AUTOMOBILE: TVS ने ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर के साथ लॉन्च की नई BSIV स्टार सिटी प्लस, कीमत 44990 रुपए

Image not avalible

AUTOMOBILE: TVS ने ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर के साथ लॉन्च की नई BSIV स्टार सिटी प्लस, कीमत 44990 रुपए

VOMP डेस्‍क :-

देश की तीसरी सबसे बड़ी 2-व्हीलर कंपनी TVS मोटर ने  नई स्टार सिटी प्लस लॉन्च की है। टीवीएस मोटर ने अपनी नई बाइक को BSIV इंजन और ऑटो हैडलैंप ऑन (AHO) फीचर के साथ लॉन्च किया है। इसकी कीमत 44990 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। इसके अलावा इसमें ऑल-गियर इलेक्ट्रिक स्टार्ट एनालॉग एंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और एक इकोमीटर दिया है जो अधिकतम ईंधन दक्षता को दिखाता है।

ज्यादा माइलेज दावा

TVS मोटर ने दावा किया है कि उसकी यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 86 किलोमीटर का माइलेज देती है। साथ ही बाइक में कलर ऑप्शन के तौर पर चॉकलेट गोल्ड व्हाइट गोल्ड ब्लैक गोल्ड ब्लैक सिल्वर ब्लैक ब्लू मैटे ग्रे टाइटेनियम ग्रे ऑस्कर ब्लैक शो-स्टॉपर ब्लू सेलेब्रिटी स्कारलेट और स्पॉटलाइट व्हाइट कलर दिया है।

बाइक को स्मूथ बनाने पर ज्यादा फोकस

फीचर्स के तौर पर बाइक में स्पीड राइडिंग के लिए बाइक को काफी स्मूथ बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि कंपनी ने इसमें स्पेशल पावरट्रेन मोलीकोट पिस्टन दिया है जो कि बेहतर ज्वलन जनरेट करता है। 

फीचर्स पर एक नजर

पावर स्पेसिफिकेशन के तौर पर कंपनी ने टीवीएस स्टार सिटी प्लस में 109.7cc मिल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 7000rpm पर 8.4PS की पावर और 5000rpm पर 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक का इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस 172mm और 109kg है। बाइक का फ्यूल टैंक 10 लीटर है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.