खबरे NEWS ROUND: पढियें जिले की हर एक छोटी खबर सिर्फ 5 मिनट में POLITICS: भड़भड़िया की गलियों में गूंजा चप्पा चप्पा भाजपा, धूमधाम से निकला नवनिर्वाचित विधायक श्री परिहार का विजय जुलूस, पढें खबर BIG BREAKING : विकास नगर में चैन स्नेचिंग, 73 वर्षीय महिला के गले से छीनी चैन, पुलिस मौक़े पर NEWS: शीत लहर से कंपकंपाया मप्र, अभी और बढ़ेगी ठण्ड, पढें खबर NEWS: जीत का जुनून, मंदसौर में यशपाल सिंह की जीत की खुशी में फ्रि शेविंग-कटिंग, पढें खबर NEWS: भागवत कथा, पं. शास्‍त्री बोले अवतार महापुरूश को जन्म देने वाली मां भगवान से भी बड़ी होती है, पढें खबर NEWS: चलो शिर्डी चलो शिर्डी, नीमच से नीमच से शिर्डी सांई बस यात्रा 18 को, पढें खबर NEWS: मनोहर नागदा के श्रीमुख से श्रीराम कथा ज्ञान गंगा का शंखनाद आज से, पढें खबर Ground Report: बघाना के लोग गंदगी व मच्छरों के आतंक से बेहाल, नपा के जिम्‍मेदार अधिकारी बेखबर, पढें महेन्‍द्र अहीर प्‍यासा की खबर BIG NEWS: नीमच में ठंड बढ़ने के कारण समय बदला...सोमवार से सुबह 9 बजे लगेंगे सरकारी व निजी स्कूल, पढें खबर

IPL KHEL: अपनी साख बचाने के लियें उतरेंगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, आखिर कौन पड़ेगा किस पर भारी?

Image not avalible

IPL KHEL: अपनी साख बचाने के लियें उतरेंगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, आखिर कौन पड़ेगा किस पर भारी?

VOMP डेस्‍क :-

आईपीएल-10 में अब तक खेले गए आठ में से केवल दो मैचों में जीत हासिल करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर खराब फॉर्म से गुजर रही है. ऐसे में आज वे एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मैच में गुजरात लॉयंस के खिलाफ अपनी साख बचाने उतरेंगे. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजों के बुरी तरह विफल होने के बाद मंगलवार को बारिश के कारण रद्द हुए मैच ने आईपीएल-10 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की राह मुश्किल कर दी है.

सिर्फ एक हार पड़ेगी विराट पर भारी
बेंगलोर के लिए हालांकि एकमात्र राहत की बात यह है कि गुरुवार को गुजरात लॉयंस के खिलाफ यह मैच वे अपने घर में खेलेंगे. खराब फॉर्म से जूझ रही बेंगलोर के लिए पिछले दोनों मैच आईपीएल-10 में उसे बैकफुट पर धकेलने के लिए काफी हैं. अब उसकी नजरें गुजरात के खिलाफ होने वाले मैच पर टिकी हैं. बेंगलोर को अगर शीर्ष-4 में शामिल होना है तो उसे बाकी के बचे मैचों में से अधिकांश में जीत हासिल करनी होगी.

बेंगलोर इन पर लगाएगी दांव

मेजबान टीम के लिए यह अच्छा मौका है क्योंकि गुजरात की टीम भी इस समय खराब फॉर्म से जूझ रही है और आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे है. बेंगलोर की मजबूत बल्लेबाजी को देखते हुए गुजरात पर उसका पलड़ा भारी है. मेजबान टीम के बल्लेबाज गुजरात के अनुभवहीन और बिखरी हुई गेंदबाजी आक्रमण के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. हालांकि बेंगलोर के गेंदबाजों सैमुएल बद्री युजुवेंद्र चहल श्रीनाथ अरविंद टाइमल मिल्स और एडम मिलने को भी अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है.

रैना की टीम पड़ सकती है भारी
गुजरात की गेंदबाजी आस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाई पर निर्भर है. टाई के अलावा युवा गेंदबाज बासिल थंपी ही एकमात्र गेंदबाजी हैं जिन्होंने थोड़ा प्रभावित किया है. हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अब तक गुजरात के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं. गुजरात के लिए अब तक कप्तान रैना और न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम ही एक सकारात्मक पहलू रहे हैं. रैना ने आईपीएल-10 में अभी तक कुल 272 रन बनाए हैं तो वहीं मैक्कलम ने 264 रन बनाए हैं.

टीमें (संभावित) :-
गुजरात लॉयंस : सुरेश रैना (कप्तान) दिनेश कार्तिक जेसन रॉय ड्वेन स्मिथ अक्षदीप नाथ शुभम अग्रवाल बासिल थंपी चिराग सूरी जेम्स फॉक्नर एरॉन फिंच मनप्रीत गोनी इशान किशन रवींद्र जडेजा शादाबा जकाती शिविल कौशिक धवल कुलकर्णी प्रवीण कुमार ब्रैंडन मैक्कुलम मुनाफ पटेल प्रथम सिंह प्रदीप सांगवान जयदेव शाह शैली शौर्य नाथू सिंह तेजस बारोका एंड्रयू टाई और इरफान पठान.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान) शेन वॉटसन क्रिस गेल मंदीप सिंह ट्रेविस हेड केदार जाधव युजवेंद्र चहल स्टुअर्ट बिन्नी टाइमल मिल्स अनिकेत चौधरी श्रीनाथ अरविंद अबु नेचिम तबरेज शम्सी प्रवीण दुबे इकबाल अब्दुल्ला अक्षय कार्नेवार क्रिस जोर्डन विक्रमजीत मलिक हर्षल पटेल केन रिचर्डसन सचिन बेबी डेविड वीज एबी डिविलियर्स.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.