BREAKING NEWS
KHABAR : इंदौर संभागायुक्त दीपक सिंह व इन्दौर.. <<     MAHA COVERAGE: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : अभिषेक मूंदड़ा जिला माहेश्वरी तरुण संघ के.. <<     KHABAR : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मंडलेश्वर के.. <<     LIVE : मंदसौर में सीएम मोहन यादव, कलेक्टरेट.. <<     BIG REPORT : मध्यप्रदेश अब घोटालों का प्रदेश बन गया,.. <<     LIVE : मंदसौर पहुंचे प्रदेश के मुखिया डॉक्टर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर पहुंचे प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन.. <<     BIG NEWS : मेवाड़ में बुलडोजर बाबा की दहाड़, बीजेपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर-नीमच संसदीय क्षेत्र के बीजेपी.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के इस नगर में पटाखे की आवाज वाले.. <<     MAHA COVERAGE : मंदसौर पहुंचेंगे सीएम यादव, भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : बनो देश के भाग्‍य विधाता-जागो प्‍यारे.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत मनासा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीजेपी में हुए.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 3, 2022, 8:22 pm
KHABAR : पार्षद पोरवाल की सक्रियता से मंदिर परिसर पर लगी जाली, जागरूकता को लेकर क्षेत्र की जनता ने की प्रशंसा, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। इंदिरा नगर वार्ड क्रमांक 07 के पार्षद सुमित्रा मुकेश पोरवाल के प्रयास से इंदिरा नगर विस्तार में मंदिर परिसर में जो जाली का निर्माण नवीन कराया गया है,  पूर्व में यह जाली पीछे की साइड लगी हुई थी। जिससे पार्षद ने क्षेत्र की जनता की विशेष मांग पर आगे बढ़ाकर लगाई गई। पार्षद की सक्रियता की क्षेत्र की जनता भूरी-भूरी प्रशंसा कर रही हैं। 

पार्षद ने क्षेत्र में विकास के नए आयाम लिखने के उद्देश्य को लेकर सभी बगीचों में स्टील लाइट लगवाना एवं उन को सुंदर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। 
पार्षद की सक्रियता से पूर्व परिषद की बैठक में लगभग 28 लाख से अधिक की राशि से बनने वाली सीसी रोड निर्माण को लेकर भी प्रस्ताव पारित करा दिया है शीघ्र ही सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। 

पार्षद निर्वाचित होने के पश्चात इंदिरा नगर में सीसी रोड का निर्माण भी कराया जा चुका है साथ ही सभी बगीचों में बच्चों के खेलने के लिए झूले, चकरी, स्लाइड पट्टी लगाने का प्रस्ताव भी लगभग बनाकर तैयार कर लिया है, शीघ्र ही उसको मूर्त रूप दिया जाएगा। 

पोरवाल ने क्षेत्र की जनता को 2 दिन में छोड़कर एक दिन पानी दिया जा रहा है इसको लेकर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है। शीघ्र ही एक दिन छोड़कर एक दिन जल प्रदाय किया जाएगा। इसके लिए संबंधित अधिकारी एवं नगर पालिका अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा से भी चर्चा की गई है। 
स्वच्छता अभियान को लेकर इंदिरा नगर में सभी क्षेत्र में प्रतिदिन साफ सफाई और सुंदर बगीचों को डोलम करने की योजना भी बनाई गई। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE