POLITICS: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन रहेंगे भोपाल में, जाएंगे मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर

Image not avalible

POLITICS: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन रहेंगे भोपाल में, जाएंगे मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर

नीमच :-

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय दौरे को लेकर भोपाल में प्रदेश भाजपा मुख्यालय को नए सिरे सजाया और संवारा जा रहा है. करीब सौ मजूदर यहां दिन-रात काम में लगे हुए हैं. प्रदेश भाजपा ऐसी व्यवस्था कर रही है कि जब तक अमित शाह पार्टी मुख्यालय में रहें, तब तक कोई भी अनपेक्षित व्यक्ति मुख्यालय में प्रवेश नहीं कर सके.शाह प्रदेश के  मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर भी जाएंगे.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया. तीन दिवसीय दौरे में अमित शाह करीब ढाई दर्जन बैठकें करेंगे. संगठन को मजबूत करने से लेकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं से शाह पूछताछ कर सकते हैं.

अमित शाह 17 अगस्त की रात 9 बजे की फ्लाइट से भोपाल पहुंचेंगे. राजाभोज एअरपोर्ट पर सीएम शिवराज, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश के संगठन महामंत्री सुहास कुमार भगत आदिल अमित शाह की अगवानी करेंगे.

शाह अपने दौरे के पहले ही दिन 18 अगस्त को भोपाल में जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर जाएंगे. शाह डेढ़ घंटे नरोत्तम मिश्रा के घर पर रहेंगे. नरोत्तम मिश्रा के घर पर ही वह दोपहर का भोजन भी करेंगे.

इसके लिए दोपहर 12 बजे से लेकर डेढ़ बजे तक का समय निर्धारित किया गया है. इस दौरान उनके साथ दो दर्जन पत्रकार भी रहेंगे. पेड न्यूज मामले में निर्वाचन आयोग के फैसले के बाद से माना जा रहा था कि नरोत्तम मिश्रा प्रदेश की राजनीति में पीछे चले गए हैं.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.