खबरे GOLD & SILVER RATE : यहा क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश सहित नीमच सर्राफा भाव, मुकेश पार्टनर के साथ Horoscope Today :कर्क, सिंंह और धनु राशि वालों के लिए दिन रहेगा चुनौतियों से भरा, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ Horoscope Today :कर्क, सिंंह और धनु राशि वालों के लिए दिन रहेगा चुनौतियों से भरा, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ BIG NEWS : एमपी विधानसभा चुनाव में हिंदुत्व होगा मुद्दा, जयस निर्णायक भूमिका में, पढ़े जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन की कलम से   वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600 BIG REPORT : मरघट में आया मसानिया वेराग और संवर गया राणावत समाज का अंतिम पड़ाव, अब मां सत्याजी की तस्वीर बदली-बदली सी, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर  NEWS : चंदेरिया मित्र मंडल ने भारतीय नोसेना दिवस के उपलक्ष में जरूरतमंद लोगों को किया वस्त्रों का वितरण, पढ़े रेखा खाबिया की खबर BIG NEWS : शहर का बिस्टान रोड और दो पास कॉलोनियां, जब अंधेरी रात में बदमाशों ने दिया इस वारदात को अंजाम तो दहशत में आए रहवासी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, अब खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज, पढ़े अबरार पठान की खबर  NEWS : भाजपा विधानसभा क्षेत्र चित्तौड़गढ़ की जनाक्रोश यात्रा के रथ भदेसर भेरुजी से सोमवार को होगें रवाना, पढ़े रेखा खाबिया की खबर  वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए कॉल करे : 7999279600

BIG NEWS : 500 करोड़ में सिंधिया को खरीदने का पैसा जनता से वसूल रही भाजपा सरकार- जयवर्द्धन सिंह, कांग्रेस ने किया किसान जन आक्रोश रैली का आयोजन, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, पढ़े दिलीप सौराष्ट्रीय की खबर 

Image not avalible

BIG NEWS : 500 करोड़ में सिंधिया को खरीदने का पैसा जनता से वसूल रही भाजपा सरकार- जयवर्द्धन सिंह, कांग्रेस ने किया किसान जन आक्रोश रैली का आयोजन, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, पढ़े दिलीप सौराष्ट्रीय की खबर 

DESK :-

शाजापुर। 15 माह में कांग्रेस ने कई विकास कार्य किए हैं जो भाजपा 15 सालों मे भी नहीं कर पाई। कांग्रेस का विकास रथ भाजपा को हजम नहीं हो पाया। इसीलिए भाजपा ने कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए 500 करोड़ रू खर्च कर सिंधिया जी को खरीद लिया और सत्ता में काबिज हो गए। अब भाजपा सरकार जनता पर तरह-तरह के टैक्स लगाकर जनता से उसी पैसे की वसूली कर अपनी जेब भर रहे हैं।
यह बात राघोगढ़ विधायक व पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने गुरूवार को बस स्टैंड पर कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। 
सिंह ने कहा कि आज जनता पर महंगाई का बोझ डालकर उनसे सिंधिया को खरीदने के लिए खर्च की गई राशि को महंगाई के रूप में जनता से ही वसूला जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज किसान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है और भाजपा उनकी उपज का दाम भी नहीं दे पा रही है। लहसुन-प्याज कौड़ियों के दाम पर खरीदा जा रहा है और भाजपा कहती है कि वह किसानों की सरकार है। यदि मामाजी आप इतने ही किसानों के हितैषी हो तो किसान के लहसुन-प्याज सड़क पर क्यों फेंके जा रहे हैं और क्यों उनकी उपज का दाम नहीं मिल पा रहा है। 
सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब कमलनाथ सरकार थी उस समय जनता को बिजली का बिल मात्र 100 रू आता था जो भाजपा को हजम नहीं हो पा रहा था और जनता से यह सुविधा भी छीन ली गई और आज लोगों को बिजली के बिलों का करंट दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आज से 8 साल पहले मनमोहन सिंह की सरकार में जो 55 रू था वह आज भाजपा की मोदी सरकार में 100 से 120 रू तक पहुंच गया है। भाजपा सरकार में महंगाई का स्तर है वह 67 सालों में भी नहीं था जो आज है। लेकिन महंगाई को लेकर भाजपाई कोई बात नहीं करता। यदि इनसे महंगाई और बेरोजगारी की बात की जाए तो हिन्दू धर्म खतरे में आ जाता है। जबकि हिन्दू धर्म वो धर्म है जिसके देवता ब्रह्मा, विष्णु और महेश है जो खुद सृष्टि के रचयिता है। इसलिए हिन्दू धर्म न आज खतरे में है और न कभी खतरे में था। 
सिंह ने कहा कि कांग्रेस की 15 माह की सरकार में जो काम हुए थे वह काम भाजप सरकार 15 साल में भी नहीं कर पाई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार द्वारा संविदा कर्मी, ग्राम पंचायत सचिव, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, ग्राम सेवक कोई भी हो सभी को रोजगार प्रदान किया था, लेकिन आज भाजपा की सरकार में महंगाई के साथ-साथ बेरोजगारी भी चरम पर है। सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार में जो पेंशन 300 रू थी वह कमलनाथ सरकार द्वारा 600 रू कर दी गई थी। आगामी एक साल में विधानसभा चुनाव होना है और यदि आप सभी का आशीर्वाद कांग्रेस को मिलता है तो हमारा वादा है पेंशन की राशि 1000 कर दी जाएगी। साथ ही किसान ऋण माफी योजना भी लागू कर किसानों का 2 लाख रू तक का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। 
शाजापुर विधायक व पूर्व मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा ने कहा कि नर्मदा लिंक परियोजना का काम प्रगति पर चल रहा है जिससे शाजापुर की 3 लाख बीघा जमीन सिंचित होगी और कोई भी गांव नर्मदा के पानी से वंचित नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि 92 करोड़ की योजना जो कांग्रेस की सरकार में हमारे पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने शाजापुर के लिए स्वीकृत किए थे उसका काम आज भी प्रगति पर चल रहा है जो आप सब लोगों के सामने दिख रहा है, लेकिन भाजपा इस पर अपना ठप्पा लगाकर थोथी वाहवाही लूटने का काम कर रही है। हमारे नेता कमलनाथ ने जो-जो वादे जनता से किए थे हम उसे पूरी ईमानदारी से पूरा करेंगे ओर 2023 में फिर से खोखली ओर झूठी भाजपा सरकार को उखाडकर फेंकेंगे और आज सभी के सहयोग से हम एक बार फिर विकास की नई इबारत लिखेंगे। 
कार्यक्रम को जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्रसिंह बंटी बना के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी बालकृष्ण चतुर्वेदी, जिला पंचायत सदस्य राजकुमार कराड़ा, पूर्व मो बड़ोदिया जनपद अध्यक्ष अजबसिंह पंवार, विधायक प्रतिनिधि आशुतोष शर्मा, शाजापुर जनपद अध्यक्ष शरद शिवहरे, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शकुंतला चौहान, पिछड़ावर्ग जिलाध्यक्ष सचिन पाटीदार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गुलाना हिरेंद्रसिंह जादोन, पूर्व सीसीबी चेयरमेन वीरेंद्रसिंह गोहिल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष इमरान खरखरे, पार्षद सोहेल खान, मूसा आजम खान, राजेश पारछे, अकील खान, सत्या वात्रे, कमलसिंह गुर्जर, अजीज मंसूरी, सलमान शेख, रईस पठान, नीरज वैष्णव, आईटी सेल जिलाध्यक्ष देवकरण गुर्जर, धर्मेन्द्र प्रजापति, सोहेल खान, राजीव दुबे, मेहरबानसिंह गुर्जर, आजाद मंसूरी, विकास सिसौदिया, अंशुल हुरकट, शैलेंद्र पायलेट, कमल मालवीय सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता, किसान व शहरवासी मौजूद थे। आभार जुनैद मंसूरी ने माना। यह जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता पं गोविंद शर्मा ने दी।

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NETWORK PVT LTD 2020. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.