खबरे VIDEO: नीमच में तेजी से गिर रहा है जलसंकट, सूखने लगे हैंडपंप-तालाब, दूरदराज से पानी लाना पड़़ रहा है पा, देखे विडियों न्‍यूज BIG NEWS: जयपुर ASP जांगिड बनें चित्‍तौडगढ ASP, शर्मा APO उदयपुर, पढें खबर NEWS: सचिव ने किया आदर्श आचार संहिता का उलंघन, CEO जिला पंचायत ने किया तत्काल प्रभाव से निलंबित, पढें हुसैन बोहरा की खबर ANALYSIS: अब दिग्विजय खेल पाएंगे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ ''सॉफ्ट हिंदुत्व'' का कार्ड, पढें खबर BIG NEWS: अगर आप भी पहनतें है सोनें-चांदी के जेवर, तो हो जाए सावधान, पढें और जानें OMG: बदलने जा रहा है 1 जुलाई से रेलवे का टाइम टेबल, इन ट्रेन पर होगा असर, पढें खबर NEWS: नपा की अमृत योजना, किया उद्यान बनानें का निर्माणकार्य शुरू, फिर बीच में आया निजी जमीन का विवाद, पढें खबर BIG NEWS: दो वार्ड, दो पार्षद, और एक गली, एक बारिश और रोड की खस्‍ताहाल, पसरा कीचड, रहवासियों को परेशानी, दी आंदोलन की चेतावनी, पढें खबर NEWS: आकांक्षा वेलफेयर फाउंडेशन, महावीर जयंति के चलते पक्षीयों के पानी पीनें के लिए लगाए सकोरे, पढें खबर BIG NEWS: शादी समारोह में आए मेहमानों को किया मतदान के लिए जागरूक, बनाया सेल्फी जोन, पढें खबर BIG NEWS: MP, कारोबारी की कार में मिले 40 से 45 लाख रुपए और 1 किलो सोना, पुलिस ने किया जब्‍त, पढें खबर NEWS: नौकरी में जिस तरह कर्मचारियों की उम्र तय, उसी तरह राजनीति में नेताओं की उम्र और मापदंड तय हो, पढें खबर NEWS: मंदसौर की सुगंधदेवी की आवाज ने सोनू निगम, शंकर महादेवन से लेकर दिलेर मेहंदी तक का जीता दिल, पढें खबर NEWS: बिजली मेंटेनेंस के दावो की खुली पोल, गांव में तीसरे दिन भी लाइनों में आए फाल्ट को नहीं ढूंढ पाया विभाग, पढें कैलाश शर्मा की खबर

GADGETS: Nubia ने लॉन्च किया 6GB रैम और 2 बैक कैमरों वाला स्मार्टफोन

Image not avalible

GADGETS: Nubia ने लॉन्च किया 6GB रैम और 2 बैक कैमरों वाला स्मार्टफोन

VOMP डेस्‍क :-

ZTE के ब्रांड Nubia ने गुरुवार को चीन में अपना लेटेस्ट Z सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Nubia Z17 mini नाम दिया है। इस फोन को 4GB और 6GB रैम के दो वेरियंट्स में लॉन्च किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि यह फोन भारतीय बाजार में कब लॉन्च किया जाएगा।

Nubia Z17 mini कई बेहतरीन कलर ऑप्शंस में आएगा जिनमें एलिगेंट ब्लैक ब्लैक विद गोल्ड शैंपेन गोल्ड और रेड कलर शामिल हैं। चीन में इस फोन की बिक्री 13 अप्रैल से शुरू होगी। यह एक हाइब्रिड सिम स्लॉट वाला स्मार्टफोन है जिसका मतलब यह है कि या तो आप इसमें दो सिम लगा सकते हैं या सिर्फ एक सिम और एक मेमरी कार्ड।

डिस्प्ले प्रोसेसर मेमरी और कनेक्टिविटी
Nubia Z17 mini ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित नूबिया UI 4.0 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है। फोन में अड्रिनो 510 जीपीयू के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 652 और 653 प्रॉसेसर इसके वेरियंट के हिसाब से दिए गए हैं। यह फोन 4GB और 6GB रैम के दो वेरियंट्स के साथ आता है।

कैमरा मेमरी और कनेक्टिविटी फीचर्स
इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो बैक कैमरा दिए गए हैं। इसमें से एक कैमरे में मोनोक्रोम लेंस जबकि दूसरे कैमरे में RGB लेंस दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और 80-डिग्री वाइड-ऐंगल लेंस के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो Nubia Z17 mini 4G VoLTE वाई-फाई ब्लूटूथ जीपीएस एनएफसी और यूएसबी को सपॉर्ट करता है। यह फोन 64GB के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 200GB तक बढ़ाया जा सकता है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.