खबरे OMG ! पानी से भरे खेतों में चौपट हो रही फसलों के साथ किसानों की उम्मीद, किसानों के चैहरें पर छाई मायूसी, पढें खबर NEWS: सीवरेज व जल आपूर्ति मामला, निर्माण एजेंसियों को धारा 133 में नोटिस थमानें के बाद भी शहर में निर्माण कार्य अधुरे, 18 करोड मिलने के बाद भी जल योजना अधुरी, भगत वर्मा, पढें खबर NEWS: आवारा पशुओं का सडक पर डेरा, अब रानी अग्रवाल के प्रयासों ने लाया रंग, पढें उपेंद्र दुबे की खबर NEWS: न्यू इनोसेंट चिल्ड्रन एकेडमी सरवानिया महाराज द्वारा धुमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी, पढें खबर BIG NEWS: मुंबई एक्‍सप्रेस हाईवे मामला, मुआवजें की मांग को लेकर किसान संघर्ष संगठन ने की आंदोलन की तैयारी, पढें खबर BIG REPORT: पत्‍नी को लेने बाइक से ससुराल जा रहें युवक को अज्ञात बदमाशों ने रोका, फिर किया ये, जानकर हो जाएंगे हैरान, पढें आजाद मंसूरी की खबर BIG NEWS: दिल्ली में गिराया संत रविदास मंदिर, गु्ंज पहुंची नीमच तक, अब होगा विरोध प्रदर्शन, अम्बेडकरवादी संस्था एकजुट होकर सौपेंगी ज्ञापन, पढें आजाद मंसूरी की खबर BIG NEWS: कॉलेज चुनाव में कहां एबीवीपी और एनएसयूआई की होगी सीधी टक्कर, यहां कहां बन गया त्रिकोण, पढें खबर WOW: अनौखे श्रंगार के साथ किस कृष्‍णधम में उमडा आस्‍था का सैलाब, गुंजे जय कन्‍हैयालाल के जयकारें, पढें खबर BIG REPORT: भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार को किस लिए किया कटघरे में खड़ा, पढें खबर BIG REPORT: महाकाल मंदिर को लेकर जन्माष्टमी पर बड़ा फैसला, वीआईपी कल्चर पर लगेगा विराम, पढें खबर WOW: बॉडी बिल्डर एसपी का नया कारनामा, अब मिलेगा राष्ट्रीय एक्सिलेंस अॅवार्ड, पढें खबर BIG REPORT: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का एम्स में लंबी बीमारी के बाद निधन, पढें खबर WOW: मां तो मां होती है, एक बेटी को सांप ने डंसा, दूसरी बेटी के पास पहुंचा तो मां ने दिखाया साहस, पढें खबर और जानें फिर क्‍या हुआ

COUNT DOWN :  घंटाघर की घड़ियां बंद हुए आज 51 वां दिन, लोग बोले भगवान् ही मालिक है अब घंटाघर की घड़ियों का

Image not avalible

COUNT DOWN :  घंटाघर की घड़ियां बंद हुए आज 51 वां दिन, लोग बोले भगवान् ही मालिक है अब घंटाघर की घड़ियों का

नीमच :-

नीमच शहर में स्थित घंटाघर  जिसे शहर की नाक कहा जाता है।वहां की चारो घड़िया पिछले 51 दिनों से बंद है ! जो आते जाते लोगो को गुमराह कर रही है ! यह  शहर के बीचों बीच स्थित है जिसे हार्ट ऑफ़ सिटी कहा जाता है।ऐसे में नगरपालिका का कोई अधिकारी इसकी तरफ ध्यान देने को तैयार नहीं  है!

चारो घड़िया बंद है जो अलग अलग टाइम बताती है ! हम लगातार खबर के माध्यम से नपा प्रशासन का ध्यान इस और खिंच रहे है लेकिन फिर भी संबंधितों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।मगर शहर हित में इस समस्या का निराकरण होने तक हमारा अभियान जारी रहेगा।आइये देखते है क्या कहना है इस संबंध में आसपास के रहवासियों का।

नीलेश गर्ग  ज्वेलर्स व्यवसायी

बरसों से कोई मेंटेनेंस नही है।जब तक इन घड़ियों की ग्यारंटी थी तब तक उसे ठीक कर जाते थे।उसके बाद से कोई देख रेख नही है।नगर पालिका की ओर से कोई भी सुनवाई या इसकी तरफ ध्यान देना तक ज़रूरी नही समझ रहे।

रिंकू भाई फूल व्यापारी

ये घड़ियाँ अधिकांश समय बंद ही रहती है।इससे अधिकतर आने जाने वाले लोग कन्फ्यूज़ हो जाते हैं।इनमे ज़्यादातर गांवों से आने वाले देहाती होते हैं जो इसके टाइम को सही समझ कर कई बार अपनी बसें भी चूक जाते हैं।साथ ही यहाँ की लाइटें भी अधिकांश समय बंद ही रहती है।जिससे शाम होते ही यहाँ अँधेरा छाने लगता है।कोई सुनवाई नहीं करता।अब तो भगवान ही मालिक है।

अली मोहम्मद बोहरा जूता चप्पल व्यवसायी

नगरपालिका के सम्बंधित अधिकारी एवं कर्मचारी इतने भ्रष्ट हो चुके हैं कि जब तक इनकम नही दिखती तब तक कोई काम को हाथ नहीं लगाते।काफी समय से यहाँ साफ सफाई रंग रोगन आदि कुछ भी नहीं हुआ है।घड़ियाँ काफी समय से बंद पड़ी हुई है।वॉइस ऑफ़ एमपी के माध्यम से कई बार ध्यान आकर्षित करने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.