खबरे WOW: एंबुलेंस चालक ने मंदसौर की मासूम की बचाई जान, रातो-रात मंदसौर से इंदौर किया शिफ्ट, पढें रवि पोरवाल की खबर NEWS: 4 वर्ष से फरार धोखाधड़ी के स्थाई वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: नगर में धुमधाम से मनाया गया महाशिवरात्र‍ि पर्व, भक्‍तों ने की सुख-समृध्दि की कामना, पढें रतन पंडित की खबर HAPPY BIRTHDAY: सिंगोली में कार्यकर्ताओं ने धुमधाम से मनाया कांग्रेस नेता अहीर का जन्‍मदिन, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: उज्जैन एसएससी सचिन अतुलकर शिवस्तुति के समय शिवलिंग से दूरी पर था उनका पैर, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG REPORT: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्‍कर, एक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर, पुलिस जांच में जुटी, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत का मामला, की एसपी रॉय से मुलाकात, की जांच की मांग, पढें खबर BIG NEWS: मीडिया महोत्सव की शुरूआत, चित्रकारी एवं फोटोग्राफी प्रदर्शनी आयोजित, बड़ी संख्या में पहुंचे कलाप्रेमी, पढें खबर #BIG #BREKING VIDEO: #IAS #अफसरों के #तबादले, #कमिश्नर #उज्जैन बदले गये, सुनिए कौन बन सकता है कलेक्टर नीमच BIG BREAKING: जीएसटी के विरोध में जिला कर सलाहकार उतरें सडकों पर, निकाली जा रही रैली, पढें खबर BIG BREAKING: सिवर लाईन के गड्डें में गिरा युवक, हुई मौत, परिजनों में आक्रोश, किया चक्‍का जाम, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर, पढें खबर COMMODITY MARKET: सोयाबीन के वायदा भाव में आ सकता है उछाल BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव

RELATIONSHIP: आप भी बनना चाहते है परफेक्ट हसबैंड तो ये खबर आपके लिए

Image not avalible

RELATIONSHIP: आप भी बनना चाहते है परफेक्ट हसबैंड तो ये खबर आपके लिए

VOMP डेस्‍क :-

लाइफस्टाइल डेस्क। हम सब जानते है कि हमारे हिंदू समाज में विवाह को कितना पवित्र माना जाता है। विवाह के पवित्र रिश्ते में बंधने के बाद पति और पत्नी दोनों को ही उस रिश्ते को अच्छे से निभाना होता है। यह तो आप सब ही जानते है कि बेस्ट हसबैंड बनना कितना मुश्किल होता है। बेस्ट हसबैंड बनना किसी की बस की बात नही है । हर कोई बेस्ट हसबैंड नही बन सकता है । बेस्ट हसबैंड बनना किसी युद्ध से कम नही है। आज हम आपको बताने जा रहे है किस तरह आप एक परफेक्ट हसबैंड बन सकते है।

उनकी हां मे हां मिला- चाहे आपकी बीवी सही हो या गलत । उनकी हां मे हां और ना मे ना मिलाए । तभी आप पति नंबर वन बन पाओगे। बीवी से झगड़े में फंसकर कोई फायदा नहीं। उसकी सारी बातें मान लो । आपकी हां में हां मिलाने से बात न बन रही तो प्यार से समझाकर काम निकालने में ही भलाई है।

पत्नी के लिए चाय बनाना- अगर आप चाहते है एक परफ्क्ट हसबैंड बनना तो आप बस इतना सा करना है कि आपको सुबह उठकर अपनी पत्नी के लिए चाय बनानी है  आपकी पत्नी आपके इस काम से आपसे बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी।

ससुराल वालों के आगे बीवी की तारीफ करना- अगर आप ससुराल जा रहे हैं तो वहां जाकर बीवी की तारीफ जरूर करे बीवी की तारीफ करने से ना चूके । बीवी के मम्मी-पापा के सामने तारीफे करे इससे आपकी बीवी खुश हो जाएगी। हालांकि हसबैंड सबके सामने अपनी पत्नी की तारीफ नहीं करते है लेकिन अगर ऐसा कर दे तो वो बहुत ही खुश हो जाएगी।

बीवी को पिक एंड ड्राप करना- अगर आपकी बीवी को कही भी जाना हो तो आप उसे वहां लेकर जाए और ज्यादा समय लगे तो उन्हें पहले वहां डॅाप करे और जब वो फ्री हो जाए तो उन्हें पिक करने जाए।

शॉपिंग लेकर जाए- अगर आप अपनी बीवी को बिना उनके बोले ही शॉपिंग पर लेकर जाते है तो आप एक परफ्क्ट हसबैंड बन सकते हो।

उनकी हां में हां मिलाए- अगर आपके बीच में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई तो उसे वही रोकने के लिए आप अपनी बीवी की हां में हां मिलाना शुरू कर दे ऐसा करने से आपकी बीवी को अच्छा लगेगा और आपसे खुश हो जाएगी।

जोरू का गुलाम – अगर कोई आपसे आपकी बीवी के आग ये कहता है कि आप जोरू के गुलाम है तो आप इस बात से चिढि़ए मत और खुश होकर इस बात को मान लीजिए। अगर आप ऐसा करते है तो आपकी बीवी खुश हो जाएगी।

संडे को गुमाने लेकर जाए- अगर आप एक परफ्क्ट हसबैंड बनना चाहते है तो आप अपनी बीवी को संडे को गुमाने ले जाए, ऐसा करने से वो खुश जाएगी। क्योकि उसे आपके साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.