CRIME: राजस्‍थान पुलिस की बडी सफलता, 209 किलो डोडा-चूरा के साथ 2 गिरफ्तार, ऐसे हो रही थी तस्‍करी, पढें खबर

Image not avalible

CRIME: राजस्‍थान पुलिस की बडी सफलता, 209 किलो डोडा-चूरा के साथ 2 गिरफ्तार, ऐसे हो रही थी तस्‍करी, पढें खबर

निम्‍बाहेडा :-

निंबाहेड़ा पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम के क्रम में चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए एक लोडिंग टेंपो से 209 किलो डोडा-चूरा बरामद कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया। 

साथ ही टेंपो एक लग्जरी कार भी जब्त कर मामला दर्ज किया। थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई ने बताया कि थाना इंचार्ज एएसआई प्रवीण सिंह नाकाबंदी के लिए उदयपुर मार्ग स्थित ढोरिया चौराहा से लसड़ावन मार्ग पर पहुंचे तो देखा कि लसड़ावन की ओर जाने वाले रास्ते पर एक तरफ लाल रंग का लोडिंग टेंपो उसके पास एक लग्जरी कार खड़ी हुई थी।

पुलिस वाहन को देखकर टेंपो में बैठे दो लोग जाने लगे। शक होने पर उन्हें रोककर पूछताछ की और टेंपो की तलाशी ली तो उसमें पीछे की ओर प्लास्टिक टाट की बोरी में भरा हुआ 209 किलोग्राम डोडा चूरा मिला। जिसे जब्त कर टेंपो चालक बाड़मेर जिले के रामसर थाना के गांव खडिन निवासी हेराज पुत्र लालाराम जाट एवं उसके साथी बाड़मेर जिले के ही नागाणा थाना के गांव छीतर कापर निवासी चैनाराम पुत्र लुंबाराम राव को गिरफ्तार किया गया। टेंपो के साथ निगरानी के लिए खड़ी लग्जरी कार को भी जब्त किया गया। मामले की जांच कनेरा थाना प्रभारी देवेंद्रसिंह को सौंपी गई। 

वही कपासन पुलिस ने भी सीमेंट के कट्टों के बीच ट्रक में छुपाकर ले जाया जा रहा 3 क्विंटल 66 किलो डोडा-चूरा सहित ट्रक जब्त कर चालक सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के अनुसार रविवार आधी रात बाद उप निरीक्षक शंकरलाल कांस्टेबल सुभाषचंद्र रामचंद्र मुकेश लालाराम ने गांव रोलिया में नाकाबंदी की। इस दौरान लगभग पौने तीन बजे गुमानपुरा चौराहे की ओर से रहे ट्रक चालक ने पुलिस की नाकाबंदी देख कर ट्रक रोक लिया और उतरकर अपने साथी के साथ भागने लगा जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। 

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें भरे सीमेंट के कट्टों में डोडा-चूरा निकला। जिसे पुलिस ने जब्त कर ट्रक चालक निंबाहेड़ा की शास्त्री काॅलोनी निवासी मोहम्मद उस्मान पुत्र मोहम्मद अतीक मेवाती मुसलमान निंबाहेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मरजीवी निवासी जगदीश पिता भंवरलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनमे भरा 3 क्विंटल 66 किलोग्राम डोडा चूरा सहित ट्रक जब्त कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने डोडा चूरा मरजीवी निवासी अनिल आंजना से लाना पिंडवाड़ा की तरफ ले जाना बताया। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.