खबरे BIG NEWS: प्रकरणों का निराकरण शीघ्रता से करानें हेतु कोर्ट मोहर्रिरों के प्रशिक्षण का आयोजन, पढें खबर BIG REPORT: नहीं रुक रही हैवानियत... फिर नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, जांच शुरू, पढें खबर BIG BREAKING: जीतू सोनी मामले में बड़े पुलिस अधिकारी पर गिरी गाज, इंदौर एडीजी वरुण कपूर हटाए गए, पढें खबर BIG NEWS: ट्रक से लहसुन चोरी करनें के बाद ट्रक को आग के हवालें करनें का मामला, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, किया न्‍यायालय में पेश, मिला 5 दिन का पुलिस रिमांड, पढें जेपी तेलकार की खबर TOP NEWS: प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना, बोलीं, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी, पढें खबर OMG ! पत्नी को साथ लेकर सरपंच पति ने साली से रचाई दूसरी शादी, पढें खबर NEWS: ग्राम गुंजालिया में स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यशाला संपन्न, लोगो को दी होम कम्पोस्टिंग की जानकारी, पढें संतोष गुर्जर की खबर BIG REPORT: अज्ञात कारणों के चलतें महिला नें फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत, पढें जेपी तेलकार की खबर WOW: दादा-दादी की लाडली और शहर की बेटी का गुजरात में बजा डंका, अंडर-19 में जगह बनाकर मेडल और ट्रॉफी पर किया कब्‍जा, देश में किया तीसरा स्‍थान प्राप्‍त, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें डेस्‍क इंजार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज के लिए टेण्डर व अनुबंध प्रक्रिया पूरी, अगलें माह से कार्य शुरु होने की संभावना, पढें जेपी तेलकार की खबर NEWS: गोस्‍वामी समाजजनों द्वारा नगर में 11 दिसंबर को धुमधाम से मनाई जाएगी भगवान दत्‍तात्रेय की जयंती, पढें संदीप बाफना की खबर VIDEO NEWS : एमबीबीएस डॉक्‍टर भी जहां कराते है जानलेवा कैंसर का ईलाज, जडी बूटीयों से चंगाई का दावा, जानिये मुफ्त मेँ कौन सफाया करने का दावा कर रहा है कैंसर का, देखिये जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन के साथ मुश्‍ताक अली की ये स्पेशल रिपोर्ट   WOW: कैसे बढें जीवन में आगे, गुर्जर युवाओं ने सीखे गुर, विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों ने दिया मार्गदर्शन, गुर्जर समाज के युवाओं को दिशादर्शन के लिए अनूठा प्रयास, पढें खबर

NEWS:ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के नवनिर्मित स्वीमिंग पुल का हुआ शुभारंभ, ज्ञानोदय में मिले सम्मान को कभी भूल नही पाऊंगा- नन्हें राष्ट्रीय तैराक अ. कादर

Image not avalible

NEWS:ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के नवनिर्मित स्वीमिंग पुल का हुआ शुभारंभ, ज्ञानोदय में मिले सम्मान को कभी भूल नही पाऊंगा- नन्हें राष्ट्रीय तैराक अ. कादर

नीमच :-

ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए जो सपना देखा गया है उसी कड़ी में एक नयी सौगात तरण ताल के रूप में विद्यार्थियों को मिली है। नवनिर्मित स्वीमिंग पुल में बच्चें तैराकी के गुण को विकसित कर सकेंगे। मानसिक व शारीरिक विकास के लिये ये फायदेमंद है। कहते है स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। खेलकूल गतिविधियों के साथ स्वीमिंग में भी बच्चें आगे बढ़ेंगे।  उक्त बात डा माधुरी चोरसिया ने कही वे नवनिर्मित स्वीमिंग के शुभारंभ अवसर पर बोल रही थी। 

कनावटी में स्थित ज्ञानोदय इंटरनेशल स्कूल में नये स्वीमिंग पुल का बुधवार की प्रातः राष्ट्रीय तैराकी मास्टर नन्हें अब्दुल कादर रतलाम, ज्ञानोदय ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूट के चेयरमेन अनिल चौरसिया , श्रीमती माधुरी चौरसिया , मेनेजिंग डायरेक्टर अभिनव चौरसिया, ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य सीके शर्मा, व डायरेक्टर डाॅ.गरिमा चौैरसिया, जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष अशोक मोदी, प्रभु मूलचंदानी, योग गुरु गुणवंत गोयल, प्रकाश मंडवारिया, सुरेश पटेल, श्रेयांश लोढ़ा आदि की उपस्थिति में शुभारंभ किया गया।
इससे पूर्व विशिष्ट अतिथि मास्टर अ.कादिर रतलाम के ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल पहुंचने पर पुष्पवर्षा कर स्कूल बैण्ड की धुन बजाकर परेड के साथ स्वागत किया। स्वीमिंग पुल का शुभारंभ अनिल चौरसिया द्वारा माधुरी चोरसिया , अतिथि नन्हें अब्दुल कादर , सीके शर्मा की उपस्थिति लाल फीता काटकर किया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों द्वारा अतिथियों पर पुष्पवर्षा की गई।

स्वागत उद्बोधन स्कूल के प्राचार्य सीके शर्मा ने दिया। उन्होंने कहा कि ज्ञानोदय निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है। ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल ने अपने दूसरे साल में नये आयाम स्थापित किये है। ज्ञानोदय नीमच शहर को नये सौपान दे रहा है। 

इस अवसर पर ज्ञानोदय ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर अनिल चोरसिया ने कहा कि स्वीमिंग पूल बनकर तैयार है। हमारे प्रयास होंगे कि ज्ञानोदय इंटरनेशनल स्कूल से राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी पैदा हो। उन्हें विशेष प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया जायेगा। और तैराकी में निपुण बनाया जायेगा। हमारे प्रयास ऐसे होंगे कि नीमच अब तक फुटबाल के नाम से जाना जाता है आने वाले समय मे स्वीमिंग के नाम से भी जाना जाये ऐसे विश्वस्तरीय तैराक तैयार किये जाऐंगे।

स्कूल की डायरेक्टर डाॅ गरिमा चोरसिया ने बताया कि प्रतिदिन बच्चों के लिये बैच आयोजित होगी जिसमें प्रशिक्षित स्टाॅफ द्वारा उन्हें तैराकी सिखाई जायेगी एवं तैराकी सीखे हुए विद्यार्थियों को प्रतियोगिता की एवं तैराकी की विशेष तैयारी करवाई जायेगी। इस अवसर पर मेनेजिंग डायरेक्टर अभिनव चोरसिया ने घोषणा करते हुए कहा कि मास्टर अब्दुल कादिर को उनका भविष्य निर्माण में जब भी कोई जरूरत पढ़ेगी वे उसे सहयोग के लिए तैयार रहेंगे। कार्यक्रम का संचालन पंकज श्रीवास्तव व अमित अग्रवाल ने व आभार प्राचार्य सी के शर्मा ने व्यक्त किया। इस अवसर पर गणमान्यजनों व ज्ञानोदय ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट के अधिकारी, कर्मचारियों सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.