CRIME: पुलिस चौकी से 100 मीटर पर ही दुकान का शटर तोड़कर चोर ले गए 2.50 लाख

Image not avalible

CRIME: पुलिस चौकी से 100 मीटर पर ही दुकान का शटर तोड़कर चोर ले गए 2.50 लाख

निम्‍बाहेडा :-

नगर में बुधवार रात चोरों ने पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर ही एक दुकान से 2 लाख 47 हजार रुपए नकद पर हाथ साफ किया वहीं एक साड़ी की दुकान से 10 महंगी साड़ियों के साथ 2700 रुपए चुराए। साड़ी की दुकान के पास ही स्थित मोबाइल की दुकान पर चोरी का प्रयास विफल रहा। चोरों ने आदर्श कॉलोनी में समता किराणा स्टोर पर भी शटर तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। इस दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी के प्रयास की वारदात कैद हो गई। 

कैंची चौराहा से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग एवं पुलिस चौकी से 100 मीटर के फासले पर नवाबगंज स्थित कपड़ा व्यवसायी मै. चांदमल अरुणकुमार जैन की दुकान की शटर ऊंची कर चोरोंं ने 3 दराजों को खोलकर उसमें से एक दराज में रखे हुए 2 लाख 47 हजार 720 रुपए पर हाथ साफ कर दिया। घटना का पता सुबह लगते ही संचालक जैन वहां पहुंचे। कोतवाली थाने में चोरी की सूचना देने पर चौकी प्रभारी लालूराम एवं एएसआई कन्हैयालाल ने मौका मुआयना कर रिपोर्ट दर्ज की। 

चोरो ने कल्याण पोल के पास स्थित मालवा टॉवर पर निखार साड़ी सेंटर की दुकान का शटर ऊंचा कर वहां से 10 महंगी साड़ियों के साथ 2700 रुपए चुरा लिए। दुकान मालिक ललित कुमावत ने रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। इसी दुकान के पास स्थित मोबाइल शॉप की शटर चोरों ने ऊंची की किंतु अंदर लगा कांच का गेट बाहर की ओर खुलने वाला होने एवं शटर पूरा ऊपर नहीं होने से गेट नहीं खुल सका, जिससे चोर वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। दुकानदार राकेश गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पिछले कई दिनों से नगर में होम गार्ड की सेवाएं बंद कर दिए जाने से रात्रिकालीन गश्त प्रभावित हो रही है। होम गार्ड कार्य कर रहे थे तब नगर के मुख्य चौराहों पर रात्रि में गश्त के लिए लगाए गए थे। अब होम गार्डों की सेवाएं बंद रहने से रात्रि में असामाजिक तत्व एवं चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.