खबरे BIG NEWS: पर्यावरण संरक्षण में इको क्लब की भूमिका, पढ़े दिनेश विरवाल की खबर LOCK DOWN: पुलिस प्रशासन व नगर परिषद ने की सख्त कार्रवाई बिना मार्क्स पहने हुए के बनाए चालान, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर OMG! 24 घण्टे में हुई 51.70 मिलीमीटर (दो इंच) बारिश, शहर की सड़कें हुई जलमग्न, पढ़े खबर OMG! एम्बुलेंस में ठूंसकर जांच के लिए भरे लोग, सोशल डिस्टेसिंग की उड़ाई धज्जियां , पढ़े खबर OMG! पश्चिम रेलवे को हुई पार्सल ट्रेन से , 13 करोड़ रुपए से अधिक की हुई कमाई, मालगाड़ी में कंटेनर व बगैर कंटेनर की ट्रेन शामिल, पढ़े खबर VIDEO: कोरोना से जंग जारी,4 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट NEWS: मंदिरों के लिए नई गाइडलाइन, नहीं बांटेगा प्रसाद, मूर्ति भी नहीं छू सकते, प्रवेश द्वार पर ही सबके शरीर का तापमान चेक किया जाएगा, पढ़े खबर BIG NEWS: एडमिट कार्ड जारी, परीक्षा केंद्र बदलवाने को लेकर छात्रों को दी गई एक और अहम सुविधा, पढ़े खबर VIDEO NEWS: प्रशासन की लापरवाही, गर्भवती महिला को ले जाते वक्त 108 एंबुलेंस कीचड़ में फंसी, स्थानिय लोगो ने धक्का देकर निकाली, देखे राजेश पंवार की रिपोर्ट VIDEO NEWS: तालाब की पाल पर बने दर्जन मकान, बारिश में बाढ़ के न हो जाए शिकार, देखे रवि पोरवाल की रिपोर्ट BIG NEWS: शुरू होगी अब सरकार द्वारा मूंग, उड़द दालों की खरीदी, रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, पढ़े खबर BIG NEWS: ओमप्रकाश राठौर राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो के नीमच जिलाध्यक्ष नियुक्त, पढें खबर BIG REPORT: 30 लाख रूपए के लिए की युवक की हत्‍या, लाख को कुएं में फैका, पुलिस ने किया खुलासा, पढें खबर OMG ! नदी से बस्‍ती में पहुंचा मगरमच्‍छ, रहवासियों में दहशत का माहोल, वनकर्मी नहीं पहुंचे मौके पर तो ग्रामीणों ने इस तरह पकड़ा, पढें मेहबूब मेव की खबर

NEWS: सावधान, एमपी में नकली चावल के बाद अब प्लास्टिक की पत्तागोभी, पढें खबर

Image not avalible

NEWS: सावधान, एमपी में नकली चावल के बाद अब प्लास्टिक की पत्तागोभी, पढें खबर

भोपाल :-

प्लास्टिक के चावल का खुलासा तो हो चुका है। प्रशासन ने कई इलाकों में कार्रवाईयां भी की हैं। अब मध्य प्रदेश के खरगोन के बड़वाह में प्लास्टिक के पत्ते गोभी का मामला सामने आया है। बड़वाह के महेश्वर रोड पर रहने वाली गृहणी पिंकी भंडारी ने प्लास्टिक के पत्ते गोभी का खुलासा किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर प्लास्टिक की शक्कर का भी दावा किया गया है। ये सभी निश्चित रूप से स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक हैं। 

पिज्जा बनाने वाली गृहणी पिंकी भंडारी ने सुभाष मार्केट से पत्ता गोभी खरीदा था लेकिन पिंकी ने जब इस पत्ते गोभी को काटा तो यह काफी सॉफ्ट लगा। शक होने पर पिंकी ने इस गोभी को खाया तो उन्हें रबर जैसा महसूस हुआ। जिसके बाद उन्होने पत्ते गोभी को जलाकर देखा तो होश उड़ गए, जली हुई गोभी से प्लास्टिक की दुर्गन्ध आ रही थी।

गृहणी का कहना है कि मैने सोशल मीडिया पर प्लास्टिक की गोभी का वीडियो देखा है, पर मैने उस चाइनीज वीडियो को गंभीरता से कभी नहीं लिया लेकिन जब ये मामला वास्तविक तौर पर मेरे सामने आया तो ऐसा लग रहा है कि ये लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।इस मामले के बाद आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया है। वहीं खाद्य सुरक्षा एवं औषधी प्रशासन मामले की जांच करेगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.