NEWS: कर्माबाई जयंती समारोह 24 को, आ रही पीएम मोदी की धर्मपत्नी यशोदा बेन मोदी नीमच

Image not avalible

NEWS: कर्माबाई जयंती समारोह 24 को, आ रही पीएम मोदी की धर्मपत्नी यशोदा बेन मोदी नीमच

नीमच :-

नीमच। जिला भक्त शिरोमणि मां करमाबाई आयोजन समिति द्वारा जिला सकल पंचतेली समाज के तत्वावधान में 24 मार्च शुक्रवार सुबह 9 बजे समाजजन बारादरी चैराहा फव्वारा चैक के पास एकत्र होंगे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की धर्मपत्नी श्रीमती यशोदबेन मोदी गुजरात को मुख्य अतिथि के लिए आमंत्रित किया गया है। उनकी स्वीकृति समाज को मिल गई है। वे उदयपुर से कार द्वारा 24 मार्च को सुबह 9 बजे नीमच पहुंचेंगी। 

रामगोपाल राठौर ने बताया कि जयंती समारोह शुक्रवार 24 मार्च को दोप. 1.30 बजे किलेश्वर महादेव परिसर नीमच पर आयोजित होगा। साथ ही समाज का सामूहिक होली मिलन समारोह दोप. 3 बजे आयोजित किया जायेगा। उपरोक्त निर्णय गांधीवाटिका में आयोजित बैठक में समाजजनों द्वारा सर्वसम्मति से लिया गया। बैठक में उपस्थित समाजजनों ने पूरे जिले के सभी समाजजनों को एक दूसरे से जानने पहचानने और समाज विकास को नएआयाम और नई दिशा देने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए विचार विमर्श एवं सुझावों का आदान प्रदान किया गया। कार्यक्रम में समाज की उभरती हुई प्रतिभाओं को समाज के सामने आगे लाने का प्रयास किया गया जाने पर भी वार्ता की गई। 

बैठक में रामगोपाल राठौर रमेश राठौर पार्षद सत्यनारायण नरेला भूपेन्द्र साहू देवेन्द्र राठौर नरेन्द्र साहू राजेश राठौर बाबूलाल राठौर मदनलाल राठौर ओमप्रकाश राजोरा आदिगणमान्य समाजजन उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.