LIFE STYLE: सर्दियों की शादियों में ऐसे दिखें फैशनेबल

Image not avalible

LIFE STYLE: सर्दियों की शादियों में ऐसे दिखें फैशनेबल

VOMP डेस्‍क :-

सर्दियों के महीनों में शादी का मौसम चरम पर होता है. इस मौसम में जहां एक ओर आप क्लासी पारंपरिक परिधान पहनना चाहती हैं वहीं आप इसे गर्म और आरामदायक भी रखना चाहती हैं. पारंपरिक कढ़ाई रूपांकनों वाले परिधानों के साथ स्टॉल डालने से आपको स्मार्ट लुक मिलता है.

डिजाइनर अदिति सोमानी ने सर्दियों के दौरान शादियों में शामिल होने पर फैशनेबल दिखने के साथ-साथ खुद को गर्म रखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं.

- इस मौसम में हल्के रंग के परिधान पहनने के बजाय गहरे हरे पीले मरून नीले रंग के परिधानों का चयन करें। वाइन रेड सिंदूरी बैंगनी रंग के परिधान भी आप पर खूब खिलेंगे.

- आप चाहे तो तटस्थ रंगों जैसे भूरा ग्रे आदि की नीरसता को खत्म करने के लिए इन रंगों की आकर्षक कढ़ाई वाले परिधान को भी पहन सकती है.

- सर्दियों में यह सुनिश्चित कर लें कि आपका परिधान गर्म हो. आप चाहे तो समकालीन डिजाइन व रूपांकन वाले स्टॉल भी डाल सकती हैं जिससे आपको एक नया लुक मिलेगा और आपको गर्माहट का भी अहसास होगा.

- सर्दियों में गहरे वाइन रेड कलर या क्लासिक रेड कलर की लिपस्टिक होंठ पर खिलते हैं. आंखों पर भी गहरे रंग के तांबई सुनहरे ग्रे रंग के आईशैडो लगाएं. इससे आपकी आंखों को स्मार्ट स्मोकी लुक भी मिलेगा. चेहरे पर चमक व गोरापन लाने के लिए गालों पर हल्के हाथों से ब्लश या ब्रॉन्ज लगाना नहीं भूलें.

- अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए खूबसूरत रंगीन आभूषण जरूर पहनें. आप चाहे तो समकालीन परिधान के साथ झूमर पहन सकती हैं इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा और आपके परिधान और व्यक्तित्व को भी खूबसूरत और नया लुक मिलेगा.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.