खबरे BREAKING VIDEO: ठेकेदार अक्षय गोयल से भी बड़ा है ये मामला, नीमच के अशोक राठौर का क्या ये विडियों मरने से पहले का है, सीएम शिवराज के नाम बनाया विडियों, कहां मामा प्रताड़ित कर दिया आपके दंबग भाजपा नेता और पुलिस ने, आपके इन भांजो का रखना ख्याल, विडियों जारी करने के बाद पिड़ित हुआ लापता, पुलिस में मचा हड़कम्प देखे एडिटर नवीन पाटीदार के साथ विडियों BREAKING NEWS : साइकिल से अपने खेत पर जाते समय युवक की हुई मोत, पढ़े खबर BIG BREAKING : मृतक के खेत में ही काम करता था हत्यारा, सिर्फ इतनी सी बात पर कर दी मालिक की हत्या, हुआ अंधे कत्ल का खुलासा, पढ़े खबर BREAKING NEWS : 1 दिसंबर से बदल जाएगा राजधानी से गुजरने वाली इन 8 स्पेशल ट्रेनों का समय, देखें लिस्ट, पढ़े खबर BREAKING NEWS : खेत की जमीन को लेकर किसान परिवार व प्रशासनिक अधिकारी आए आमने-सामने, पढ़े खबर NEWS : गरीबों की मदद के लिए आगे आएं हेल्प फोर्म हार्ट सामाजिक संस्था द्वारा के गर्म कपड़े एवं भोजन के पैकेट बांटे, पढ़े खबर  POLITICS BREAKING : किसान आंदोलन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रतिक्रिया, सरकार हर मांग पर विचार को तैयार, पढ़े खबर BREAKING NEWS: दिनदहाड़े चोरो ने किया हाथ साफ, मंडी से हुई 1 लाख 80 हजार की चोरी, पढ़े खबर BREAKING NEWS : दिसंबर में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, परेशानी से बचने के लिए देखें पूरी, पढ़े खबर BADI KHABAR : जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, बरातियों से भरी बस का नीमच के मोरवन में हुआ ब्रेक फेल, और फिर जा टकराई 11 केवी के पोल से, बस में सवार सभी की धड़कने हुई तेज, मौत को देख खड़े हो गयें रोंगटे, पढें आशीष बैरागी की रिपोर्ट BIG NEWS : कोरोना काल में विदेशी निवेशकों का भरोसा बरकरार, पहली छमाही में में 15 फीसदी उछाल, पढेें खबर BIG BREAKING : कई दिग्‍गजों ने केंद्र से की यह मांग, किसानों को मिला विपक्ष का समर्थन, पढ़े खबर BADI KHABAR : किसानों के आंदोलन के मद्देनजर सिंघू और टिकरी बॉर्डर बंद, दिल्ली में अहम मार्गों पर यातायात प्रभावित, पढ़े खबर NEWS : हाइवे पर तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में 2 की मौत, 5 घायल, पढ़े खबर

NEWS: जावद ब्लॉक की स्वाभिमान यात्रा आज विभिन्न ग्रामो में सम्पन्न हुई, किसान नेता अहीर किसानो से रूबरू हुए

Image not avalible

NEWS: जावद ब्लॉक की स्वाभिमान यात्रा आज विभिन्न ग्रामो में सम्पन्न हुई, किसान नेता अहीर किसानो से रूबरू हुए

जावद :-

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर आज ब्लॉक कांग्रेस जावद द्वारा किसान स्वाभिमान यात्रा 4 बजे से 10 बजे तक बागरेड खेरखेड़ा लासुर धामनिया  जगेपुर मीणा मड़ावदा बजे बसेड़ी भाटी पहुंची एवम अंत मे हरिया भेरू चौक बस स्टेंड पर सरवानिया महाराज पर किसान आंदोलन में मृत किसानों को श्रद्धांजलि दी गई।  

जावद विधानसभा के कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने गाँव गाँव जा कर किसानों की समस्याओं को सुना । श्री अहीर ने बताया कि मल्हारगढ़ में किसान आंदोलन के दौरान भाजपा सरकार द्वारा हमारे अन्नदाता भाईयो पर गोलियां चलाई गई व हमारे 6 किसानों की हत्या कर दी गई व सेकड़ो किसानों को घयल कर दिया कई किसानों पर फ़र्ज़ी मुकदमे बनाए । भाजपा सरकार गोरक्षा के नाम पर जगह जगह गुंडागिर्दी कर रही है भाजपा हमेशा मंदिर के नाम पर वोट मांगती है परंतु भाजपा सरकार अभी तक मंदिर नही बनवा पाई । हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी सिर्फ विदेश यात्रा जा कर ही खुश रहते है उनको भारत के नागरिकों ओर किसानों की कोई चिंता नही है । मुख्यमंत्री जी ने भोपाल में जूठा उपवास किया ।  

क्षेत्र के विधायक अब गाँव गाँव जा कर श्रमिक कार्डो की पूछते है जबकि जावद में 14 सालों से विधायक ने किसानों और गरीबो के बारे में नही सोचा किसान यात्रा के दौरान गाँव गाँव जा कर जनता को फिर से धोखा देने में लगे है । स्वछ्य भारत अभियान के अंतर्गत शौचालयो निर्माणों में भी भाजपा ने भष्टाचार किया पावती राशन-कार्ड एवम नामांतरण के नाम पर पैसा मांगा जा रहा है । केंद्र और प्रदेश में जो योजनाए लागू कर रहे है वो कांग्रेस की मनमोहन सरकार की है भाजपा इन योजनाओं के नाम बदल-बदल कर जनता के सामने ला रही है । क्षेत्री विधायक सकलेचा ने चुनाव में अपने भाषणों में कहा कि क्षेत्र में कई उद्योग लगाए जाएंगे 10-20 हज़ार युवाओं को रोजगार मिलेगा । भगवानपूरा में सौलर प्लांट डाला लेकिन आज तक किसी भी युवा को रोजगार नही दिया । हज़ारों एकड़ जमीन गरीबो एवम भूमिहीन को नही दी जा रही है उन पर उद्योग लगाने की बात की जा रही है । श्री अहीर ने जनता से कहा कि अन्नदाताओं को उनकी फसलों का उचित दाम मिले यह सिर्फ कांग्रेस की सरकार में ही हो सकता है आप सभी किसान भाई एक जुट हो कर इस भृष्ट सरकार को उखाड़ फेके । जहाँ जहाँ स्वाभिमान यात्रा पहुँची वहाँ के ग्रामवासियो में भारतीय जनता पार्टी एवम क्षेत्र के विधायक सखलेचा को खूब कोसा ओर किसानों में इस सरकार के प्रति भारी आक्रोश देखने को मिला ।

अंत मे श्री अहीर ने किसानों से आग्रह किया कि दिनांक 6 जुलाई को जेल भरो आंदोलन मल्हारगढ़ में होने जा रहा है जिसको आप सभी सफल बनावे ।

किसान स्वाभिमान यात्रा एवम श्रदांजलि सभा में क्षेत्र के लोकप्रिय नेता आदरणीय राजकुमार जी अहीर  ब्लॉक अध्यक्ष कैलाशचन्द्र जी अहीर किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नीलेश रावल युवक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश धनगर सेवादल के प्रमुख ओम राव सरपंच आमली भाट मुकेश राव अभिमन्यु पाटीदार राजेश पाटीदार धीरेंद्रसिंह खेरखेड़ा सालिगराम धनगर नानालाल मालवीय किशनलाल बेस खुमानसिंह धमनिया सरपंच भेरुदास बैरागी शोभालाल रावत भगत पाटीदार घीसालाल गांधी इकबाल मंसूरी सलीम मंसूरी कमलसिंह बावल जल उपभोग समिति के सदस्य रायसिंह गुजर्र हबीब राही कंवरलाल पाल नगर कांग्रेस अध्यक्ष समरथ डूंगरवाल शिव पाल एवम रायसिंह आदि ग्रामीणजन मौजूद थे । उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी हबीब राही ने दी ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.