खबरे BADI KHABAR : मंत्री डंग रविवार को नूतन स्कूल से करेगें पंख अभियान का शुभांरभ, राष्ट्रिय बालिका दिवस  का भी होगा आयोजन, पढ़े रवि पोरवाल की खबर  NEWS : एक शाम की श्याम बाबा के नाम, नीमच व नागदा के प्रसिद्व गायक भेरूजी मस्ताना, जय यादव व योगेश प्रशांत करेंगे भव्य भजन संध्या, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS : जिला पंचायत सीईओ आशीष सांगवान ने किया गौशालाओं का निरीक्षण, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर  NEWS : महिला सम्मान अभियान के अंतर्गत  रामपुरा के ग्राम मजिरिया में कार्यक्रम संपन्न, पढ़े रवि पोरवाल की खबर  BIG NEWS : जगदीश राठौर बने नमो नमो मोर्चा भारत के प्रदेश मीडिया प्रभारी, नियुक्ति पर इन्होने दी बधाईया, पढ़े खबर NEWS : अज्ञात युवक ने लगाया  किराना दुकानदार को छ हजार रूपए की सिगरेट का चुना, पढ़े बद्रीलाल गुर्जर की खबर  BIG NEWS : पुलिस कि बडी कार्यवाही, एक किलो अफिम के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार, पढें खबर NEWS : गिनीज वर्ल्ड बुक में नाम दर्ज कराने वाले संजय मुकाती को मिला प्रमाण पत्र, गांव में छाई ख़ुशी की लहर, पढ़े जय गुप्‍ता की खबर BIG NEWS : छोटी उम्र में आरएएस बनी पिंकी, कभी थी महिलाओं कि प्रेरणा स्त्रोत, कैसे बनी नायिका से खलनायिका, पढें खबर NEWS : सुभाष सेना ने मनाया सुभाष चंद्र बोस का जन्मदिन, आयोजित कार्यक्रम में बोले ये बोल, पढ़े खबर BADI KHABAR : घटना से गांव में मचा हड़कंप, मकान की दीवार गिरने से भाई-बहन की मौत, परिवार के तीन सदस्य भी घायल, पढें खबर BADE KHABAR : अलग विंध्य प्रदेश को लेकर गर्माया मुद्दा, एक विधायक के बाद अब भाजपा के दूसरे विधायक ने भी किया समर्थन, बडे आंदोलन किया ऐलान, पढें खबर BIG NEWS : मोरवन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती मनाई गई, लगे जय हिंद जय भारत के नारे, पढ़े आसिष बैरागी की खबर  BADI KHABAR : हिन्दुस्तान जिंक के ऊंची उड़ान से  इंजीनियर बनने का सपना पूरा कर रही ग्रामीण प्रतिभाएं, पढ़े  पढ़े ब्यूरो चीफ संजय खाबिया की खबर  BIG NEWS : ऑटो और ट्रक की हुई भिड़ंत, एक महिला की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल, पढ़े ब्यूरो चीफ संजय खाबिया की खबर

BIG NEWS : चरित्र शंका में परिवार ने की क्रूरता, पहले महिला का स्तन काटा और फिर घुसाया प्राइवेट पार्ट में बेलन, पढ़े दिल दहला देने वाली खबर

Image not avalible

BIG NEWS : चरित्र शंका में परिवार ने की क्रूरता, पहले महिला का स्तन काटा और फिर घुसाया प्राइवेट पार्ट में बेलन, पढ़े दिल दहला देने वाली खबर

डेस्क :-

नागदा।  विद्यानगर क्षेत्र में मंगलवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी मच गई। चरित्र शंका में एक महिला को उसके ही पति, सास-ससुर और एक अन्य महिला रिश्तेदार ने घर में बंद कर उसकी जीभ, स्तन और गाल काट दिए। क्रूरता की हदें पार करते हुए उसे मारते हुए घर के बाहर तक लेकर आए और उसे मरा हुआ समझकर घर के बाहर ही फेंककर फरार हो गए।

इस दौरान क्षेत्रवासी तमाशबीन की तरह दूर से ही महिला के साथ हो रही इस क्रूरता का नजारा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। आरोपियों के फरार होने के बाद भी लगभग 10 मिनट तक घायल महिला तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने तक की हिम्मत नहीं दिखाई। गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रैफर किया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मामले में बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पति, सास-ससुर व एक अन्य महिला रिश्तेदार के खिलाफ प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया है।

मंगलवार सुबह विद्यानगर की मुख्य सड़क पर ही बने एक मकान से एक महिला के चिल्लाने की आवाजें आ रही थी। इसके बाद मारते हुए महिला को बाहर लेकर आए और खून से लथपथ महिला को मरा हुआ समझकर घर के बाहर ही फेंक कर आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। 35 वर्षीय घायल महिला तब तक जीवित थी। आरक्षक जितेंद्र सेंगर व यशपाल सिंह सिसौदिया की मदद से उसे पहले जनसेवा अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद उसे उज्जैन भेजा गया।

वहां भी स्थिति गंभीर होने पर महिला को इंदौर रैफर कर दिया गया। बिरलाग्राम थाना पुलिस ने बताया पति राजेश सोलंकी, ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई और मौसी सास कलाबाई निवासी मेहतवास के खिलाफ धारा 307 के अंतर्गत प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना की है। थाना प्रभारी शर्मा ने बताया प्रथम दृष्टया मामला चरित्र शंका का प्रतीत हो रहा है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

15 साल पहले हुई थी शादी, पहले भी की थी मारपीट की शिकायत
15 साल पहले महिला की शादी राजेश के साथ हुई थी। उनके 14 और 5 वर्षीय दो पुत्र भी हैं। राजेश ट्रक ड्राइवर है और अधिकांश वह घर से बाहर रहता था। महिला के सास-ससुर जी-ब्लॉक टापरी में रहते हैं। महिला अपने रिश्तेदार के साथ कहीं चली गई थी। एक दिन पहले ही राजेश उसे लेकर आया था। इसी वजह से उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा गया।

घर के अंदर खून साफ किया, बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए
आरोपियों की क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने तलवार व अन्य हथियार से महिला की जीभ, गाल, जबड़ा और एक स्तन काट दिया। एक बेलन भी महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में घुसाया। आसपास के लोगों को जोर-जोर से महिला के बचाने की आवाजें आती रही लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया। इसके बाद उसे मारते हुए आरोपी घर के बाहर ले आए। तब भी लोग दूर से ही देखते रहे।

पति राजेश तलवार लहराता हुआ बाहर निकला और लगभग 10 मिनट तक घर के आसपास तलवार लिए घूमता रहा। आरोपियों को लगा कि महिला मर चुकी है, इसलिए उसे बाहर ही छाेड़कर सभी घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गए। दोपहर को पुलिस ने चाबी बनाने वाला बुलवाया और घर के भीतर जाकर जांच की। घर के भीतर एक ही जगह थोड़ा खून मिला। आरोपियों ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से पहले महिला को मारने का प्रयास किया और घर के भीतर खून भी साफ किया। पुलिस को खोजबीन के दौरान कटे हुए अंग भी घटनास्थल से नहीं मिले।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.