KHABAR : ऐसे बने सुशांत खत्री डांसर, नही थें पैसे तो कई राते गुजारी रेलवे स्टेशन, फिर दिया किस्‍मत ने साथ तो पलट गई दुनिया, पढें खबर

Image not avalible

KHABAR : ऐसे बने सुशांत खत्री डांसर, नही थें पैसे तो कई राते गुजारी रेलवे स्टेशन, फिर दिया किस्‍मत ने साथ तो पलट गई दुनिया, पढें खबर

जावद :-

इस छोटे से नगर में भी प्रतिभाओं की कोई कमी नही है। जरूरत सिर्फ इस बात की है कि इन बच्चों को उचित प्लेटफार्म मिले ताकि ये भी अपनी प्रतिभा में निखार ला सके। उक्त विचार डांस के सुपर स्टार स्टार प्लस शो एवं डांस प्लस 2 के विजेता सुशांत खत्री ( काठमांडू ) ने मीडिया से चर्चा करते हुए व्यक्त किये।

सुशांत ने बताया कि जब वो डांसर बनना चाहते थे तो उनके पिताजी ने उन्हें मना कर दिया और कहा कि पढाई में ध्यान लगाओ और जॉब करो। लेकिन सुशांत नही माने और अपनी कड़ी मेहनत व लगन से आज इस मुकाम पर पहुचे। इसके लिए रुपयो के अभाव में उन्हें कई समय तक रेलवे स्टेशन पर भी सोना पड़ा। सुशांत ने आगे बताया कि फ़िल्म ABCD 3  में उनका रोल है जिसके लिए वो मेहनत कर रहे है। इससे पूर्व जब सुशांत जावद पहुचे तो बच्चो के चेहरे खिल उठे और सभी में फोटो खिंचवाने की होड़ मच गई। इसके बाद बस स्टैंड से ढोल ढमाकों के साथ रोड शो शुरु हुआ जो धानमंडी जाकर गणपति मंदिर पर रुका यहां सुशांत ने गणपतिजी की आरती कर भगवान से आशीर्वाद लिया। यहाँ से काफिला शासकीय सामुदायिक भवन पंहुचा जहाँ छोटे बड़े सभी बच्चे सुशांत का इन्तजार कर रहे थे।

यहां पर आयोजन के मुख्य अतिथि भाजपा जिला महामंत्री श्याम काबरा और आयोजक आयुष पांडे शिवम सेन श्वेता बैरागी अंकित धारवाल आदि ने पुष्पहारों से स्वागत सम्मान किया। इसके बाद जैसे ही सुशांत ने डांस शुरु किया तो सभी ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया  करीब दो घंटे तक सुशांत ने  बच्चों को डांस के टिप्स सिखाये और उसके डांस करके अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। जिसे देख सभी मन्त्र मुग्ध हो गए। इसके बाद सुशांत के हाथों सभी प्रतिभागी बच्चों को सर्टिफिकेट वितरित किये गये।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.