खबरे VIDEO: एमपी में विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग शुरू, कमलनाथ सरकार के मंत्री को आया 50 खोके का ऑफर, देखे खबर BIG NEWS: पुलिस की बडी कार्रवाही, जुआरियों के ठिकाने पर दी दबिश, 19 गिरफ्तार, 26 हजार 700 रूपए नकदी बरामद, पढें खबर BIG NEWS: बोरवेल व ट्रक भिड़े, दोनों के चालक फंसे, गैस कटर से ​कैबिन काटकर दोनों को निकाला बाहर, पढें खबर WOW: कैंसर को मात दे चुका ये शख्स अब कर रहा शहर को पॉलीथिन मुक्त, पढें खबर POLITICS: नमो ग्रुप जावद वार्ड क्रमांक 3 की कार्यकरणी गठित, प्रजापत अध्‍यक्ष नियुक्‍त, पढें खबर NEWS: प्रशिक्षण शिविर का बढा हुआ शुल्क तो घटा दिया, अब कर रहे प्रचार-प्रसार, पढें खबर BIG NEWS: काम के लिए कहा तो कर्मचारी ने डॉक्टर के खिलाफ किया इस्तगासा, न्‍यायालय ने किया खारिज, पढें खबर BIG NEWS: बिजली के झटके से किसान कुएं में गिरा, मौत, पढें खबर OMG ! इस शहर में देर रात इस बात को लेकर ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, बाइक फूंकी, एएसआई घायल, पढें खबर BIG NEWS: ट्रेन के बाथरूम में मिला महिला का शव, शहर में फैली सनसनी, पति ने जताई हत्‍या की आशंका, पढें खबर ELECTION 2019: परिणामों से पहले अब प्रत्याशी कर रहे ये जतन, बढ रही है दिलों की धडकन, पढें खबर ELECTION 2019: इन आंकड़ों ने बढ़ा दी भाजपा और कांग्रेस की धड़कन, पढें और जानें POLITICS: कमलनाथ के मंत्री बोले, सरकार गिराने के लिए बीजेपी दे रही है 50 करोड़ रुपए का ऑफर, पढें खबर

BIG NEWS: पदोन्नति में आरक्षण पर सुनवाई टली, अब 14 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

Image not avalible

BIG NEWS: पदोन्नति में आरक्षण पर सुनवाई टली, अब 14 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

भोपाल :-

बड़ी खबर आ रही हैं की मध्यप्रदेश के पदोन्नति में आरक्षण मामले में सुनवाई टाल दी गई हैं और अब ये सुनवाई आगामी 14 फरवरी को होगी।

लंबे समय से चलते आ रहे पदोन्नति में आरक्षण के मामले में आगामी 14फरवरी को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा।जिसके बाद फैसला पर गौर किया जाएगा। हालांकि सुनवाई पहले ही हो जानी थी मगर हो ना सकी।

गौरतलब हैं की पदोन्नति में आरक्षण के मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में बीते बुधवार को भी लगातार दूसरे दिन भी नहीं हो सकी। कोर्ट इस मामले को अब14 फरवरी सुनवाई करेगा। कोर्ट ने हालांकि इससे पहले केस को मंगलवार की सुनवाई न हो पाने पर बुधवार को सुनने के लिए कहा था।

लेकिन कोर्ट पहले से जिस मामले को सुन रहा था उसकी सुनवाई जब शाम तय यानि कोर्ट उठने के पहले नहीं खत्म हो पाई तो कोर्ट ने सुनवाई की तारीख को बढ़ा दिया। इस मामले को देखते हुए प्रदेश सरकार के कई अधिवक्ता और अधिकारी दिल्ली में पहले से ही मौजूद हैं और इस पूरे मामले पर अपनी नजर जमाए हुए हैं।

आपको बता दें कि पदोन्नति में आरक्षण का मामला पिछले काफी समय से प्रदेश में एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है।इस मामले के कारण कई लोगों के प्रमोशन और डिमोशन पर बात अटकी हुई हैं। इस सबके बीच इस मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति भी गरमाई हुई है। खासबात यह है कि पदोन्नति में आरक्षण को मप्र हाईकोर्ट गलत बता चुका है।ऐसे में सभी ने सुप्रीम कोर्ट से न्याय की उम्मीद की हैं। इस सिलसिले में आज फैसला आने को हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.