खबरे Ground Report: ये है जीरन की हकिकत, जिम्‍मेदारों की लापरवाही के चलते स्कुली छात्राओ को होती है परेशानी, पढें हरिओम माली की खबर OMG ! मनासा में दर्दनाक हादसा, बोलेरा लील गई जान, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: मध्यप्रदेश में विकास को देखते हुए भाजपा की सरकार जनहित में बनना तय है - योगीराज रंजन स्वामी SHOK KHABAR: नही रहे डालचन्‍द सैनी, परिवार में शोक की लहर, शवयात्रा आज चार बजे REPORT : मतगणना में कुछ घंटे बाकी, शिवराज बोले- दबाव में नहीं आएं, हमारी जीत पक्की, इस बीच बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के तरफ से जमकर बयानबाजियां हो रही हैं NEWS: कौन बनेगा विधायक कल होगा फैसला, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक की प्रेसवार्ता आज चार बजे डीएम कार्यालय पर, पढें खबर KHEL: एडिलेड में 15 साल बाद जीती टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से दी मात, पढें खबर MORNING BULLETIN : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें COMMODITY MARKET: कमोडिटी बाजार में आज कहां लगाएं दांव BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव GADGETS: SAMSUNG को पछाड़ यह कंपनी पहले पेश कर देगी 5G स्मार्टफोन

POLITICS : वन टू वन मिलें विधायक चावला हितग्राहियों से बोले, भष्‍ट्राचार के 100 रु भी किसी ने लिये तो खैर नही, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS : वन टू वन मिलें विधायक चावला हितग्राहियों से बोले, भष्‍ट्राचार के 100 रु भी किसी ने लिये तो खैर नही, पढें खबर

मनासा :-

मनासा नगर उदय अभियान के समापन समारोह में शहर के हित ग्राहियों को आज प्रमाण पत्र वितरण किये गए इस समारोह में विधायक कैलाश चावला ने अपने उद्बोधन में साफ कहा की जिन हितग्राहियों के फार्म भरे गये ओर शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ जिन्हें मिला है उन हित ग्राहियों से किसी ने भी यदि 100 रु भी लिये तो खैर नही। 

देश के प्रधान मंत्री ओर प्रदेश के मुखिया इस देश व् प्रदेश को भष्‍ट्राचार मुक्त बनाना चाहते है। विधायक कैलाश चावला ने वन टू वन एक एक हितग्राही से प्रमाण पत्र देते समय पूछा भी की कही किसी ने पैसा तो नही लिया। इस मौके पर विधायक चावला ने कहा की 106 करोड़ रु की राशी किसानों को मुआवजे की जिले में वितरण की गई उसमे भी किसी तरह का शोर शराबा नही हुआ। यह जनता का पैसा है जो ईमानदारी से जनता तक पहुँचे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.