BREAKING NEWS
KHABAR : मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ तहसील.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भाजपा जॉइन करते ही सरपंच प्रतिनिधि का.. <<     KHABAR : मां गायत्री भक्त मंडल समिति ने किया जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिव विलास पैलेस इंदौर स्थित राम मंदिर में.. <<     KHABAR : श्रम विभाग की सहमति पर पावरलूम बुनकरों की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे नंदलाल पाटीदार, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : अमित शाह की भाजपा के नाराज नेताओं को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में ABVP कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल.. <<     BIG REPOER : प्रदेश कांग्रेस के संयोजक बीजेपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग,.. <<     BIG REPORT : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : राम नवमी के दिन कैसा रहेगा मेष से मीन.. <<     KHABAR : सरल सुगम तथा शांति पूर्ण मतदान हेतु जिले.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 10, 2023, 6:46 pm
NEWS : एसबीआई मुख्यालय के सामने कांग्रेस कमेटी ने दिया क्रोनी केपिटलिज्म की नीति के विरोध में धरना, प्रदर्शन कर बुलंद की आवाज, पढ़े रेखा खाबिया की खबर  

Share On:-

चितौड़गढ़। एसबीआई मुख्यालय के सामने कांग्रेस ने केंद्र सरकार अडानी के पक्ष में क्रोनी केपिटलिज्म की नीति के विरोध में राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के नेतृत्व में शहर एवं ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का धरना प्रदर्शन आयोजित हुआ। जिसमें राज्यमंत्री जाडावत ने अपने उद्बोधन मंे नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार को आडे हाथो लिया।
धरने को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में घोर पूंजीवादी नीतियों से आम जनता को आर्थिक संकट पैदा हुआ है, केंद्र की भाजपा सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेच रही ह और एसबीआइर्, एलआईसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को निवेश करने को मजबूर कर रही है। जिससे गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों भारतीयों की बचत जोखिम में ह,ै इस अवसर पर राज्यमंत्री ने धरना प्रर्दशन को सम्बोधित कहा कि मोदी सरकार ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा लेकिन वह खुद भी खा रहे हैं और अपने मित्र अडानी को भी खिला रहे हैं हमारी जनता का पैसा स्टेट बैंक और एलआईसी में जमा है। 36000 करोड़ रुपए एलआईसी का और 27000 करोड़ एसबीआई का जो देश का राष्ट्रीय कृत बैंक है उसका पैसा डुबोने का काम मोदी की सरकार ने किया है। आम जनता की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है कांग्रेस पार्टी की मांग है आम जनता का पैसा सुरक्षित हो उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि जब यह सब सामने आया तो मोदी सरकार भाग रही है। वह इस बात का जवाब नहीं दे रही है कि उन्होंने सिर्फ एक व्यक्ति को इतना फायदा क्यों पहुंचाया? आम आदमी पार्टी संयुक्त संसदीय समिति से इसकी जांच की मांग करती है। अगर प्रधानमंत्री मोदी गलत नहीं हैं तो जांच से क्यों भाग रहे हैं?अडानी के खिलाफ न तो ई.डी., न सी.बी.आई. और न ही सेबी कोई कार्रवाई करती है। विरोधी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई करनी हो तो सभी संस्थाएं सक्रिय हो जाती हैं। सबको जेल में डालना शुरू कर देते हैं। लेकिन जब इतना बड़ा घोटाला पकड़ा गया तो सरकार और सरकारी संस्थाएं खामोश हैं।

सीएमएचओ ऑफिस के सामने मुख्य एसबीआई बैंक के सामने इस धरना प्रदर्शन में जहां कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया जहा पर सभी वक्ताओं ने संबोधित किया। नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा ने धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि हिंडनवर्ग की रिपोर्ट ने मोदी सरकार और व्यापारी वर्ग अदाणी समूह के लिए बनाई गई पूंजीवाद की नीति की पोल खोल कर रख दी है , कांग्रेस इस मसले पर चुप बैठने वाली नहीं है, यह एसबीआई और एलआईसी में लोगों की पूंजी का सवाल है, सभापति संदीप शर्मा ने वर्तमान दिनों में भाजपा के कार्यसमिति समिति सदस्य द्वारा विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या पर लगाए गए आरोप पर कहा की भाजपा विधायक ने कोलोनी के पट्टे देने के एवज में भूखंड लिया रिश्वत में भूखंड भाजपा कार्यालय के नाम पर लिया गया बाद में विधायक ने वो भूखंड बेच दिया और पैसे रख लिए उन्होंने कहा की यहां विचारणीय मुद्दा है कि भाजपा ने विधायक को भ्रष्टाचार करने के खुली छूट दे रखी थी क्या उन्होंने कहा की पार्टी के नाम पर पट्टे देने की एवज में भूखंड लो इस मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया भाजपा जिला अध्यक्ष कहते है यह हमारे अंदर की बात है यह अंदर की बात नही है यह भ्रष्टाचार का बडा खेल है जो आपकी पार्टी के विधायक ने भाजपा के बड़े नेताओं के इशारे पर किया है वो भूखंड रिश्वत में भारतीय जनता पार्टी को मिला या विधायक खा गए इसकी जांच होनी चाहिए, सभापति संदीप शर्मा ने जैसे अन्य सभी मामलो मे जॉच की जा रही है, उसी तरह इस रिश्वत और भ्रष्टाचार के मामले की जॉच इनकम टैक्स और ईडी से कराई जानी चाहिए।
नवरतन जीनगर ने बताया की धरना एवं विरोध प्रदर्शन में राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी ग्रामीण एवं शहर द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा पूर्व शहर अध्यक्ष प्रेम प्रकाश मूंदड़ा पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष पीसीसी सदस्य प्रमोद सिसोदिया उप सभापति कैलाश पंवार संगठन महामंत्री करण सिंह सांखला शहर ब्लॉक अध्यक्ष अनिल सोनी विक्रम जाट सेंट्रल जोन अध्यक्ष रमेशनाथ योगी हेरिटेज जोन अध्यक्ष बालमुकुंद मालीवाल विजयपुर मंडल अध्यक्ष मोहनसिंह भाटी साउथ जोन अध्यक्ष विजय चौहान बस्सी मंडल अध्यक्ष दिनेश सोनी भदेसर मंडल अध्यक्ष महावीर सिंह डेलवास चंदेरिया मंडल अध्यक्ष विजय चौधरी सावा मंडल अध्यक्ष अर्जुन रायका मंचासिन रहे कार्यक्रम को युवा नेता अभिमन्यु सिंह जाड़ावत पार्षद सुमंत सुवालका पार्षद रणजीत लोट सुरेंद्र नाथ योगी युसूफ भैया राजेश सोनी सरपंच दिनेश भोई देवीलाल धाकड़ सृष्टि गर्ग चांदनी बैरागी गजानंद शर्मा शंभू लाल प्रजापत छगनलाल चावला प्रकाश खटीक प्रदीप पुरोहित ने भी सम्बोधित किया संचालन जिला प्रवक्ता अहसान पठान ने किया उक्त कार्यक्रम में नगर परिषद पार्षद गण सहित अन्य काग्रेस जनप्रतिनिधिगण एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE