खबरे NEWS: द्धारकाधीश मे 7 दिवसीय कथा का शुभारम्भ, धन की इच्छा से नही भागवत कथा सुनने से मिलता है धन, पं. अशोक भारद्धाज, पढें खबर NEWS: सरस्वती शिशु मंदिर चडोल में कक्षा प्रतिनिधियों के निर्वाचन संपन्न, पढें आजाद मंसूरी की खबर NEWS: परिवहन अधिकारी की अवैध वसूली से परेशान मोटर मालिकों व बस मालिकों की बैठक हुई संपन्न, लिया ये निर्णय, पढें उपेंद्र दुबे की खबर BIG REPORT: किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लिल वीडियों बनाकर करनें लगा ब्‍लैकमेल, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, जांच शुरू, पढें उपेंद्र दुबे की खबर BIG NEWS: महिला से दबंगई, बाल पकड़ कर घसीटा फिर डंडों से पीटा, वीडियो भी वायरल, पढें उपेंद्र दुबे की खबर NEWS: सरवानिया मे अध्यक्ष सहित कार्यकारणी का किया बहुमान, पढ़े दिनेश वीरवाल की खबर NEWS: किसनों ने मुख्‍यमंत्री के नाम जिला कलेक्‍टर को सौंपा ज्ञापन, पढें दिनेश वीरवाल की खबर NEWS: मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, पढें खबर COMMODITY MARKET: ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव GADGETS: Xiaomi Mi A3 Android One भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम GADGETS: Maruti Suzuki XL6 आज होगी लॉन्च, जानें कितनी हो सकती है कीमत RELASHANSHIP: सेक्स लाइफ को और भी पावरफुल बनाएंगे ये तरीके

NEWS: पालसोड़ा के स्वास्थ्य विभाग में सेवानिवृतो का नही होता सम्मान, अधिकारियों को नही परवाह

Image not avalible

NEWS: पालसोड़ा के स्वास्थ्य विभाग में सेवानिवृतो का नही होता सम्मान, अधिकारियों को नही परवाह

पालसोड़ा :-

पुरी ज़िन्दगी अपनी सेवा एक चोकीदार के रूप में दी ! हर पल-हर समय अपने कार्य को एक ज़िम्मेदारी के रूप में निभाया ! व सारी उम्र स्वास्थ्य विभाग के प्रति अर्पित कर दी ! परन्तु जब सेवानिवृति का समय आया तो स्वास्थ्य विभाग के ज़िम्मेदार अधिकारी इस व्यक्ति का सम्मान स्वरूप सम्मान करने के बजाय अस्पताल से नदारद रहे ! 

जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पालसोड़ा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जो कि नीमच ग्रामीण क्षेत्र का सबसे बड़ा अस्पताल ( ब्लाक ) माना जाता है ! बड़े होने के साथ फ़र्ज़ भी बड़े होते है परन्तु यहा के अधिकारियों की शायद इसकी समज नही है ! एक ऐसा ही मामला देखने को मिला ग्राम पालसोड़ा के स्वास्थ्य केंद्र में ! जहाँ पालसोड़ा निवासी भेरूलाल पिता पूनमचंद गोयर जो कि चतुर्थ श्रेणी में एक चोकीदार है ! जिनकी सेवा प्राथमिक सेवा केन्द्र पालसोड़ा पर थी !

जिनकी सेवानिवृति 31 जुलाई 2017 को थी ! मगर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का आलम यह कि उन्हें सम्मान स्वरूप विदाई व रिलीव करने कोई नही आया ! जो व्यक्ति 40 वर्ष से अपनी सेवा स्वास्थ्य विभाग के लिए अर्पण कर दी ! उसकी सेवानिवृति पर उसका विदाई से सम्मान का यह के अधिकारियों को फुर्सत भी नही ! यह यहाँ के अधिकारियों व BMO के सोचने का विषय है ! इस संबंध में जब BMO से चर्चा की गई तो उन्होंने कॉल रिसीव नही किया !


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.