खबरे CORONA BREAKING: शहर की इस नई कॉलोनी में कोरोना ने दी दस्‍तक, 1 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, अन्‍य की रिपोर्ट आई नेगेटिव, पढें खबर RAKSHA BANDHAN SPECIAL: बेटियों ने निभाया बहन होनें का अनूठा फर्ज, कोरोना काल में कोरोना योध्‍दाओं की कलाई पर बांधे रक्षा सुत्र, कराया मुहं मीठा, बदलें में मिला ये उपहार, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण का भूमिपूजन, गुर्जर समाज मंदिर परिसर में समाजजनों ने किए 351 दी प्रज्‍वलित, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में रामलला के भव्‍य मंदिर का निर्माण, मनासा में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शाम को लगाए दीपक, किया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: कोरोना वायरस से जंग, नगर में बिना मास्‍क के घुमनें वालों पर पुलिस की कार्रवाही, बनाए चालान, दी समझाईश, पढें खबर NEWS: अयोध्‍या में रामलला के मंदिर निर्माण का भूमि पूजन, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जीरन द्वारा किया गया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें हरिओम माली की खबर NEWS: जिले के व्‍यक्ति की कृषि कार्य के दौरान मृत्‍यु होने पर, मुख्‍यमंत्री कृषक जीवन कल्‍याण योजना के तहत 4 लाख रू की आर्थिक मदद, पढें खबर BIG REPORT: भगवा रंग में रंगे कमलनाथ, राम मंदिर भूमि पूजन से पहले घर में सजाया राम दरबार, कराया हनुमान चालीसा का पाठ, पढें खबर BIG NEWS: नारायणगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, पढें खबर NEWS: डेयरी, मांस प्रसंस्करण और पशु आहार संयंत्र स्थापित करने के लिये ऋण मिलेगा, केन्द्र शासन ने जारी किये दिशा-निर्देश, पढें खबर BIG NEWS: अयोध्‍या में श्रीराम के मंदिर निर्माण का भूमि पूजन, विश्‍व हिंदू परिषद द्वारा हर्षोल्‍लास के साथ मनाया जाएगा दिवस, पढें आशीष बैरागी की खबर BIG REPORT: इलेक्ट्रॉनिक स्वरूप में उपलब्ध अभिलेखों की प्रमाणित प्रतिलिपि ऑनलाइन उपलब्ध कराने की सेवा की हुई शुरूआत, पढें खबर GOOD NEWS: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर्स आत्मनिर्भर निधि योजना में अब तक 3 लाख 45 हजार से अधिक पथ विक्रेताओं को जारी किए गए प्रमाण पत्र, पढें खबर TOP NEWS: अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन, जबलपुर में कांग्रेस-भाजपा दोनों कर रहे 'राम' नाम का जाप, पढें खबर

GADGETS: लिमिटिड एडिशन Vivo V5 Plus फ्लिपकार्ट पर 25,990 रुपए कीमत के साथ खरीद के लिए उपलब्ध

Image not avalible

GADGETS: लिमिटिड एडिशन Vivo V5 Plus फ्लिपकार्ट पर 25,990 रुपए कीमत के साथ खरीद के लिए उपलब्ध

VOMP डेस्‍क :-

चीनी स्मार्टफोन निर्माता और मार्केट लीडर, वीवो ने डोमेस्टिक ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट के साथ अपनी नवीनतम विवो वी 5 प्लस सीमित संस्करण स्मार्टफोन बेचने की घोषणा की है। 4 अप्रैल को स्मार्टफोन की घोषणा की गई थी लेकिन कंपनी ने कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी थी। कंपनी ने पुष्टि की है कि सीमित संस्करण विवो वी 5 प्लस को 25990 रुपये में बेचा जाएगा और फ्लिपकार्ट पर बिक्री 10 अप्रैल से यानी आज से शुरू होगी।

पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुए,अजय यादव फ्लिपकार्ट के मोबाइल हेड ने कहा "बाजार में हमारी पहुंच स्ट्रांग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो अनन्य ब्रांड पार्टनरशिप और आसान भुगतान विकल्प के साथ हम यूजर को इमर्सिव मोबाइल अनुभव वीवो वी 5 प्लस यूज़र्स को प्रदान करतें है और हमे विश्वास है कि इस नवीनतम स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बड़ी सफलता मिलेगी।

लिमिटिड एडिशन व 5 प्लस को दस साल के लोकप्रिय क्रिकेट श्रृंखला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का जश्न मनाने के लिए शुरू किया गया है। यह एक विशेष मैट ब्लैक रंग में आता है और बैक पर उत्कीर्ण एक 18-कैरेट VIVOIPL लोगो भी है। इसके अलावा इसमें एक डेडिकेटेड क्रिकेट थीम भी है जिसे अन्य वीवो फ़ोन्स में भी इंस्टाल किया जा सकता है. 

वीवो इंडिया के सीएमओ विवेक झांग ने लिमिटिड एडिशन वी5 प्लस के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा "लिमिटिड फोन लॉन्च करने के पीछे का विचार हमारे उपभोक्ताओं को सिर्फ फोन ही नहीं बल्कि एक ऐसा अनुभव प्रदान करना है जिसके अनुभव को वे ज़िंदगी भर याद रख सके । हमने फोन के डिज़ाइन पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है और हमारा ध्यान इस बात पर भी केंद्रित है कि वे क्रिकेट लवर्स दर्शकों के लिए एक विशेष अनुभव प्रदान करें। हमें उम्मीद है कि लिमिटिड एडिशन V5Plus फोन दर्शकों का बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेगा। "

हैरानी की बात है कि विवो वी 5 प्लस के स्टैंडर्ड वर्ज़न की कीमत 27980 थी लेकिन नए लिमिटिड एडिशन की कीमत 25990 रुपये ही है.

नया आईपीएल एडिशन Vivo V5 प्लस में व्ही हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स है जो Vivo V5 Plus में है स्मार्टफोन की हाईलाइट एक 20MP सोनी ड्यूल फ्रंट कैमरा है जो आईएमएक्स 376 1 / 2.78 इंच सेंसर एक f/ 2.0 एपर्चर और 8MP सेकंडरी सेंसर के साथ एक 5पी लेंस सिस्टम है। बैक पर इसमें एलईडी फ्लैश वाला एक 16 एमपी सेंसर है।

ड्यूल-सिम स्मार्टफोन 5.5 इंच के फुल एचडी (1920 x 1080 पी) आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ एक 2.0GHz ऑक्टो-कोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी द्वारा संचालित है, लेकिन इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है। यह एंड्रॉइड 6.0 मार्शमॉलो के टॉप  पर स्थित कंपनी के अपने कस्टम यूआई, Funtouch ओएस 3.0 पर चलता है।

लिमिटिड एडिशन Vivo V5 प्लस पर कनेक्टिविटी ऑप्शन्स जी एलटीई, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस आदि शमिल हैं। स्मार्टफोन की बैटरी 3055 एमएएच है। यह 152.8x74.00x7.26 mm के साथ है और 158.6 ग्राम वजन है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.