खबरे WOW: फिर मिले इरफान और रूखसार, नीमच पुलिस ने बसाया एक बार फिर घर, इस कारण से रह रहे थे दोनो एक दुसरे से दूर, पढेगें जो जोनेगे खबर NEWS: एमपी गजब है अजब है, चुनावी समर में गाय ने जन्मे जुड़वा बछड़े, नाम रखा 'भाजपा-कांग्रेस', पढें खबर POLITICS: राज्यपाल से मिलकर कमलनाथ ने पेश किया सरकार बनाने का दावा, सिंधिया-दिग्विजय भी थे साथ, पढें खबर POLITICS: 3 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने पर नीमच कांग्रेस जन मनाएंगे फोरजीरो पर जश्न, पढें खबर BIG NEWS: शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंपा इस्तीफा, बोले ''अब मैं मुक्त हूँ '', देखे विडियों WOW: वॉइस ऑफ़ एमपी ने बनाया रिकॉर्ड, मंगलवार को हुए 10 लाख से अधिक हिट, चुनाव परिणामो के लिए लोगो ने देखा VOICE OF MP, पढ़िए नवीन पाटीदार की ये रिपोर्ट BIG NEWS: कौन होगा राजस्‍थान का CM, थोडी देर में कांग्रेस राजस्‍थान विधायकों की बैठक, पढें खबर BIG BREAKING : कमलनाथ होंगे एमपी के नए सीएम, 121 विधायकों का समर्थन मिला BIG NEWS: मंदसौर से यशपाल सिसोदिया, मल्‍हारगढ से जगदीश देवडा, सुवासरा से हरदीप सिंह डग, गरोठ से देवीलाल धाकड को मिले इतने वोट, इतने से हारे कांग्रेस प्रत्‍याशी, पढें खबर BIG BREAKING : निर्दलीय प्रत्याशी राणा विक्रम सिंह को सुसनेर से साथ लेकर भोपाल के लिए निकले जीतू पटवारी REPORT : शिवराज सरकार के 13 मंत्री हारे, जानिये कौन दिग्गज हुए ज़मीन पर धाराशाही BIG BREAKING : सीतामऊ में हार का ठीकरा फूटा सांसद सुधीर गुप्ता पर, लगे पोस्टर, पढ़िए ये बड़ी खबर POLITICS: BJP के 36 मंत्री हार गए चुनाव, MP-राजस्थान में सबसे बुरा रहा हाल, पढें खबर

BIG BULLETIN: मंदसौर गोलीकांड पर बन रही है फिल्म, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BJP सांसदों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया के साथ जाने आज की बड़ी खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN: मंदसौर गोलीकांड पर बन रही है फिल्म, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BJP सांसदों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया के साथ जाने आज की बड़ी खबरे

नीमच :-

VIVO ने 650 कर्मचारियों को निकाला, विरोध किया तो बाउंसर्स से पिटवाया
नोएडा। ईकोटेक कोतवाली क्षेत्र के टेकजोन में स्थित चाइनीज मोबाइल कंपनी वीवो ने एक साथ 650 कर्मचारियों को निकाल बाहर किया। विरोध में कर्मचारी भी डट गए। कर्मचारियों को खदेड़ने के लिए कंपनी ने बाउंसर्स भेज दिए। बाउंसर्स के हमले में 6 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हमले से गुस्साए कर्मचारी कंपनी के अंदर घुस गए और तोड़फोड़ कर डाली। इसके बाद आई पुलिस ने हालात नियंत्रित किए। रात करीब आठ बजे प्रबंधन व कर्मचारियों में बकाया राशि देने की बात पर सहमति बन गई और कर्मचारियों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया। चर्चा यह भी थी कि कर्मचारियों ने कंपनी के दो ट्रक मोबाइल लूट लिए। टेक जोन में स्थित वीवो कंपनी कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि एक महीने से उनके साथ लगातार अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। 

मंदसौर गोलीकांड पर बन रही है फिल्म: सरकार पर लगे दाग धुलेंगे
भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार पर लगे दाग 'मंदसौर गोलीकांड' धोने के लिए अब एक शार्ट फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा कि वो क्या हालात थे जब पुलिस को फायरिंग करना जरूरी हो गया था। किस तरह अफीम माफिया ने किसानों के प्रदर्शन को उग्र किया और किसानों की आड़ में पुलिस पर हमले किए। इस फिल्म के निर्माता निर्देश मप्र पुलिस विभाग है। यह फिल्म मंदसौर गोलीकांड की जांच कर रहे न्यायिक आयोग को दिखाई जाएगी। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने BJP सांसदों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया
नई दिल्ली। दलित का अपमान मामले में सिंधिया लगातार हमलावर हैं और भाजपा बैकफुट पर आती नजर आ रही है। संसद में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के 2 सांसदों वीरेंद्र कुमार और मनोहर ऊंटवाल के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया। साथ ही चुनौती दी कि यदि पूरी भाजपा मिलकर भी उन्हे दलित विरोधी साबित कर दे तो वो संसद से इस्तीफा देकर चले जाएंगे। इससे पहले इसी मामले में सिंधिया ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का मानहानि का नोटिस भेजा है। 

विपक्ष ने सरकार से पूछा, क्या 2000 रुपए का नोट बंद हो रहा है
नई दिल्ली। विपक्षी सदस्यों ने बुधवार को राज्यसभा में वित्त मंत्री अरुण जेटली से यह स्पष्ट करने की मांग की कि क्या सरकार ने हाल ही में शुरू किए गए 2000 रुपये के नोट बंद करने का तथा 1000 रुपये के सिक्के शुरू करने का फैसला किया है।बहरहाल, सदन में मौजूद वित्त मंत्री जेटली ने सदस्यों की इस मांग पर कुछ भी नहीं कहा। शून्यकाल शुरू होने पर सपा के नरेश अग्रवाल ने व्यवस्था का प्रश्न उठाते हुए सरकार से जानना चाहा कि क्या वह 2000 रुपये का नोट बंद करने जा रही है। सदन में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य गुलाम नबी आजाद ने जानना चाहा कि क्या सरकार 1000 रुपये के सिक्के जारी करने की योजना बना रही है। 

राजस्थान से हज की उड़ानों का शेड्यूल जारी, 12 से होगी शुरुआत
राजस्थान से हज के लिए जाने वाले यात्रियों के लिए प्रदेश हज कमेटी ने उड़ान का शेड्यूल जारी कर दिया है. पहले हज के लिए 13 अगस्त को पहली फ्लाइट रवाना होने वाली थी. इसमें संशोधन करते हुए इसे 12 अगस्त को कर दिया गया है. केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की अध्यक्षता में बुधवार को दिल्ली में बैठक होगी. इसमें सभी प्रदेशों की हज कमेटी के अध्यक्ष हिस्सा लेंगे. बैठक में हज की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी.                        

कीड़े लगे चावल भेजने वाला NAN मैनेजर सस्पेंड
बालाघाट। बालाघाट से विदिशा भेजी गई 2200 मैट्रिक टन चावल की रैक में कीडे पाये जाने पर जिला प्रबंधक नागरिक आपूर्ति निगम विदिशा द्वारा प्रबंध संचालक को अवगत कराया गया। इस चावल को सर्वाजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से बीपीएल कार्डधारी नागरिकों को वितरित किया जाना था। इस तथ्य का खुलासा भेजे गये चावल की गुणवत्ता की जांच किये जाने पर हुआ। इसके चलते निगम के प्रबंध संचालक श्री विकास नरवाल ने बालाघाट के जिला प्रबंधक एमएस तोमर को निलम्बित कर दिया है। निलम्बन की अवधि में उन्हें जबलपुर पदस्थ किया गया है।

गुजरात-राजस्थान सहित कई राज्यों में बाढ़ से हालात खराब, सैकड़ों लोग फंसे
राजस्थान और गुजरात में बाढ़ की वजह से  इलाकों में सैकड़ों लोग फंसे हुए हैं. वहीं, देश के अन्य हिस्सों में भी हुई भारी बारिश की वजह से सड़कों पर पानी जमा हो गया है, जिससे यातायात और जनजीवन प्रभावित हो गया है.मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य गुजरात में बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित बनासकांठा और पाटन जिलों का हवाई सर्वेक्षण किया. यहां थल सेना, वायु सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय टीमों ने बचाव और राहत अभियान तेज कर दिया है.

 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.