खबरे BIG SHOT: नीमच से राजस्थान के चौमहला और प्रतापगढ़ तक फैले अवैध डिब्बा कारोबार के गैंग जांच एजेंसियों के राडार पर, दिल्ली में सेबी को हुयी शिकायत, हो सकती ही बड़ी कार्रवाही, पढ़े नवीन पाटीदार की ये एक्सक्लूसिव रिपोर्ट WOW: फिर मिले इरफान और रूखसार, नीमच पुलिस ने बसाया एक बार फिर घर, इस कारण से रह रहे थे दोनो एक दुसरे से दूर, पढेगें जो जोनेगे खबर NEWS: एमपी गजब है अजब है, चुनावी समर में गाय ने जन्मे जुड़वा बछड़े, नाम रखा 'भाजपा-कांग्रेस', पढें खबर POLITICS: राज्यपाल से मिलकर कमलनाथ ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, सिंधिया-दिग्विजय भी थे साथ, पढें खबर POLITICS: 3 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने पर नीमच कांग्रेस जन मनाएंगे फोरजीरो पर जश्न, पढें खबर BIG NEWS: शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंपा इस्तीफा, बोले ''अब मैं मुक्त हूँ '', देखे विडियों WOW: वॉइस ऑफ़ एमपी ने बनाया रिकॉर्ड, मंगलवार को हुए 10 लाख से अधिक हिट, चुनाव परिणामो के लिए लोगो ने देखा VOICE OF MP, पढ़िए नवीन पाटीदार की ये रिपोर्ट BIG NEWS: कौन होगा राजस्‍थान का CM, थोडी देर में कांग्रेस राजस्‍थान विधायकों की बैठक, पढें खबर BIG BREAKING : कमलनाथ होंगे एमपी के नए सीएम, 121 विधायकों का समर्थन मिला BIG NEWS: मंदसौर से यशपाल सिसोदिया, मल्‍हारगढ से जगदीश देवडा, सुवासरा से हरदीप सिंह डग, गरोठ से देवीलाल धाकड को मिले इतने वोट, इतने से हारे कांग्रेस प्रत्‍याशी, पढें खबर BIG BREAKING : निर्दलीय प्रत्याशी राणा विक्रम सिंह को सुसनेर से साथ लेकर भोपाल के लिए निकले जीतू पटवारी REPORT : शिवराज सरकार के 13 मंत्री हारे, जानिये कौन दिग्गज हुए ज़मीन पर धाराशाही BIG BREAKING : सीतामऊ में हार का ठीकरा फूटा सांसद सुधीर गुप्ता पर, लगे पोस्टर, पढ़िए ये बड़ी खबर

GADGETS: लॉन्‍च हुआ OnePlus 5 स्‍मार्टफोन, इसमें है 8GB रैम और शानदार डुअल कैमरा

Image not avalible

GADGETS: लॉन्‍च हुआ OnePlus 5 स्‍मार्टफोन, इसमें है 8GB रैम और शानदार डुअल कैमरा

VOMP डेस्‍क :-

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार OnePlus 5 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च हो गया है। इसका डिजाइन होम बटन को छोड़ iPhone 7 Plus से मिलता-जुलता है। इस स्‍मार्टफोन से संबंधित सारी जानकारियां आधिकारिक तौर पर अब सामने आ चुकी हैं। OnePlus 5 की सबसे बड़ी खासियत इसका डुअल रियर कैमरा क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8GB रैम है। अमेरिका में OnePlus 5 की कीमत 479 डॉलर (लगभग 31000) रुपए रखी गई है। अमेजन ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन की सेल गुरुवार 22 जून 4:30pm से भारत में शुरू कर दी जाएगी। भारत में इसके बेस मॉडल की कीमत 32999 रुपए और 8GB रैम/ 128GB वैरिएंट की कीमत 37999 रुपए होगी।

लाजवाब है OnePlus 5 का कैमरा
OnePlus 5 के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। कंपनी के अनुसार OnePlus 5 में अब तक किसी भी स्मार्टफोन के मुकाबले सबसे हाई रिजोल्यूशन का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके रियर में डुअल LED फ्लैश और f/1.7 अपर्चर के साथ एक कैमरा 16MP का दिया गया है वहीं दूसरा कैमरा f/2.6 अपर्चर के साथ 20MP का है। Bokeh इफेक्ट के अलावा ये कैमरा 2x का ऑप्टिकल जूम और 8x का वर्चुअल जूम भी देगा। दूसरी तरफ अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का कैमरा दिया गया है।

OnePlus 5 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
OnePlus 5 में 2.45GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और Adreno 540 GPU दिया गया है। OnePlus 5 से पहले केवल Asus ZenFone AR में ही 8GB रैम दिया था। इस स्‍मार्टफोन को दो वैरिएंट में पेश किया गया है पहला 6GB रैम/ 64GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरा 8GB रैम/ 128GB इंटरनल स्टोरेज। बैटरी की बात करें तो OnePlus 5 में OnePlus 3T (3400mAh) के मुकाबले 3300mAh की बैटरी दी गई है लेकिन तकनीकी रुप से ये 20 फीसदी ज्यादा बैटरी लाइफ देगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को OnePlus का अब तक का सबसे स्लिम स्मार्टफोन बताया है।

डुअल सिम वाला OnePlus 5 OxygenOS बेस्ड एंड्रायड 7.1.1 नूगा पर चलता है। इसमें 5.5-इंच फुल-HD (1080×1920 पिक्सेल) ऑप्टिक AMOLED डिसप्‍ले दिया गया है। साथ ही प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE (VoLTE के साथ ) डुअल-बैंड Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac Bluetooth v5.0 NFC GPS/ A-GPS और USB Type-C (v2.0) मौजूद है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.