BIG BREAKING: MP में भीषण सड़क हादसा, नींद लील गई जान छह लोगों की जान, दो दर्जन घायल, पढें खबर

Image not avalible

BIG BREAKING: MP में भीषण सड़क हादसा, नींद लील गई जान छह लोगों की जान, दो दर्जन घायल, पढें खबर

डेस्‍क :-

एमपी में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें छह लोगों की मौत हो गई वहीं लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए है। घटना एक बस खाई में गिर जाने से हुई है। फिलहाल मृतकों के परिजन को जिला कलेक्टर ने 4-4 लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार घटना डिंडोरी से आठ किलोमीटर दूर  जोगी टिकरिया गांव के पास की है जहां जबलपुर से अमरकंटक जा रही एक निजी यात्री बस देर रात लगभग दो बजे जोगी टिकरिया घाट के खाई में गिर गई है जिससे बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

इस हादसे में अबतक छह यात्रियों की मौत हो चुकी है जबकि दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए है। घायलों में सात की हालत गंभीर होने से उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताई जा रही है।

हादसे की जानकारी लगते ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे जिला कलेक्टर अमित तोमर और पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद जिला अस्पताल पहुंचे। कलेक्टर ने मृतको के परिजनों को चार-चार लाख की सहयता राशि देने की घोषणा की है। बस में करीब चालीस यात्री सवार थे।  पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है

मृतकों के संबंध में अब तक पांच मृतकों की हुई पहचान रोहित साहू निवासी जबलपुर संजू बर्मन निवासी कुंडम सुरजीत मुड़िया निवासी भेड़ाघाट जबलपुर अवधेश कुमार निवासी बिहार और राहुल शेख निवासी कलकत्ता के रूप में हुई है शेष एक मृतक के पहचान की कोशिश की जा रही है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.