण के लिए मेलखेड़ा नगर में किया चलित हवन, पढ़े रवि पोरवाल की खबर

BIG NEWS: जयपुर से 12 से अधिक शहर ऐसे जिनके लिए ना तो ट्रेन और ना प्लेन , पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: जयपुर से 12 से अधिक शहर ऐसे जिनके लिए ना तो ट्रेन और ना प्लेन , पढें खबर

डेस्‍क :-

जयपुर । कोरोना के कारण एयरपोर्ट से 12 शहरों के लिए ही फ्लाइट उपलब्ध हैं। फ्लाइट संख्या भी निर्धारित नहीं है, किसी दिन 31 तो किसी दिन मात्र 24 फ्लाइट ही चलती हैं। ऐसे में रोजाना औसतन 28 फ्लाइट्स का संचालन हो रहा है।

यात्रीभार की कमी की वजह से एयरलाइंस भी नए रूटों के लिए फ्लाइट संचालित नहीं कर रही हैं। दरअसल ऐसे शहरों की फ्लाइट्स, जो पहले कभी यात्रियों से पूरी तरह फुल रहा करती थीं, अब उन शहरों के लिए एक भी फ्लाइट संचालित नहीं हो रही है। इनमें जैसलमेर, बीकानेर, उदयपुर, लखनऊ, देहरादून, सूरत, धर्मशाला, भोपाल, इंदौर, चंडीगढ़ शहर शामिल हैं।

लॉकडाउन से पहले जयपुर जंक्शन से रोजाना 105 ट्रेनें चल रही थीं अब केवल 30 चल रही हैं। बाड़मेर, चेन्नई, कोयम्बटूर, जोधपुर -इंदौर, अमृतसर, अजमेर-एर्नाकुलम, नैनीताल, बीकानेर-पुरी, जोधपुर-पुरी, भगत की कोठी से विशाखापट्टनम, अजमेर-रांची, ओखा, भगत की कोठी -मैंगलूर, बिलासपुर, बाड़मेर- गुवाहाटी की कनेक्टिविटी टूट गई है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.