खबरे PRATAPGARH : एक क्लिक में पढें कृषि उपज मंडी प्रतापगढ़ मण्डी भाव, जाने किस धान में आया उछाल और किसके गिरे दाम, जाने दिलीप भारद्वाज के साथ BADI KHABAR : बाल सलाहकार बोर्ड की बैठक एक मार्च को मिनी सचिवालय सभागार में होगी आयोजित, पढें दिलिप भारद्वाज की खबर BIG NEWS : गोमाबाई नेत्रालय नीमच द्वारा 26 फरवरी को चित्तौड़गढ़ की प्रशासनिक अनुमति एवं आर्थिक सहयोग से निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन,पढें संजय खाबिया की रिपोर्ट BIG NEWS : जिंक नगर में चल रहे रात्रि कालीन टूर्नामेंट में हाइड्रो टू और सीपिपी कॉमर्शियल टिमो ने जीते मैच, पढें संजय खाबिया की रिपोर्ट MDS MANDI : एक क्लिक में पढें कृषि उपज मंडी मंदसौर के भाव, जाने किस धान में आया उछाल और किसके गिरे दाम, पढें खबर BIG NEWS : नगर परिषद द्वारा स्वच्छ भारत अभियान के तहत रंगोली प्रतियोगिता आयोजित, देखे कौन आया प्रथम कौन रहा द्वितीय, पढें दिनेश विरवाल की खबर IND MANDI : एक क्लिक में पढें कृषि उपज मंडी इंदौर के भाव, जाने किस धान में आया उछाल और किसके गिरे दाम, पढें खबर BADI KHABAR : मनासा एसडीएम पहुंचे ग्राम कुंडालिया, गौशाला में स्थित गायो का रखरखाव व अन्य व्यवस्था का लिया जायजा,पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS : सेंट्रल जेल में पुलिस की छापा मार कार्यवाही, जहा बंद हैं आसाराम,वहां मिले 17 एंड्रॉयड स्‍मार्टफोनए 18 सिम और चार्जर बरामद, पढें खबर POLITICS : गहलोत सरकार ने इस बार पेपरलेस बजट पेश किया,196 विधायकों को दिया ये बड़ा तोहफा, जानिये पूरी हकीकत, पढें खबर BIG NEWS : नमो ग्रुप फाउंडेशन ने किया जिला कलेक्टर का सम्मान, पढें रतन शर्मा की खबर BIG NEWS : श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के समर्पण अभियान का आज अंतिम दिन, जिसमे राम भक्तो द्वारा बढचढ कर किया निधि समर्पण, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS : प्रदेश में सरपंचों के अधिकारों को लेकर राज्य सरकार ने फिर साफ की स्थित, अब सरपंच जारी नहीं कर पाएंगे ये प्रमाण पत्र,पढें खबर

BREAKING NEWS : 15 साल की लड़की को झांसा देकर बुलाया अपने शहर, मामा लेने आया तो किया हमला, पढ़े खबर

Image not avalible

BREAKING NEWS : 15 साल की लड़की को झांसा देकर बुलाया अपने शहर, मामा लेने आया तो किया हमला, पढ़े खबर

डेस्क :-

इंदौर। उज्जैन की एक 15 वर्षीय नाबालिग को बस बैठाकर इंदौर लाए। यहां उसे आरोपी ने बाणगंगा क्षेत्र स्थित बाड़े में रखा। मामले में उज्जैन पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया है, जबकि नाबालिग को रिहा करवाने आए मामा के ऊपर आरोपियों ने हमला किया और उनकी कार में आग भी लगा दी। बाणगंगा पुलिस ने भी तीन दिन तक केस दर्ज नहीं किया। जब पीड़ित ने आईजी से संपर्क किया तब बाणगंगा थाने में कार में आग लगाने का केस दर्ज किया गया।

परिजन का आरोप है कि उज्जैन पुलिस ने नाबालिग के बयान लिए और बोल दिया कि इसमें कोई केस ही नहीं बनता है। पीड़ित मामा का आरोप है कि आरोपी इंदौर में भाजपा नेता गोलू शुक्ला के यहां काम करता है। उन्हीं के बाड़े में रहता है। वहीं उसने बच्ची को कैद करके रखा था। दबाव के कारण ही बाणगंगा पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी।

आईजी को शिकायत के बाद और इंदौर के यादवनंद नगर निवासी प्रफुल्ल तोमर और उसके साथी बादल के खिलाफ आगजनी का केस दर्ज किया है। बादल शुक्ला का कर्मचारी है और उन्हीं के बाड़े में रहता है। बाणगंगा पुलिस का कहना है कि फरियादी ने बताया कि बादल उसका दूर का रिश्तेदार भी है। वह भी इस षड्यंत्र में शामिल था। अभी दोनों आरोपी फरार हैं।

झांसा देकर आरोपी ने बस में बैठा नाबालिग को इंदौर भेजा
फरियादी का कहना है कि 13 जनवरी को नाबालिग भांजी को प्रफुल्ल तोमर ने झांसा देकर एक बस से इंदौर बुलवा लिया था। फिर उसे शुक्ला के बाड़े में रखा था, क्योंकि बादल वहीं रहता है। भांजी के जाने की जानकारी मिलते ही वह अपने भाइयों के साथ बादल के घर पहंचे। पहले तो आरोपियों ने मना कर दिया कि भांजी नहीं है, लेकिन अंदर से एक आवाज आई तो पहुंचे तो नाबालिग मौजूद थी। वह भांजी को लेकर बाहर निकला दोनों ने उस पर हमला कर दिया।

वे भांजी को लेकर रोड पर आए तो उन्होंने कार पर पथराव भी कर दिया। जब वे बचकर सड़क पर आए तो एक आरोपी ने कार में अंदर से आग लगा दी। जब वे थाने पहुंचे तो पुलिस ने जांच की बात कही। फिर उन्हें टाल दिया। घटना के तीन दिन तक इधर-उधर चक्कर लगाए। पता चला कि राजनैतिक प्रभाव के कारण पुलिस केस ही दर्ज नहीं कर रही है। आईजी से मिले तब जाकर आगजनी का केस दर्ज किया गया।

उज्जैन पुलिस ने भी केस दर्ज नहीं किया
पीड़ित के मुताबिक लोग 13 जनवरी को ही बच्ची को लेकर उज्जैन थाने पहुंचे। वहां उसने बताया कि मोबाइल पर बात होने के बात वह बस में बैठी। फिर उसे रिश्तेदार बादल और प्रफुल्ल ने समझाया और बस वाले से बात करके उसे इंदौर में उतार लिया। यदि परिजन नहीं पहुंचते तो वे अगले दिन शादी करने वाले थे।

परिजन का आरोप है कि यह जानकारी उज्जैन के माधव नगर थाने में दी गई। इसके बाद भी टीआई ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। कहा कि इसमें कोई केस ही नहीं बनता है। लड़की के बयान ही ऐसे हैं। परिजन का कहना है कि यदि बच्ची बालिग होती और वह अपनी मर्जी से जाती तो बात अलग थी, लेकिन यहां पुलिस मनमानी कर रही है।

अपहरण की कोई शिकायत नहीं आई
लड़की गमी में जाने का बोलकर बस खुद इंदौर आई, इसलिए कोई केस दर्ज नहीं होता है। फिर दूसरी बार कार जलने के बाद बोला तो मैंने ही बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी को बोलकर केस दर्ज करवाया है। वहां भी पता चला था कि इन्होंने आपस में समझौता कर लिया था। अभी तक हमारे पास अपहरण जैसी कोई शिकायत ही नहीं आई है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.