AUTOMOBILE: इन बदलाव के साथ भारत में जल्द आएगी FORD की नई Ecosport

Image not avalible

AUTOMOBILE: इन बदलाव के साथ भारत में जल्द आएगी FORD की नई Ecosport

डेस्‍क :-

Ford की एसयूवी इकोस्पोर्ट बाजार में जल्द नए रूप में नज़र आने के लिए तैयार है. फोर्ड ने एसयूवी के अगले एडिशन में लुक्स और डिटेल्स में कई बदलाव किए है. जिसकी पहले से बेहतर होंने की उम्मीद की जा रही है. ब्लॉग से ली गई EcoSport की ये तस्वीरें चेन्नई के पास क्लिक की गई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि 2017 में इस नई इकोस्पोर्ट के क्रोम ग्रिल में डिज़ाइन में कुछ सुधार किया गया है. इसके साथ ही हेडलैम्प्स में हैलोजन बल्ब, एलईडी लाइट्स के साथ एंगुलर फोग लैम्प्स लगाए गए है.

इस बार SUV के फ्रंट बम्बर में कुछ बदलाव करते हुए लाइनों के साथ नया उभार दिए गए हैं. इसके साथ गाड़ी के पिछले हिस्से में बहुत ज्यादा बदलाव न करते हुए, इसकी बनावट पहले जैसे ही रखी गई है. सिर्फ टेलगेट की डिज़ाइन कुछ बदलाव किया गया है.

अगर हम इसकी प्रोफाइल लुक पर गौर करें, तो नई फोर्ड इकोस्पोर्ट OVRM में बदलाव के साथ, ऊपरी हिस्से को और चौड़ा किया गया है. गाड़ी में पहले से बेहतर एलॉय व्हील्स का यूज़ किया गए हैं, जो इसे एक अच्छा लुक देते है. बता दें कि गाड़ी के इंटीरियर को देखें तो इस कार में फोर्ड्स सिंक-इन-कार सिस्टम के के साथ मनोरंजन और इंफोटेनमेंट के लिए टच स्क्रीन सिस्टम मौजूद होगा. बदलते मौसम में अंदर बैठे लोगों की सुविधा के लिए रियर डीफॉगर के साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम  प्रयोग किया गया है.

नई इकोस्पोर्ट में पावरट्रेन ऑप्शन पहले की तरह ही होंगे, जिसमें 1-लीटर इकोबूस्ट इंजन, 1.5 लीटर Ti-VCT पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर TDCi डीजल शामिल होगा. अटकलें लगाई जा रहीं है, नई इकोस्पोर्ट का ऑफिसियल लॉन्च अगले कुछ महीनों में हो सकता है. बाजार में इकोस्पोर्ट के साथ टाटा नेक्सॉन,हुंडई क्रेटा और रेनॉल्ड डस्टर भी मौजूद, जो कई मामलों में इसे टक्कर देती है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.