खबरे BIG NEWS: माध्‍यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किए आदेश, हायर सेकेण्डरी की शेष परीक्षाओं के नवीन प्रवेश-पत्र जारी, पढें खबर NMH MANDI: 24 घंटों में पोस्‍तें ने छूआ आसमान, आया 3 हजार का उछाल, एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, पोस्‍ता जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल BIG NEWS: भीषण गर्मी की शुरूआत, शासकीय हेंडपंप के चारों और फैली गंदगी, दबंगो से ग्रामीण परेशान, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG REPORT: कोरोना मरीजों की पुष्टि, पिछलें 10 दिनों से बाजार बंद, विधायक सकलेचा ने थामा जरूरतमंदों का हाथ, किए जा रहें खाद्य सामग्री के किट वितरित, महिलाओं ने कही यें बड़ी बात, पढें खबर BIG NEWS: शहर के मुख्‍यमार्गो पर डामरीकरण कार्य, नगर पालिका अध्‍यक्ष राम कोटवानी ने किया अवलोकन, पढें खबर BIG NEWS: रामपुरा में तेज बारिश, कृषि उपज मंडी में भीगे चनें, शासन का लाखों का नुकसान, पढें अजयसिंह सिसौदिया के साथ शेख ईशाक की खबर NEWS: विश्‍व पर्यावरण दिवस, नेहरू युवा केंद्र के वॉलंटियरों ने किया पौधारोपण, चलाया सेल्‍फी विथ प्‍लांट अभियान, पढें आशीष बैरागी की खबर GOOG NEWS: निम्‍बाहेंड़ा शहर हुआ कोरोना मुक्‍त, 20 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर, सहकारिता मंत्री आंजना ने फूल भेंट कर दी बधाई, पढें दिनेश मेनारिया की खबर CORONA FIGHT: कोरोना वायरस से जंग, स्‍वयंसेवी सस्‍थाओं की पहल, ग्रामीणों को किए मास्‍क वितरित, सोशल डिस्‍टेंस के संबंध में दी समझाईश, पढें कैलाश शर्मा की खबर OMG ! देर रात अचानक उठी आग की लपटे, मां की आंख खुली तो मंच गया हड़कंप, देखतें ही देखतें आशियाना बदल गया खाक में, पढें कैलाश शर्मा की खबर VIDEO NEWS: ढाई महीने बाद फिर शुरू हुआ अंतराष्ट्रिय स्‍तर के स्‍वीमिंग पूल का कार्य, तैराकियों में खुशी की लहर, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG NEWS: विश्‍व पर्यावरण दिवस, नगर की पर्यास संस्‍था की पहल, शुरू किया हर घर एक पौधा अभियान, पढें कैलाशचंद्र शर्मा की खबर VIDEO NEWS: बदले मौसम के मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, ठंडी हवाओं के साथ बरसात से खुशनुमा हुआ मौसम, देखे मुश्‍ताक अली शाह की रिपोर्ट BIG STORY: विश्‍व पर्यावरण दिवस स्‍पेशल, बंजर पड़ी जमीन को दो सालों में कर दिया हरा-भरा, अब नगर की जनमा घाटी पर बिताती से सुकून के पल, पढें बद्रीलाल गुर्जर की ये खास खबर

BIG NEWS: सेमली चंन्‍द्रावत में हत्‍या से फैली सनसनी, बालक को बनाया बंदी, पुलिस जुटी जांच में, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: सेमली चंन्‍द्रावत में हत्‍या से फैली सनसनी, बालक को बनाया बंदी, पुलिस जुटी जांच में, पढें खबर

नीमच :-

जिला मुख्यालय से 14 किलोमिटर दुर स्थित नीमच सिंगोली रोड़ पर बसे गांव सेमलीचंन्द्रावत के पास सड़क किनारे से लगे खेतो तथा सेदरीया गांव जाने के सीधे रास्ते पर एक व्यक्ती को जघन्य तरीके से मौत के घाट उतार बीच कच्चे रास्ते पर पटक दिया। 

घटना की जानकारी लगने पर इलाके मे सनसनी फैल गई तथा बड़ी संख्या में वहा लोग जमा हो गए तथा आस पास गांव के लोगो की तथा सड़क पर आने जाने वाले राहगिरो की भीड़ जमा हो गई।

बताया जा रहा है मृतक जावद (सिंगोली) तहसील के ग्राम झांतला का गोपाल पिता रामचंन्द्र राठौर है जो लोडिंग वाहन 407 चालक होकर रात्रि मे नीमच की तरफ से संभवतया आ रहा होगा। मृतक की शिनाख्त उसकी जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर हुई हैं। 

बताते हैं आज्ञात बदमाशों ने चालक के साथ 407 वाहन मे बैठे एक बालक को भी बंदी बनाकर रखा था जो सुबह किसी प्रकार झांतला पंहुचा। बालक को मौके पर वापस झांतला से लाया जा रहा है ताकी जांच में मदद मिले। मृतक को बुरी तरह से पत्थर और अन्य वस्तूओ से मारे जाने की आशंका है।

घटना की सूचना मिलते ही नीमच सीएपी अभिषेक दिवान जावद एसडीओपी नरेन्द्रसिंह सोलंकी तथा थाना प्रभारी नीमच सीटी हितेश पाटील जावद थाना प्रभारी दिपक खत्री मय जाब्ता के तथा मंदसौर से एफ एस एल टीम के अधिकारी पहुंच गए हैं । 

बताया जा रहा है झांतला से मृतक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। प्रथम द्रष्टया मामला लुट की नियत से हत्या का प्रतित हो रहा है । मृतक को कब और कैसे मारा तथा  वाहन 407 कहा है एवं वाहन मे क्या लौड था तथा बालक को कहा बंदी बनाकर रखा था कितने बदमाश लोग थे और हत्या क्यो की गई और अज्ञात हत्यारे कौन है ! ये सब सवाल और पुरी गुत्थी पुलिस जांच में सुलझेगी। 

घटना स्थल पर डाग स्काड भी पहुंच गई है और डाग को घटना स्थल व मृतक के समीप सर्चिंग के लिए लाया गया है  डाग को मृतक के आस पास पहले लेजाया गया है जहा  से डाग ने सीधे सेदरीया गांव की तरफ दौड़ लगाई है

समाचार लिखे जाने तक मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। वही डाग व पुलिस ईस बीच दौड़ लगाते हुए सेदरीया की तरफ खेतो मे थे जहा से डाग स्काड वापस सेमलीचंन्द्रावत की तरफ लौट आये हैं। 

वही झांतला से वो बालक भी घटना स्थल पर पहुंच गया था जिसे अज्ञात बदमाशों हत्यारो ने बंधक बनाकर रखा था बताते हैं उसे टीआई हितेश पाटील अपने साथ नीमच लेगये है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.