खबरे वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 REPORT : नीमच के कलेक्टोरेट में शान से लहराया तिरंगा, कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण, सभी विभागों के अधिकारी रहे मौजूद, पढ़े खबर  वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 KHABAR : खेड़ा केसूंदा में आजादी का पर्व स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया, छात्र छात्र-छात्राओं ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम, पढ़े बालमुकुंद नागर की ख़बर   वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 REPORT : सिंगोली में नवनिर्वाचित नगर परिषद अध्यक्ष ने शान से फहराया तिरंगा, स्थानीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित हुआ मुख्य समारोह, पढ़े मेहबूब मेवी की खबर वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 BIG REPORT : नीमच की नसरूल्ला खां मसजिद में जिला मुस्लिम इंतेजामिया कमेटी ने किया झंडावंदन, राष्ट्रीय ध्वज की सलामी के बाद लगाए देशभक्ति से ओतप्रोत नारे, पढ़े मुश्ताक अली शाह की खबर  BIG VIDEO: नीमच में तिरंगा उत्सव समिति ने निकाली तिरंगा रैली, युवाओं में दिखा जोश, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत, देखे अब्दुल अली ईरानी के साथ संजय बैरागी की रिपोर्ट

BIG REPORT : सिंगोली तहसील में अघोषित बिजली कटौती को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर 

Image not avalible

BIG REPORT : सिंगोली तहसील में अघोषित बिजली कटौती को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, पढ़े मेहबूब मेव की खबर 

नीमच :-

सिंगोली। तहसील क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती, भारी भरकम बिल और महंगाई को लेकर गुरुवार को  ब्लॉक कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन आयोजित कर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को दिया ज्ञापन दिया गया।

 

ज्ञापन में सरकार की विफलता के कारण मध्यप्रदेश में बिजली  संकट पैदा होने और पेयजल आपूर्ति ठप्प होने से आम नागरिकों के साथ ही किसानों में असंतोष है। प्रयाप्त बिजली नहीं मिल रही है फिर भी भारी भरकम बिल दिए जा रहे हैं। ज्ञापन में महंगाई को भी लोगों की परेशानी का कारण बताया गया है, लिखा है कि वर्तमान में महंगाई के कारण आम जनता का बजट बिगड़ गया है, लोगों का आजीविका चलाना भी मुश्किल हो रहा है।

 

ज्ञापन में मांग की गई है कि सरकार इन समस्याओं का त्वरित निराकरण करें ताकि लोगों को राहत मिल सके। धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने राजस्व विभाग पर भाजपा नेताओं के साथ मिलकर क्षैत्र में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया जबकि सरकार की नाकामी के चलते प्रदेश में बिजली संकट पैदा होने की बात कही।

 

नीमच जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार अहीर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिजली की दरें बढ़ाकर जनता का शोषण किया है जबकि अघोषित बिजली कटौती कर सिंगोली क्षैत्र के साथ ही पूरे प्रदेश की जनता को गर्मी से झुलसने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। बिजली कटौती के कारण किसान, व्यापारी, आम जनता सभी परेशान हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में पांच घंटे से अधिक कटौती की जा रही है।

 

बिजली कटौती के कारण पेयजल  आपूर्ति ठप्प हो गई है जबकि सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल रहा है। राजकुमार अहीर ने आरोप लगाया कि सरकार की गलत नीतियों के कारण बिजली संकट पैदा हुआ है। ज्ञापन के दौरान राजकुमार अहीर ने ग्रामीण क्षैत्र में कुछ व्यक्तिगत अतिक्रमण हटाने को लेकर भी तहसीलदार से चर्चा की। तहसीलदार देवेंद्रसिंह कछावा ने नियमानुसार कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

 

इस मौके पर राजकुमार अहीर के अलावा सिंगोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बनवारी जोशी, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सौभागमल नागोरी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद जमील मेव, ब्लॉक सचिव संजय नागोरी, उपाध्यक्ष ज्ञानमल भंडारी, महेश सुथार, रतनगढ़ ब्लॉक के कार्यकारी अध्यक्ष शंभू भाई चारण सहित कई ग्रामीण कार्यकर्ता मौजूद थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.